Categories: FILMEntertainment

प्रोड्यूसर करीम मोरानी की बेटी शज़ा की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव, बॉलीवुड के लिए राहत की ख़बर (Producer Karim Moran’s Daughter Shaza Morani Tests Negetive For Covid-19)

कोरोना का कहर देश में बढ़ता ही जा रहा है, लेकिन बॉलीवुड के लिए अच्छी ख़बर आई है, क्योंकि फिल्म प्रोड्यूसर और शाहरुख खान के करीबी दोस्त करीम मोरानी की बेटी शज़ा मोरानी जिनका कोरोना का इलाज चल रहा था, उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है. कहने की ज़रूरत नहीं है कि मोरानी परिवार के लिए ये कितनी राहत की बात है. शज़ा के बाद उनकी बहन ज़ोया की भी रिपोर्ट पॉज़िटिव आई थी, जिसके लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था. सबसे बड़े चौकाने वाली बात जो कल सामने आई कि करीम मोरानी की रिपोर्ट भी पॉज़िटिव आई और उनका भी इलाज शुरू जो गया है. एक डेली न्यूज़पेपर को दिए इंटरव्यू में मोरानी परिवार ने कहा कि अभी तो शज़ा की रिपोर्ट नेगेटिव आयी है, लेकिन उसके बाद उसका एक और टेस्ट किया गया, जिसकी रिपोर्ट कल आएगी. अगर वह भी नेगेटिव आ गयी, तो हम उसे डिस्चार्ज कराके घर ले जा सकते हैं. आपको बता दें कि करीम मोरानी शाहरुख़ ख़ान के बेहद क़रीबी दोस्तों में से हैं. चेन्नई एक्सप्रेस के अलावा वो शाहरुख़ की दिलवाले, रा वन और हैप्पी न्यू ईयर के भी प्रोड्यूसर हैं. वहीं उनकी बेटी शज़ा मोरानी ने ऑलवेज कभी कभी और हैप्पी न्यू ईयर में असिस्टेंट डायरेक्टर की भूमिका अदा की थी. मार्च महीने में शज़ा और ज़ोया दोनों बाहर गयी थीं. जहां शज़ा श्रीलंका गयी थी, वहीं ज़ोया राजस्थान. वहां से आने के बाद एहतियात के तौर पर उन्होंने टेस्ट कराये थे, जिसमें उनके टेस्ट पॉज़िटिव आये थे. - अनीता सिंह…

कोरोना का कहर देश में बढ़ता ही जा रहा है, लेकिन बॉलीवुड के लिए अच्छी ख़बर आई है, क्योंकि फिल्म प्रोड्यूसर और शाहरुख खान के करीबी दोस्त करीम मोरानी की बेटी शज़ा मोरानी जिनका कोरोना का इलाज चल रहा था, उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है.

कहने की ज़रूरत नहीं है कि मोरानी परिवार के लिए ये कितनी राहत की बात है. शज़ा के बाद उनकी बहन ज़ोया की भी रिपोर्ट पॉज़िटिव आई थी, जिसके लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था. सबसे बड़े चौकाने वाली बात जो कल सामने आई कि करीम मोरानी की रिपोर्ट भी पॉज़िटिव आई और उनका भी इलाज शुरू जो गया है.

एक डेली न्यूज़पेपर को दिए इंटरव्यू में मोरानी परिवार ने कहा कि अभी तो शज़ा की रिपोर्ट नेगेटिव आयी है, लेकिन उसके बाद उसका एक और टेस्ट किया गया, जिसकी रिपोर्ट कल आएगी. अगर वह भी नेगेटिव आ गयी, तो हम उसे डिस्चार्ज कराके घर ले जा सकते हैं.

आपको बता दें कि करीम मोरानी शाहरुख़ ख़ान के बेहद क़रीबी दोस्तों में से हैं. चेन्नई एक्सप्रेस के अलावा वो शाहरुख़ की दिलवाले, रा वन और हैप्पी न्यू ईयर के भी प्रोड्यूसर हैं. वहीं उनकी बेटी शज़ा मोरानी ने ऑलवेज कभी कभी और हैप्पी न्यू ईयर में असिस्टेंट डायरेक्टर की भूमिका अदा की थी.

मार्च महीने में शज़ा और ज़ोया दोनों बाहर गयी थीं. जहां शज़ा श्रीलंका गयी थी, वहीं ज़ोया राजस्थान. वहां से आने के बाद एहतियात के तौर पर उन्होंने टेस्ट कराये थे, जिसमें उनके टेस्ट पॉज़िटिव आये थे.

– अनीता सिंह

यह भी पढ़ें: अजय देवगन को मुंबई पुलिस ने क्यों कहा डियर सिंघम… वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई! (Mumbai Police Has Responded To Ajay Devgan In Singham Style)

Share
Published by
Aneeta Singh
Tags: Karim Morani

Recent Posts

चेहरा दिखेगा खूबसूरत जब लगाएंगी ये फेस पैक (5 Homemade (DIY) Face Packs For Younger And Glowing Skin)

चेहरे की गंदगी, थकान और डेड स्किन दूर करने के लिए दिन में एक बार…

जब ये एक्ट्रेसेस हुईं ऊप्स मोमेंट का शिकार (Oops Moments Of Bollywood Actresses)

फ़िल्म इंडस्ट्री की बड़ी बड़ी एक्ट्रेसेस को सभी फ़ॉलो करते हैं उनके स्टायल और फैशन…

© Merisaheli