Entertainment

समलैंगिक समुदाय के समर्थन में नेहा धूपिया ने रेनबो साड़ी पहन कराया फोटोशूट, प्राइड मंथ सेलिब्रेट कर किया LGBTQ+ को सपोर्ट, लोग बोले- इंद्रधनुष खूबसूरती का प्रतीक है, मानसिक बीमारी का नहीं… (‘Rainbows Everywhere’, Neha Dhupia Celebrates Pride Month To Express Her Support To LGBTQ+ Community)

नेहा धूपिया काफ़ी बोल्ड हैं और बेबाक़ी से अपनी राय रखती हैं. वो इस बात की परवाह नहीं करतीं कि लोग क्या सोचेंगे. हाल ही में एक्ट्रेस ने एक फोटोशूट करवाया है जो काफ़ी अलग और खूबसूरत है.

नेहा ने इस फोटोशूट में इंद्रधनुषी साड़ी पहनी हुई है. सात रंगों की इस साड़ी में उन्होंने काफ़ी कॉन्फ़िडेंट पोज़ भी दिए हैं. नेहा ने ये कलरफुल साड़ी प्राइड मंथ को अलविदा कहने के लिए पहनी है.

प्राइड मंथ जून में मनाया जाता है और इसके पीछे समलैंगिक समुदाय के संघर्षों और शहादत की कई कहानियां हैं. उनकी याद में यह मनाया जाता है और एलजीबीटी समुदाय का जो फ्लैग यानी झंडा होता है वो भी इसी कलर का होता है जो नेहा की साड़ी में है. इसका मतलब प्राइड और लव से जुड़ा है, इसका अर्थ है हर तरफ़ रंग, प्यार और समानता है.

नेहा ने भी लोगों में एक तरह से जागरूकता के लिए यह फ़ोटोशूट कराया है. कैप्शन में लिखा है हर तरफ़ इंद्रधनुष हैं… इसके अलावा नेहा ने एक ओवरकोट पहनकर भी शूट कराया है जिस पर हार्ट्स बने हैं. ये डिज़ाइनर कोट अमेरिका में प्राइड मंथ में शोकेस हुए डिजाइंस में से एक है. इस पिक्चर पर एक्ट्रेस ने कैप्शन दिया है हर तरफ़ हार्ट्स हैं.

इन पिक्चर्स पर नेहा को काफ़ी वाहवाही और समर्थन मिल रहा है लेकिन कई लोग उनको ट्रोल भी कर रहे हैं. यूज़र्स कह रहे हैं कि आप प्यार को नहीं मेंटल इलनेस को सपोर्ट कर रही हो. एक ने लिखा क्या आप भी इन्हीं में से एक हो, वही। कई लोग एक्ट्रेस को अनफ़ॉलो करने और डिसलाइक करने की बात कर रहे हैं.

Geeta Sharma

Recent Posts

कहानी- ग्राहक (Short Story- Grahak)

रेस्टोरेंट के पुराने मालिक यानी अपने पिता की तस्वीर को ग्राहक द्वारा भावपूर्ण अंदाज़ में…

June 16, 2024

तेजस्वी प्रकाश अन् करण कुंद्रामध्ये दुरावा ? सोशल मीडियावर चर्चेला उधाण (There is a Rift in Tejasswi Prakash and Karan Kundrra Relationship? Breakup Happen Because of This Actress?)

जेव्हा जेव्हा टीव्हीच्या रोमँटिक लव्हबर्ड्सचा उल्लेख केला जातो तेव्हा सर्वात पहिले नाव येते ते म्हणजे…

June 16, 2024
© Merisaheli