Categories: TVEntertainment

राखी सावंत ने राहुल वैद्य की पत्नी दिशा परमार को दिया स्पेशल गिफ्ट, वीडियो शेयर कर बताया- कैसे सेलिब्रेट कर रही हैं दोस्त की शादी (Rakhi Sawant Gives a Special Gift to Rahul Vaidya’s Wife Disha Parmar, Shared a Video and Reveals How She is Celebrating Friend’s Wedding)

'बिग बॉस 14' के फर्स्ट रनर अप राहुल वैद्य और उनकी लेडीलव दिशा परमार शादी के पवित्र बंधन में बंध चुके हैं. इस हफ्ते राहुल…

‘बिग बॉस 14’ के फर्स्ट रनर अप राहुल वैद्य और उनकी लेडीलव दिशा परमार शादी के पवित्र बंधन में बंध चुके हैं. इस हफ्ते राहुल और दिशा की शादी की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी. कपल की मेहंदी, हल्दी और संगीत से लेकर वेडिंग सेरेमनी तक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. शादी के बाद राहुल और दिशा ने रिसेप्शन पार्टी रखी, जिसमें बिग बॉस में बने राहुल के तमाम दोस्तों ने शिरकत की और अपनी मौजूदगी से फंक्शन में चार चांद लगा दिए. इन तमाम मेहमानों में से एक थीं राखी सावंत… जी हां, राखी सावंत ने इस मौके पर राहुल वैद्य की पत्नी दिशा परमार को एक स्पेशल गिफ्ट भी दिया. ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने बकायदा एक वीडियो शेयर करके गिफ्ट की झलक फैन्स को दिखाई और इसके साथ यह भी बताया कि वो अपने दोस्त की शादी को कैसे सेलिब्रेट कर रही हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अपने बिंदास अंदाज़ के लिए मशहूर राखी सावंत ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि राहुल की दुल्हनियां के लिए वो क्या गिफ्ट लेकर जा रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि वो किस तरह से शादी को एन्जॉय कर रही हैं. इस वीडियो के साथ राखी ने कैप्शन लिखा है- तो ऐसे मैं अपने दोस्त की शादी सेलिब्रेट कर रही हूं. यह भी पढ़ें: Rahul Vaidya-Disha Parmar Wedding Album: देखें राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी से लेकर रिसेप्शन तक की खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोज़ (See Photos And Videos Of Rahul Vaidya-Disha Parmar Wedding And Reception)

राखी ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वो गाना गाती हैं- राहुल की आएगी बारात, दिशा के रंगीले होंगे हाथ, मगन राखी नाचेगी. राखी उनकी बारात में नाचेगी. फिर आगे राखी राहुल की दुल्हनियां के लिए जो गिफ्ट लेकर आई हैं, उसकी झलक दिखाती हैं और कहती हैं कि मैंने ये खूबसूरत नेकलेस दिशा के लिए लिया है. राहुल शादी की बहुत-बहुत बधाई. अगले साल तुम सब मेरी शादी में आना. राखी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है और फैन्स कमेंट करके इस पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

हालांकि राखी के इस वीडियो में एक बात सबको खटक रही है और वो ये है कि राखी कहती हैं कि आप सब अगले साल मेरी शादी में आना. दरअसल, इससे पहले तक राखी कहती आई हैं कि उनकी शादी हो गई है और उनके पति विदेश में रहते हैं, लेकिन राखी ने अब तक अपने पति का चेहरा नहीं दिखाया और न ही वो खुद अभी तक किसी से सामने आए हैं. ऐसे में फैन्स के मन में सवाल उठ रहा है कि अगर राखी शादीशुदा हैं तो फिर अगले साल दोस्तों को शादी में आने के लिए क्यों कह रही हैं?

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बता दें कि शुक्रवार को राहुल वैद्य और दिशा परमार शादी के बंधन में बंधकर सात जन्मों के लिए एक-दूजे के हो गए हैं. दूल्हा बने राहुल ने अपनी शादी में जमकर डांस किया, जबकि उनके दोस्तों ने नागिन डांस करके पूरी महफिल ही लूट ली. जब राहुल बैंड-बाजे के साथ अपनी बारात लेकर आए तो दुल्हनियां दिशा परमार के चेहरे की खुशी देखने लायक थी. शादी में राहुल वैद्य जहां ऑफ व्हाइट शेरवानी में नज़र आए तो वहीं दुल्हनियां दिशा परमार सुर्ख लाल रंगे के ब्राइडल लहंगे में बला की खूबसूरत दिखीं. यह भी पढ़ें: शादी मुबारक! राहुल वैद्य-दिशा परमार हुए एक दूजे के, शादी की प्यारी तस्वीरें आई सामने! (Rahul Vaidya Weds Disha Parmar, See Pictures)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बहरहाल, राहुल और दिशा की लव स्टोरी की बात की जाए तो ‘बिग बॉस 14’ में राहुल ने नेशनल टीवी पर दिशा को शादी के लिए प्रपोज़ किया था. दिशा ने भी राहुल के प्रपोज़ल को एक्सेप्ट करते हुए उन्हें हां कर दी. बिग बॉस 14 खत्म होने के बाद राहुल और दिशा को अक्सर कई मौकों पर साथ में स्पॉट किया जाने लगा. हालांकि कपल शादी के बंधन में पहले ही बंधना चाहता था, लेकिन कोरोना वायरस की दूसरी लहर के कारण उन्हें अपनी शादी की तारीख को आगे बढ़ानी पड़ी, लेकिन अब दोनों हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो गए हैं.

Recent Posts

बॉयफ्रेंड को किस करने से पहले ही जब पकड़ी गईं प्रियंका चोपड़ा, आंटी को देख हालत हुई थी खराब (When Priyanka Chopra was Caught by Aunty Before Kissing Her Boyfriend)

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपने टैलेंट का परचम लहराने वाली देसीगर्ल प्रियंका चोपड़ा को हाल…

आख़िर लोग ज्योतिष को क्यों खारिज करते हैं और दावा करते हैं कि यह सब अंधविश्वास है? (Is Astrology A Science Or Superstition?)

ज्योतिष सदियों से मौजूद है और हिंदू संस्कृति का एक अभिन्न अंग है. वेदों में…

रणबीर कपूर ने अपनी पहली कमाई से किया था कुछ ऐसा, जिसे देख मां नीतू कपूर की आंखों से छलक पड़े थे आंसू (Ranbir Kapoor did Something Like This With His First Salary, Seeing That mother Neetu Kapoor had Tears in Her Eyes)

बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर्स में शुमार रणबीर कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'शमशेरा' और 'ब्रह्मास्त्र'…

© Merisaheli