Categories: FILMEntertainment

रणबीर कपूर ने पल भर के लिए भी नहीं छोड़ा पिता का साथ, मेहंदी सेरेमनी में भी थामे रखे उनकी तस्वीर (Ranbir Kapoor Did Not Leave His Father’s Side Even For A Moment, Holding His Picture In Mehndi Ceremony)

ऋषि कपूर और नीतु कपूर के इकलौते बेटे रणबीर कपूर की शादी हो चुकी है. उन्होंने एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ सात फेरे लेकर सदा के लिए उनका हाथ थाम लिया. जहां रणबीर और आलिया की शादी ने अनेकों लोगों के सपने पूरे कर दिए वहीं उनके पिता ऋषि कपूर का ये सपना अधूरा रह गया. रिशी कपूर ने बेटे रणबीर की शादी के लिए ढेर सारे सपने संजो कर रखे थे, लेकिन बेटे की शादी से दो साल पहले ही उनका देहांत हो गया, जिसकी वजह से उनके अनेकों सपने अधूरे रह गए. हालांकि रणबीर की शादी के हर फंक्शन में किसी न किसी रूप में ऋषि कपूर को मौजूद रखा गया, जिसने हर किसी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया और लोग उनकी याद में इमोशनल भी हुए.

मेहंदी सेरेमनी में रणबीर के साथ इस तरह से थे ऋषि कपूर – शादी के बाद आलिया भट्ट ने शादी से एक दिन पहले आयोजित हुई मेंहदी सेरेमनी की कुछ तस्वीरें साझा की, जिनमें से एक तस्वीर ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा. इस तस्वीर में रणबीर कपूर ने अपने पिता ऋषि कपूर की तस्वीर को अपने हाथ में ले रखी है. रणबीर ने पिता को अपने मेंहदी के मौके पर हाथ में थामे रखा.

ये भी पढ़ें: OMG: तो इसलिए आलिया भट्ट ने नहीं निभाई ‘चूड़ा’ पहनने की रस्म (OMG: That’s Why Alia Bhatt Didn’t Perform The ‘Chooda’ Ritual)

शादी में पहनी पिता की घड़ी – रणबीर कपूर ने जहां मेंहदी में पिता की तस्वीर साथ में रखी, तो शादी के दौरान उन्होंने ऋषि कपूर की घड़ी पहन रखी थी. जहां आज के जमाने में युवाओं को घड़ी पहनना पुराने जमाने की बात लगती है, वहीं रणबीर ने ऋषि कपूर की घड़ी पहनकर ये साबित कर दिया कि वो सबसे बेटे हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो रिशि कपूर की वो घड़ी 18kt वाइट गोल्ड केस की है.

ये भी पढ़ें: जब आलिया के प्यार में दीवाने रणबीर कपूर ने कह डाली थी इतनी बड़ी बात, जानकर मुस्कुरा देंगे आप (When Ranbir Kapoor Was Crazy In Love With Alia, Said Such A Big Thing That You Will Smile)

माता-पिता की सगाई के दिन रणबीर ने रचाई मेंहदी – आपको शायद इस बात की जानकारी हो कि 13 अप्रेल 1979 को ऋषि कपूर और नीतू कपूर ने सगाई की थी. रणबीर ने 13 अप्रेल 2022 को अपने शादी के फंक्शन की शुरुआत की और उसी दिन मेंहदी रचाई.

माता-पिता की तरह ही रणबीर और आलिया ने भी पिया जाम – ऋषि कपूर और नितू कपूर ने 22 जनवरी 1980 को शादी की थी. अपनी शादी की खुशी में दोनों ने जाम छलकाया था. अब उनके बेटे रणबीर और आलिया ने भी अपनी शादी की खुशी पर पिता को याद करते हुए उन्ही के अंदाज में जाम छलकाया. उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

Khushbu Singh

Recent Posts

कहानी- पहचान (Short Story- Pahchan)

"... आप सोचते होंगे डायरी में अपनी कुशलता दिखानेवाली की क्या पहचान! लेकिन चाहे मेरे नाम…

April 11, 2024

दैव (Short Stoy: Daiv)

-ऋषिकेश वांगीकरआपणच फक्त मागे राहिलो हे कळल्यावर त्या मुलाचे अवसान गळाले आणि कुठलाही विचार न…

April 11, 2024

ईदच्या मुहूर्तावर सलमान खानची चाहत्यांना खुशखबर, नव्या सिनेमाची घोषणा ( Salman Khan Announce His New Movie Name Sikandar )

सलमान खान आणि ईद हे समीकरण गेली बरीच वर्ष बॉलिवूडमध्ये पाहायला मिळतं. पण यंदाची ईद…

April 11, 2024

अभिनेत्री भाग्यश्री मोटेचा साखरपुडा मोडला, सोशल मीडियावर पोस्ट करत दिली माहिती (Marathi Actress Bhagyashree Mote Broke Engagement With Vijay Palande Shared Post)

मराठमोळी अभिनेत्री भाग्यश्री मोटे सध्या तिच्या खासगी आयुष्यामुळे चर्चेत आली आहे. भाग्यश्री हिने सोशल मीडियावर…

April 11, 2024

उकाडा कमी करणारा थंडावा कसा मिळवाल? (How To Get A Coolness That Reduces Heat?)

वाढता असह्य उन्हाळा, घामाच्या धारा नि थकलेलं शरीर ह्यामुळे जीव अगदी नको नकोसा होतो. परंतु…

April 11, 2024
© Merisaheli