OMG: तो इसलिए आलिया भट्ट ने नहीं...

OMG: तो इसलिए आलिया भट्ट ने नहीं निभाई ‘चूड़ा’ पहनने की रस्म (OMG: That’s Why Alia Bhatt Didn’t Perform The ‘Chooda’ Ritual)

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो गए हैं. दोनों की शादी की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. दोनों ने दो दिन में ही सारी रस्मों के साथ शादी कर ली, इसलिए ये बात भी ट्रेंड हो रही है कि उन्होंने चट मंगनी पट ब्याह वाली बात को साबित कर दिया. अब दोनों के हनीमुन को लेकर खबरों का बाजार गर्म हो रहा है. वैसे हम आपको यहां ये बताने जा रहे हैं कि आलिया भट्ट ने अपनी शादी में चूड़ा पहनने की रस्म नही निभाई. ऐसा उन्होंने क्यों किया इसके बारे में कम लोगों को ही पता है. इसलिए हम आपको बताने जा रहे हैं उसके पीछे की असली वजह.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

एक बात तो है कि आलिया और रणबीर ने शादी की हर रस्म को काफी सोच-समझकर निभाया है. जैसे उन्होंने कुछ कारणों से 7 फेरे नहीं लिए. तो अब खबर ये है कि आलिया ने चूड़ा पहनने की रस्म नहीं निभाई. दरअसल भारतीय परंपरा के अनुसार दुल्हन को शादी के बाद कम से कम 40 दिनों से लेकर एक साल तक के लिए चूड़ा पहनना आवश्यक होता है. लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो जल्द ही आलिया अपने फिल्म की शूटिंग शुरु कर देंगी. उनकी वो फिल्म हॉलीवुड फिल्म है. हॉलीवुड में वो Gal Gadot के साथ डेब्यू करने जा रही हैं. ऐसे में वो चूड़ा पहनकर फिल्म की शूटिंग तो नहीं कर सकती. यही वजह है कि आलिया ने इस रस्म को निभाया ही नहीं.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

सास से मिला रणबीर को खास तोहफा – आलिया भट्ट की मां कहें या रणबीर कपूर की सासू मां सोनी राजदान ने अपने नए-नवेले दामाद रणबीर को काफी स्पेशल गिफ्ट दिया है. बताया जा रहा है कि सोनी राजदान ने रणबीर को 2.5 करोड़ रुपए की घड़ी तोहफे में दी है. उनके अलावा आलिया ने भी अपने मेहमानों को गिफ्ट में कश्मीरी शॉल दिए हैं, जिसे पाकर सब खुश हो गए. इसके अलावा अगर जूता चुराई के रस्म की बात करें तो वो काफी मजेदार रहा था. जुते के बदले में आलिया की सहेलियों ने 11.5 करोड़ रुपये की मांग की थी. हालांकि उन्हें सिर्फ 1 लाख रुपए का लिफाफा मिला.

ये भी पढ़ें: जब आलिया के प्यार में दीवाने रणबीर कपूर ने कह डाली थी इतनी बड़ी बात, जानकर मुस्कुरा देंगे आप (When Ranbir Kapoor Was Crazy In Love With Alia, Said Such A Big Thing That You Will Smile)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

जहां तक राणबीर कपूर और आलिया भट्ट के रिसेप्शन की बात है तो उसके बारे में पहले तो नीतू कपूर ने कहा था कि रिसेप्शन नहीं होगी, लेकिन अब खबर है कि उनके अपने ही घर ‘वास्तु’ में एक पार्टी होस्ट किया जाएगा, जिसमें सिर्फ रणबीर और आलिया के नजदीकी लोग ही शामिल होंगे.

ये भी पढ़ें: रणबीर कपूर ने इन फिल्मों को कर दिया था रिजेक्ट, उनमें आलिया भट्ट की फिल्म भी है शामिल (Ranbir Kapoor Had Rejected These Films, Alia Bhatt’s Film Is Also Included In Them)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

वहीं इन सबके अलावा अगर हनिमून की बात करें तो खबर है कि रणबीर और आलिया हनिमून पर नहीं जाने वाले हैं, क्योंकि उन्हें जल्द ही अपने काम पर वापस लौटना है. हां लेकिन मई के महीने में वो दुबई में एक मिनी हॉलिडे पर जरूर जाएंगे.

ये भी पढ़ें: तो इसलिए रणबीर कपूर को कंडोम गिफ्ट करना चाहती थीं दीपिका पादुकोण (So That’s Why Deepika Padukone Wanted To Gift A Condom To Ranbir Kapoor)

×