Entertainment

रणदीप हुडा की दुल्हनिया लिन लैशराम ने शेयर की ससुराल में गृह प्रवेश की तस्वीर, केक काटकर कपल ने किया घर में प्रवेश (Randeep Hooda’s newly wed wife Lin Laishram Shares pic from Grih Pravesh ceremony, Couple gets Warm Welcome in Mumbai)

रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) पिछले कई दिनों से अपनी शादी (Randeep Hooda wedding) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. रणदीप ने फाइनली 29 नवंबर को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड लिन लैशराम (Lin Laishram) संग शादी रचा ली है. ग्रैंड वेडिंग के बजाए एक्टर ने बेहद सिंपल और ट्रेडिशनल अंदाज में मणिपुर में शादी (Randeep hooda Lin Laishram Wedding in Manipur) रचाई. उनकी शादी की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. 

शादी के बाद दूसरे दिन ही न्यूली मैरिड कपल मुंबई लौट आया था. इस बीच रणदीप की दुल्हनिया ने अब ससुराल में गृहप्रवेश (Randeep hooda Lin Laishram Grih Pravesh ceremony) की बेहद प्यारी तस्वीर शेयर की है, जिसमें शादी के बाद दोनों बेहद खूबसूरत लग रहे हैं.

लिन ने इंस्टाग्राम पर जो गृहप्रवेश की तस्वीर शेयर की है, उसमें वो और रणदीप केक काटते हुए नजर आ रहे हैं. तस्वीर देखकर लग रहा है कि लिन का ससुराल में बड़े ही प्यार से वेलकम किया गया. इस मौके पर जहां लिन ने सुर्ख लाल रंग का सूट पहना था और बिल्कुल नई नवेली दुल्हन लग रही थीं, वहीं रणदीप एकदम सिंपल लुक में ही नजर आए. वो ऑल व्हाइट लुक में काफी हैडसम लग रहे थे. कपल के तौर पर दोनों मेड फॉर ईच अदर और काफी खुश लग रहे थे.

बता दें शादी के बाद जब रणदीप और लिन मुंबई लौटे थे, तो इसी लुक में एयरपोर्ट पर भी स्पॉट हुए थे. एयरपोर्ट से सीधे घर पहुंचने के बाद ससुराल में लिन का बकायदा गृहप्रवेश हुआ. हालांकि शादी की तरह ही उनका गृह प्रवेश भी बेहद सिंपल ढंग से हुआ. पूजा पाठ की बजाय इस मौके पर कपल ने केक काटकर नई ज़िंदगी की शुरुआत की, जिसकी झलक उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है. 

बता दें कि रणदीप हुड्डा ने 29 दिसंबर को गर्लफ्रेंड लिन लैशराम संग मणिपुर में मैतेई रीति रिवाज से शादी रचाई थी और अब कपल मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन (Randeep Hooda And Lin Laishram reception) की तैयारियां कर रहा है. रिपोर्ट के अनुसार 11 दिसंबर को मुंबई में होने वाले इस रिसेप्शन में दोनों के करीबी रिश्तेदार और दोस्तों के साथ- साथ इंडस्ट्री से जुड़े कई लोग शामिल होने वाले हैं. बताया जा रहा है कि रिसेप्शन के लिए उनकी गेस्ट लिस्ट फाइनल हो चुकी है और सबको इन्विटेशन भी भेजे जा चुके हैं.

Pratibha Tiwari

Recent Posts

फिल्म समीक्षा: स्पोर्ट्स थ्रिलर एक्शन से भरपूर
‘क्रैक- जीतेगा तो जिएगा’ (Movie Review- Crakk- Jeetegaa Toh Jiyegaa)

पहली बार हिंदी सिनेमा में इस तरह की दमदार एक्शन, रोमांच, रोगंटे खड़े कर देनेवाले…

February 25, 2024

कहानी- अलसाई धूप के साए (Short Story- Alsai Dhoop Ke Saaye)

उन्होंने अपने दर्द को बांटना बंद ही कर दिया था. दर्द किससे बांटें… किसे अपना…

February 25, 2024

आईची शेवटीची इच्छा पूर्ण करण्यासाठी शाहरुखने सिनेमात काम करण्याचा घेतला निर्णय (To fulfill mother’s last wish, Shahrukh decided to work in cinema)

90 च्या दशकापासून आतापर्यंत शाहरुख खानची मोहिनी तशीच आहे. त्याने कठोर परिश्रम करून स्वत:ला सिद्ध…

February 25, 2024
© Merisaheli