Categories: FILMEntertainment

रणवीर सिंह ने छोटी उम्र में ही खो दी थी अपनी वर्जिनिटी, खुद किया खुलासा (Ranveer Singh Reveals When And To Whom He Lost His Virginity And How He Became “An Expert”)

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों लंदन में हैं. वे वहां कबीर खान की फिल्म 83 की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में वे…

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों लंदन में हैं. वे वहां कबीर खान की फिल्म 83 की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में वे महान क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं. रणवीर सिंह फिलहाल फिल्म के कारण नहीं, बल्कि किसी अन्य वजह से न्यूज़ में हैं. जी नहीं, इसका संबंध  उनके अजीबोगरीब फैशन सेंस से भी नहीं है.. बल्कि रणवीर एक इंटरव्यू के कारण चर्चा में हैं. इस इंटरव्यू में रणवीर सिंह ने खुलासा किया कि उन्होंने कब और किससे साथ अपनी वर्जिनिटी खोई थी.

उन्होंने उस इंटरव्यू में बताया  कि मेरे ख्याल से उस वक़्त मैं सिर्फ 12 साल का था, जब अपने पहली बार सेक्स किया था. मैंने सबकुछ बहुत जल्दी शुरू कर दिया था, वो भी अपने से अधिक उम्र वाली महिला के साथ क्योंकि मैं इस बारे में जानना चाहता था, इसलिए मैंने उत्सुकतावश सबकुछ किया.  मैं सब चीज में सबसे आगे था. मैं तो इतना बदनाम था कि स्कूल की सभी मांएं कहती थीं कि रणवीर सिंह बहुत बिगड़ा हुआ है और वे हमारे बच्चों को बिगाड़ रहा है. मैं अपने स्कूल के सभी लड़कों को जमा करके उन्हें सबकुछ सिखाया करता था, जिसके बारे में उन्होंने कुछ सुना भी नहीं था. मैं एक्सपर्ट बन गया था, क्योंकि मैंने शुरुआत ही बहुत जल्दी की थी. ”

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए रणवीर ने कहा कि जब लड़कियां उनकी ओर आकर्षित होती हैं और उन्हें लुभाने की कोशिश करती हैं तो उन्हें अच्छा लगता है. जब रणवीर से कंडोम के एड्स के बारे में पूछा गया तो उन्होने कहा कि मैं जब कार में बैठा रहता हूं तो होर्डिंग्स को देखता हूं. तो महसूस करता हूं कि कोई कुछ बेच रहा है, तो कोई कुछ..कोई कंडोम क्यों नहीं बेचता. तब मुझे समझ में आया कि कंडोम के विज्ञापन बेहद उत्तेजक होते हैं. लेकिन वे सिर्फ सेक्स को परिभाषित नहीं करते हैं. हालांकि अब हमारे समाज में सेक्स के प्रति लोगों की मानसिकता काफी बदल गई है. हम लोग बारे में हेल्दी तरीके से बात करने लगे हैं. जो कि ज़रूरी है. ” वैसे रणवीर फिलहाल लंदन में शूटिंग में व्यस्त हैं. उनके साथ उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण भी हैं. रणवीर और दीपिका ने लंदन में ब्रिटिश बॉक्सिंग चैम्पियन आमिर खान के साथ फोटो क्लिक कराई. एक पिक में दीपिका और आमिर की क्यूट पिक है, जिसमें आमिर दीपिका के साथ खड़े होकर पोज़ दे रहे हैं, जबकि रणवीर में अपने दोस्ताना अंदाज़ में आमिर के गले में हाथ डालकर पिक्चर क्लिक करवाई है. रणवीर बॉक्सिंग चैंपियन के साथ पोज करके काफी खुश दिख रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः  ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की कीर्ति ने विदेश में दी दोस्तों को बैचलर पार्टी, देखें पिक्स (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Actress Mohena Kumari Singh’s Wild Bachelorette Party In Amsterdam)

Recent Posts

कहानी- अनुपमा का प्रेम (Short Story- Anupama Ka Prem)

अमृत में विष, सुख में दुख, प्रणय में विच्छेद चिर प्रसिद्ध हैं। दो-चार दिन में…

बॉलीवुड स्टार जो पब्लिक प्लेस में भी एक दूसरे का सामना करने से बचते हैं, ये है असली वजह (Bollywood Stars Who Avoid Facing Each Other Even In Public Places)

बॉलीवुड इंडस्ट्री में सिर्फ पर्दे पर ही ड्रामा नहीं होता, कई बॉलीवुड स्टार रियल लाइफ…

© Merisaheli