Categories: TVEntertainment

‘नागिन 6’ में हुई रश्मि देसाई की एंट्री, एक्ट्रेस ने शेयर किया फर्स्ट नागिन लुक(Rashami Desai Enters in ‘Nagin 6’ as Laal Naagin, reveals first look as Nagin)

'नागिन 6' शुरुआत से ही दर्शकों का जबरदस्त मनोरंजन कर रहा है. शो जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है, शो की कहानी में नया ट्विस्ट देखने…

‘नागिन 6’ शुरुआत से ही दर्शकों का जबरदस्त मनोरंजन कर रहा है. शो जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है, शो की कहानी में नया ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. ‘नागिन 6’ में बिग बॉस 15 की विनर तेजस्वी प्रकाश मुख्य भूमिका में हैं और दर्शक उन्हें इस रोल में काफी पसंद भी कर रहे हैं. शो को और इंटरेस्टिंग बनाने के लिए मेकर्स ने इसमें टीवी की बड़ी एक्ट्रेस रश्मि देसाई की एंट्री कराई है, जिसका फर्स्ट लुक हाल ही में रिवील हुआ है.

रश्मि देसाई ने अपने नगीन लुक की तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जिन्हें देखकर लग रहा है कि वो अब तक की सबसे हॉट नागिन होंगी.

तस्वीरें शेयर करते हुए रश्मि ने ये भी रिवील किया है कि वो लाल नागिन के खतरनाक रोल मे होंगी. रश्मि ने कैप्शन में लिखा, “मुझे अपग्रेड करने दें. आज रात ‘नागिन 6’ का एपिसोड देखना मत भूलिए.” #lalnagin

लुक की बात करें तो इसमें रश्मि लाल रंग की ट्रेडिशनल ड्रेस में दिखाई दे रही हैं. हैवी ज्वेलरी के साथ रश्मि परफेक्ट नागिन लग रही हैं. उनकी ये तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं और उनका यह लुक भी उनके फैंस को पसंद आ रहा है. फैंस लगातार कमेंट करके उनके लुक की तारीफ कर रहे हैं.

बता दें कि पिछले कई दिनों से रश्मि के नागिन 6 में एंट्री की चर्चा थी और आखिरकार शो के सेट से ये तस्वीरें शेयर करके रश्मि देसाई ने यह ऐलान कर दिया है कि वो का हिस्सा बन चुकी हैं.

Share
Published by
Pratibha Tiwari

Recent Posts

फिल्म समीक्षा- रक्षाबंधन/लाल सिंह चड्ढा: भावनाओं और भोलेपन की आंख-मिचोली खेलती… (Movie Review- Rakshabandhan / Lal Singh Chaddha…)

अक्षय कुमार की फिल्मों से अक्सर मनोरंजन, देशभक्ति, इमोशन की अपेक्षा की जाती है और…

तो इस वजह से भारत छोड़कर कनाडा जाना चाहते थे अक्षय कुमार, खुद किया खुलासा (So Because Of This, Akshay Kumar Wanted To Leave India And Go To Canada, Disclosed Himself)

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार इन दिनों अपनी मच अवेटेड फिल्म 'रक्षा बंधन' को लेकर चर्चा…

कहानी- डिस्काउंट (Short Story- Discount)

अपनी पत्नी का जोश और उसका विश्वास देखकर रघुवर ने सोचा, 'इसमें बुराई ही क्या…

© Merisaheli