Categories: FILMEntertainment

रवीना टंडन के 6 बेबाक बयान: कहा, मैं किसी हीरो के साथ नहीं सोई (Raveena Tandon Speaks About Dark Side Of Bollywood Industry)

बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन किसी से नहीं डरतीं. उन्हें जो सही लगता है, उसे बेबाक होकर बोल देती हैं. सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में…

बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन किसी से नहीं डरतीं. उन्हें जो सही लगता है, उसे बेबाक होकर बोल देती हैं. सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में भी रवीना टंडन चुप नहीं रहीं, उन्होंने बॉलीवुड के कई राज खोले हैं. इससे पहले भी रवीना टंडन अपने बिंदास अंदाज के लिए कई बार सुर्ख़ियों में रही हैं. बॉलीवुड से लंबे समय तक दूर रहने के बावजूद रवीना सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं और सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय जरूर रखती हैं. आज हम आपको रवीना टंडन के उन 6 बेबाक बयानों के बारे में बताएंगे, जिनके कारण रवीना टंडन सुर्ख़ियों में रही हैं.

1) सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में रवीना टंडन का बेबाक बयान
सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में रवीना टंडन ने बेबाक बयान देते हुए अपने ट्वीट में बताया है कि इंडस्ट्री में गंदी राजनीति है. रवीना ने अपने ट्वीट में बॉलीवुड एक्टर्स के करियर का भी जिक्र किया है. रवीना ने अपने एक ट्वीट में लिखा है, ‘मीन गर्ल इंडस्ट्री का गैंग है. हीरोज, उनकी गर्लफ्रेंड, चमचे पत्रकारों और इनका करियर बर्बाद करने वाले फेक मीडिया स्टोरीज ने फिल्मों से उन्हें निकलवाया है. इंडस्ट्री में बने रहने के लिए संघर्ष करना पड़ता है. लड़ना पड़ता है.’

2) रवीना टंडन ने अपने अगले ट्वीट में लिखा है, ‘जब आप सच बोलते हैं तो आपको झूठा और पागल घोषित कर दिया जाता है. चमचे पत्रकार इस पर पेज भरकर लिखते हैं. आपकी सारी मेहनत को बर्बाद कर देते हैं. उन्हें इंडस्ट्री ने बहुत कुछ दिया जिसकी मैं आभारी हूं. गंदी राजनीति ने लेकिन मेरा मन खट्टा कर दिया.’

3) रवीना टंडन ने अपने एक और ट्वीट में बॉलीवुड की कड़वी सच्चाई और राजनीति के बारे में लिखा, ‘मुझे अपनी इंडस्ट्री से प्यार है लेकिन हां, यहां प्रेशर भी यहां कहीं ज्यादा है. यहां अच्छे के साथ गंदे लोग भी हैं. दुनिया ऐसी ही है. मैं बेहतर कल के लिए प्रार्थना करती हूं.’ सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में रवीना टंडन के इन ट्वीट ने हर किसी को सोचने पर मजबूर कर दिया है कि क्या वाकई इस चमचमाती बॉलीवुड इंडस्ट्री के पीछे की सच्चाई ये है.

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत की डायरी के पन्नों में छुपे हैं ये सवाल (Some Crucial Pages Missing From Personal Diary Of Sushant Singh Rajput)

4) रवीना टंडन ने कहा, मैं किसी हीरो के साथ नहीं सोई
रवीना टंडन ने ‘पिंकविला’ वेबसाइट के साथ हुई ख़ास बातचीत में कहा, “इंडस्ट्री में लोग मुझे एरोगेंट कहते थे, मेरा कोई गॉडफादर नहीं था. मैं किसी कैम्प का हिस्सा नहीं बनी थी. कोई भी हीरो मुझे प्रमोट नहीं करता था. मैं किसी हीरो के साथ नहीं सोई. मैं किसी हीरो के कहने पर नहीं चलती थी कि जब वो चाहे तब मैं हंसूं, जब वो बैठने को कहे तब मैं बैठूं.”

5) रवीना टंडन ने ‘पिंकविला’ वेबसाइट के साथ हुई ख़ास बातचीत में सवालों का जबाव देते हुए कहा, “कई महिला पत्रकार खुद को फेमिनिस्ट बताती थीं और अल्ट्रा फेमिनिस्ट कॉलम लिखा करती थीं, लेकिन वहीँ दूसरी औरतों के साथ गलत करती थीं. मेरी ईमानदारी की वजह से मैंने फिल्में भले नहीं खोई, लेकिन मेरे बारे में काफी कुछ बकवास लिखा गया. उन्होंने जितना मुझे दबाने की कोशिश की, उतनी तेजी से मैंने फाइट बैक किया.”

6) रवीना टंडन ने चीन को दिया करारा जवाब
आपको याद होगा कि कोरोना वायरस को लेकर शुरुआत में ये ख़बरें आई थीं कि इसकी शुरुआत चमगादड़ या इसी तरह के किसी जीव के कारण हुआ था, हालांकि इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई थी. खबरों के अनुसार, चीन के मीट मार्केट में चमगादड़, मगरमच्छ, मेंढक, कुत्ते, बिल्ली आदि का मांस मिलता है. चीन की खानपान की आदतें कई लोगों को पसंद नहीं हैं. रवीना को चीन की खानपान की आदतें बिल्कुल पसंद नहीं हैं. ऐसे में रवीना टंडन ने ट्वीट करके चीन की जमकर बुराई की. रवीना टंडन ने ट्वीट करके लिखा- “इंसानों ने अपने हिस्से के सबक नहीं सीखे, हालांकि इसकी बहुत बड़ी कीमत भी उन्हें चुकानी पड़ी है. उसने एक बार फिर अपनी बर्बर प्रथाओं की तरफ रुख़ किया है. दुनिया में चीन पशुओं के साथ दुर्व्यवहार और वन्यजीव अपराध के लिए सबसे बदतर देश है.”

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सामने आए ये 10 खुलासे (Sushant Singh Rajput Death Case: 10 Focal Points Of Investigation)

रवीना टंडन के बारे में ये बातें नहीं जानते होंगे आप
1) आपको बता दें कि रवीना ने शादी से पहले ही दो बच्चियों को गोद लिया था, उनका पूरा खर्च वो खुद उठाती थी, अब उन दोनों लड़कियों की शादी हो चुकी है, इसके बाद उन्होने फिल्म डिस्टीब्यूटर अनिल थडानी से शादी की, जिनसे उनके दो बच्चे हैं, यानी एक्ट्रेस कुल 4 बच्चों की मां हैं.

2) रवीना टंडन गलत बात और गलत हरकत बिल्कुल बर्दाश्त नहीं कर पाती. एक बार रवीना टंडन ने अपने पति की पहली पत्नी नताशा पर शराब से भरा हुआ ग्लास फेंक दिया था. रवीना ने ऐसा इसलिए किया, क्योंकि उनके पति की पहली पत्नी नताशा उनके साथ बैठकर उनसे बात कर रही थी.

3) एक बार जब रवीना टंडन के एक फैन ने उन्हें भी मैरिज प्रपोज़ल दिया था, तो रवीना ने बड़ा क्यूट सा जवाब दिया था. उनके फैन ने जब पूछा था कि क्या आप मुझसे शादी करोगी, तो रवीना ने बड़ा ही मज़ेदार जवाब दिया, ‘सॉरी यार, आपने पूछने में 13 साल देर कर दी.’

4) ‘दंगल गर्ल’ जायरा वसीम ने जब सिनेमाजगत को छोड़ने का फैसला किया, तो जायरा वसीम के फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने पर रवीना ने पहले उनके फैसले के खिलाफ ट्वीट किया और बाद में उसे डिलीट कर माफी मांगी. जायरा के पोस्ट के बाद रवीना ने ट्वीट किया था, ‘कोई फर्क नहीं पड़ता अगर वो लोग जिन्होंने महज 2 फिल्मों में काम किया है, इस इंडस्ट्री के प्रति कृतज्ञता महसूस नहीं करते हैं कि उन्हें यहां क्या-क्या मिला है. उम्मीद करिए कि वो शांति के साथ यहां से निकल जाएं और अपने उल्टे रास्तों पर चलने वाली सोच को खुद तक ही सीमित रखें.’

Recent Posts

तो इस डर की वजह से मलाइका ने कभी एक्टिंग नहीं की, खुद किया खुलासा (So Because Of This Fear, Malaika Never Acted, Revealed Herself)

बॉलीवुड और टीवी की जानी मानी शख्सियत मलाइका अरोड़ा अपने फिटनेस की वजह से हमेशा…

© Merisaheli