Categories: FILM Entertainment

मीडिया के खिलाफ कंगना रनौत के समर्थन में आए ऋषि कपूर (Rishi Kapoor Came In Support OF Kangana Ranut)

कुछ दिनों पहले फिल्म 'जजमेंटल है क्या' (Judgementall Hai Kya) के एक इवेंट में कंगना रनौत (Kangana Ranut) का एक…

कुछ दिनों पहले फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ (Judgementall Hai Kya) के एक इवेंट में कंगना रनौत (Kangana Ranut) का एक जर्नलिस्ट से विवाद हो गया था, जिसके बाद से वो लगातार सुर्खियों में हैं. ऐसे में पत्रकारों के एक समूह ने कंगना को बैन करने की भी बात कही. इसके बाद फिल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने माफी मांगी थी और फिर कंगना रनौत ने एक वीडियो जारी करके अपनी बात कही और माफी मांगने से इंकार कर दिया.. अब इस मामले पर ऋषि कपूर का बयान आया है और उन्होंने कंगना का समर्थन किया है.

एक मशहूर अखबार को दिए इंटरव्यू में ऋषि कपूर ने कहा, ” पिछले 10 महीनों में मैंने मीडिया से कोई बात नहीं की. लेकिन मैं इस बात को मानता हूं कि मीडिया ने हमेशा मेरा सपोर्ट किया है. मैं कंगना रनौत की बात का समर्थन करता हूं कि कुछ लोग कुछ भी लिख देते हैं और इसका असर ये होता है कि गंभीर किस्म के पत्रकार विवादों में घिर जाते हैं.” ऋषि कपूर ने आगे कहा, “कई दिनों से मैं ट्विटर पर कई  अफवाहें  पढ़ रहा हूं कि मैं अपनी आने वाली फिल्म  झूठा कहीं का के प्रोड्यूसर से नाराज हूं, क्योंकि वह फिल्म 19 जुलाई को रिलीज कर रहे हैं. मेरी कई दिनों से मीडिया से कोई बातचीत नहीं हुई है. मैंने कब ये कहा कि मैं नाराज हूं? मैं कई महीनों से अपने अपने देश में ही नहीं हूं. मीडिया का यह अप्रोच सही नहीं है. ”


इंटरव्यू में अपनी सेहत के बारे में जानकारी देते हुए ऋषि कपूर ने कहा था, ” मैं हर किसी को कम से कम यह आश्वस्त कर सकता हूं कि मेरा कैंसर ठीक हो रहा है, हालांकि अभी घर वापस लौटने में कुछ हफ्ते बचे हुए हैं. मुझे साल या डेढ़ साल में एक बार चेकअप के लिए यहां आना पड़ेगा. जब मैं पहली बार यहां पहुंचा तो सब मेरे लिए बहुत चिंतित थे. मेरे कैंसर का पता दिल्ली में शूटिंग के समय चला था और उस दौरान मैंने शूट के लिए बाल वाइट डाई करवाया था. जैसे ही कैंसर का पता चला, मैं वैसे ही बालों के साथ न्यूयॉर्क के लिए निकल पड़ा. उस दौरान लोगों ने अफवाह उड़ा दी कि ऋषि कपूर  इतने बीमार हो गए हैं कि उसके कारण उनके बाल सफेद हो गए हैं. इसी बात को गलत साबित करने के लिए जब भी मेरे दोस्त मुझे यहां देखने आते थे तो मेरी पिक पोस्ट करते थे, ताकि सबको पता चल सके कि मैं वैसा ही दिखता हूं. शुक्र की बात यह है कि धीरे-धीरे मेरी सेहत में सुधार आ रहा है. ”

ये भी पढ़ेंः बर्थडे स्पेशलः इतने करोड़ की मालकिन हैं प्रियंका चोपड़ा (Birthday Special: Priyanka Chopra’s Net Worth Will Leave You Shell-Shocked)

 

Shilpi Sharma

Recent Posts

हैदराबाद एनकाउंटर: गैंगरेप आरोपियों के मारे जाने पर सेलिब्रिटीज़ की प्रतिक्रियाएं… (Hyderabad Encounter: Celebrities Reactions To The Killing of Gangrape Accused …)

हैदराबाद (Hyderabad) में हुए गैंगरेप-मर्डर (Gangrape) के चारों बलात्कारी अपराधियों को पुलिस द्वारा एनकाउंटर पर मार दिए जाने की हर…

फिल्म रिव्यूः पति पत्नी और वो और पानीपत (Film Review Of Pati Patni Aur Woh And Panipat)

फिल्मः पति-पत्नी और वो कलाकारः कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर, अनन्या पांडे, अपारशक्ति खुराना, सनी सिंह निर्देशनः मुदस्सर अजीज स्टारः 3.5 यह…

छोटे कद का मजाक उड़ानेवाले गौरव गेरा व कीकू शारदा की नेहा कक्कर ने जमकर लगाई क्लास (Neha Kakkar slams Gaurav Gera, Kiku Sharda for body-shaming her: ‘Thankless people, aren’t you ashamed?’)

जानी-मानी सिंगर नेहा कक्कर और उनके भाई टोनी कक्कर ने कॉमेडियन गौरव गेरा व कीकू शारदा के लेटेस्ट एक्ट के…

इनसाइड स्टोरी: ‘बालिका वधू’ फिल्म में पहली बार साथ नज़र आनेवाले थे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट. (Inside Story: Ranbir Kapoor And Alia Bhatt Were To Be Seen Together For The First Time In The Film ‘Balika Vadhu’)

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पहली बार फिल्म ब्रहमास्त्र में दिखेंगे, लेकिन बहुत कम लोगों को पता है कि इसके…

वेट लॉस टिप ऑफ द डे: अजवायन से कैसे करें वेट लॉस? (Weight Loss Tip Of The Day: 5 Different Ways You Can Use Ajwain For Weight Loss)

अजवायन केवल सेहत के लिए फ़ायदेमंद नहीं होता है, बल्कि वज़न घटाने में मदद करता है. इसके दानों में एंटीसेप्टिक…

रितिक रोशन ने जीता दशक के सबसे सेक्सी एशियाई पुरुष का खिताब, शाहिद व टाइगर को मिली ये रैंक (Hrithik Roshan Voted Sexiest Asian Male of the decade in UK poll)

रितिक रोशन (Hrithik Roshan) सही मायनों में सुपरस्टार हैं. उनके चाहनेवाले सिर्फ भारत में ही नहीं, बल्कि दुनिया के हर कोने…

© Merisaheli