Entertainment

क्या सच में ऋषि कपूर का यह Tweet लगा रहा है रणबीर और आलिया के रिश्ते पर मुहर? (Rishi Kapoor’s Tweet Assumes Ranbir and Alia’s Ralationship confirmation)

बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के अफेयर की चर्चा इन दिनों ज़ोरों पर है. पहले आलिया के बयान ने, फिर रणबीर कपूर के बयान ने दोनों के अफेयर की ख़बरों पर मुहर लगाने का काम किया और अब रणबीर के पापा ऋषि कपूर के एक ट्विट ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. ऋषि के इस ट्विट को रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का रिश्ता पक्का होने का संकेत माना जा रहा है.

दरअसल, ऋषि कपूर ने ट्विट करके भट्ट परिवार का शुक्रिया अदा किया है. जिसके बाद दोनों के अफेयर की ख़बरों को कंफर्म माना जा रहा है. उन्होंने ट्विट करते हुए लिखा- ‘मैंने भट्ट परिवार के अत्यधिक टैलेंटेड लोगों के साथ काम किया है. महेश भट्ट, मुकेश भट्ट, रॉबिन भट्ट, पूर्णिमा जी, सोनी भट्ट, पूजा भट्ट, इमरान हाशमी और आलिया भट्ट. आप सब का शुक्रिया.

उन्होंने ट्विटर पर भट्ट परिवार की तारीफ क्या की, देखते ही देखते ट्विटर यूजर्स ने इस ट्विट को रणबीर और आलिया का रिश्ता पक्का होने का संकेत ही मान लिया. बता दें कि ऋषि से पहले रणबीर की मां नीतू कपूर भी आलिया के फोटो पर कमेंट करके अपना प्यार जता चुकी हैं.

यह भी पढ़ें: दीपिका और कैटरीना के एक्स बॉयफ्रेंड ने किया आलिया से प्यार का इज़हार

 

 

 

 

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

गोड बातमीची घाई असलेल्यांसाठी, एक नवा, धमाल चित्रपट “एक दोन तीन चार” ( New Marathi Movie Ek Don Tin Char Comming Soon)

आजच्या काळातील आजच्या जोडप्यांची कथा आणि व्यथा असलेला "एक दोन तीन चार" या चित्रपटाचा अफलातून…

July 12, 2024

नाचू कीर्तनाचे रंगी’- पंढरपूर वारीच्या निमित्ताने इंदोरीकर महाराजांचा विशेष कीर्तन महोत्सव !(Indurikar Maharaj Specical Profram For Ashadhi Ekadashi)

मराठी संस्कृतीत कीर्तन परंपरेला अनन्यसाधारण महत्त्व आहे. कीर्तनाच्या माध्यमातून संतांच्या शिकवणींचा प्रसार केला जातो आणि…

July 12, 2024

कहानी- मन्नतों का घर… (Short Story- Mannaton Ka Ghar…)

"मैं तो पहले ही तुम्हारा हूं मांगने की क्या ज़रूरत थी." लड़के ने मीठी सी…

July 12, 2024
© Merisaheli