Categories: TVEntertainment

रुबीना दिलैक और नेहा कक्कड़ ने मरजानिया गाने पर जमकर लगाए ठुमके, वीडियो हुआ वायरल (Rubina Dilaik And Neha Kakkar Shares Cute Dance Video Of Marjaneya Song, Fans Says Superhit)

बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक और नेहा कक्कड़ का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. रुबीना दिलैक और नेहा…

बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक और नेहा कक्कड़ का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. रुबीना दिलैक और नेहा कक्कड़ ने मरजानिया गाने पर जमकर ठुमके लगाए, जिसे देखकर फैन्स ने कहा सुपरहिट. रुबीना दिलैक और पति उनके अभिनव शुक्ला का हाल ही में मरजानिया गाना रिलीज हुआ है और इसे फैन्स की खूब तारीफें मिल रही हैं.

सोशल मीडिया सेंसेशन नेहा कक्कड़ हमेशा अपने फैन्स के लिए कुछ नया लेकर आती हैं. इस बार नेहा कक्क्ड़ बिग बॉस 14 की सुपरहिट जोड़ी और रियल लाइफ कपल रुबीना दिलैक और पति उनके अभिनव शुक्ला के साथ मरजानिया गाना लेकर आई हैं. ये गाना रिलीज़ हो चुका है और इसे उनके फैन्स बहुत पसंद कर रहे हैं.

रुबीना दिलैक और नेहा कक्कड़ ने मरजानिया गाने पर जमकर लगाए ठुमके
वैसे तो मरजानिया गाने में रुबीना दिलैक और पति उनके अभिनव शुक्ला ने अभिनय किया है और उनकी केमिस्ट्री दर्शकों को बहुत पसंद आ रही है, लेकिन रुबीना दिलैक और नेहा कक्कड़ ने इंस्टाग्राम पर एक डांस वीडियो शेयर किया है, जिसमें ये दोनों मरजानिया गाने पर ठुमके लगाते नज़र आ रही हैं. दोनों का डांस फैन्स को बहुत पसंद आ रहा है और ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आप भी देखिए ये वीडियो:

मरजानिया गाने में सिंगर नेहा कक्कड़ का एपीयरेंस दर्शकों को पसंद आ रहा है. हां, गाने में नेहा एक भी बार रुबीना और अभिनव के साथ नहीं दिखाई दीं हैं.

इस गाने के लॉन्च होने की जानकारी देते हुए रुबीना दिलाइक ने एक क्लिप भी फैंस के साथ शेयर की. इसमें रुबीनाअपने डांसिंग मूव्स दिखा रही हैं. रुबीना ने ये क्लिप शेयर करते हुए नेहा कक्कड़, अपने पति और अपने फैंस का आभार जताया.

आपको रुबीना दिलैक और नेहा कक्कड़ ने ठुमके कैसे लगे, हमें कमेंट करके जरूर बताएं.

Recent Posts

कविता- हर बार मेरा आंचल तुम बनो… (Poetry- Har Baar Mera Aanchal Tum Bano…)

हूं बूंद या बदली या चाहे पतंग आसमान तुम बनो हूं ग़ज़ल या कविता या…

कहानी- जीवन की वर्तनी (Short Story- Jeevan Ki Vartani)

उस दिन देर रात जब मैं शादी से लौट रही थी, मुझे यही लग रहा…

© Merisaheli