Categories: FILM Entertainment

Interesting: एक्टर विक्रांत मेसी से मिलने के लिए मंडप से भागी दुल्हन, पढ़िए पूरा मामला (Runaway bride gatecrashes Vikrant Massey’s film set, demands to meet actor)

डिजिटल फिल्मों (Digital Films) का जाना-माना चेहरा और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की आगामी फिल्म छपाक (Chhapaak) के हीरो (Hero)…

डिजिटल फिल्मों (Digital Films) का जाना-माना चेहरा और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की आगामी फिल्म छपाक (Chhapaak) के हीरो (Hero) विक्रांत मेसी (Vikrant Massey) की अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है. हाल ही में विक्रांत मेसी को दिल्ली में अजीबोगरीब स्थिति का सामना करना पड़ा. जब एक लड़की अपनी शादी का मंडप छोड़कर विक्रांत मेसी के फिल्म के सेट पर पहुंच गई और वहां विक्रांत से मिलने के लिए अच्छा-खासा सीन क्रिएट किया.

एक मशहूर अख़बार में छपी खबर के अनुसार, दिल्ली के साकेत नगर एरिया में चल रहे सूट के दौरान विक्रांत मेसी के सामने एक मजेदार स्थिति उत्पन्न हो गई है, जब एक लड़की अपना वेडिंग वेन्यू छोड़कर विक्रांत से मिलने सेट पर पहुंच गई और अच्छा-खासा बवाल मचा दिया. वहां मौजूद लोगों के अनुसार, हालांकि टीम ने सिक्योरिटी का पुख्ता इंतजाम किया था, पर शादी के जोड़े में सजी एक लड़की सेट पर जबरदस्ती घुस गई. वो जोर-जोर से रो रही थी और विक्रांत मेसी से मिलने की जिद कर रही थी. वो किसी भी तरह मानने के लिए तैयार नहीं थी और सबको बता रही थी कि उसे शादी नहीं करनी है. जब वो एक घंटे तक सेट से नहीं हिली तो विक्रांत मेसी ने उससे बात की और उसे शादी के लिए वापस जाने का आग्रह किया. लेकिन वो मानने के लिए तैयार नहीं थी. ऐसे में अंत में सिक्योरिटी वालों को पुलिस को बुलाना पड़ा.

 

यह अनुभव विक्रांत के लिए चौंकानेवाला था. एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि मुझे तो पहले समझ में ही नहीं आया कि कैसे रिएक्ट करूं. मुझे कोई इतना पसंद करता है, यह जानकर अच्छा लगा. लेकिन मैं नहीं चाहता था कि कोई लड़की अपनी शादी छोड़कर मेरे पास इस तरह आए. मेरी कोशिश थी कि वो सही-सलामत अपने घर पहुंच जाए. रिपोर्ट के अनुसार, साकेत की पुलिस ने लड़की को सुरक्षित उसके घर पहुंचा दिया, लेकिन इन सभी कारणों से शूटिंग चार घंटों तक रुकी रही.

आपको याद दिला दें कि साल की शुरुआत में विक्रांत मेसी और दीपिका छपाक की शूटिंग के दौरान काफ़ी समय दिल्ली में थे. इस फिल्म में दीपिका जहां माल्ती की भूमिका निभा रही हैं, वहीं विक्रांत मेल लीड की रोल में हैं. यह फिल्म दिल्ली की एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की ज़िंदगी पर आधारित है.

ये भी पढ़ेंः राहुल महाजन की एक्स वाइफ ने डिज़्नीलैंड में मनाया बेटी का बर्थडे, देखें पिक्स (Bigg Boss Fame Dimpy Ganguly Celebrates Her Little Daughter’s Birthday At Disneyland, See Fun Pictures)

 

Shilpi Sharma

Recent Posts

8 फिल्मी जोड़ियां जो अगले साल कर सकती हैं शादी? (Will these celebrity couples get married in 2020?)

आलिया भट्ट से लेकर वरुण धवन तक... अगले साल हम सबके चहेते बहुत-से सितारे सात फेरे लेकर अपनी नई ज़िंदगी…

रिश्तों का मनोविज्ञान (The Psychology Of Relationships)

रिश्तों का मनोविज्ञान (The Psychology Of Relationships) मेरी उम्र 27 साल है. सगाई हुए एक साल हो गया है. घरवाले…

कहानी- कतराभर रूमानियत (Short Story- Katrabhar Rumaniyat)

इस तरह से कमरे में अकेले एक अनजान लड़के के साथ. दुर्गा भी बाहर गई हुई थी. वह लड़का लेकिन…

न्यूली मैरिड के लिए बेस्ट सेक्स फॉर्मूले (Best Sex Formulas For Newly Married)

अपनी रोमांटिक लव लाइफ और सेक्स लाइफ को लेकर हर न्यूली मैरिड कपल बेहद एक्साइटेड रहता है. दोनों यही सोचते…

बॉलीवुड स्टार किड्स और उनके यूनीक नाम (Bollywood Star Kids And Their Unique Names)

फैंस को बॉलीवुड स्टार के बच्चों के नाम जानने की बेहद उत्सुकता रहती है, ताकि वे अपने बच्चों के नाम…

स्मिता पाटिल: जानें क्या थी उनके नाम के पीछे की दिलचस्प कहानी? (Rare And Unknown Facts About Actress Smita Patil, See Unseen Pics)

अपने ज़माने की टॉप एक्ट्रेसेज़ में से एक स्मिता पाटिल ने फिल्मी दुनिया में मशहूर होने के लिए हिरोइन के…

© Merisaheli