Categories: FILM Entertainment

Interesting: एक्टर विक्रांत मेसी से मिलने के लिए मंडप से भागी दुल्हन, पढ़िए पूरा मामला (Runaway bride gatecrashes Vikrant Massey’s film set, demands to meet actor)

डिजिटल फिल्मों (Digital Films) का जाना-माना चेहरा और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की आगामी फिल्म छपाक (Chhapaak) के हीरो (Hero)…

डिजिटल फिल्मों (Digital Films) का जाना-माना चेहरा और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की आगामी फिल्म छपाक (Chhapaak) के हीरो (Hero) विक्रांत मेसी (Vikrant Massey) की अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है. हाल ही में विक्रांत मेसी को दिल्ली में अजीबोगरीब स्थिति का सामना करना पड़ा. जब एक लड़की अपनी शादी का मंडप छोड़कर विक्रांत मेसी के फिल्म के सेट पर पहुंच गई और वहां विक्रांत से मिलने के लिए अच्छा-खासा सीन क्रिएट किया.

एक मशहूर अख़बार में छपी खबर के अनुसार, दिल्ली के साकेत नगर एरिया में चल रहे सूट के दौरान विक्रांत मेसी के सामने एक मजेदार स्थिति उत्पन्न हो गई है, जब एक लड़की अपना वेडिंग वेन्यू छोड़कर विक्रांत से मिलने सेट पर पहुंच गई और अच्छा-खासा बवाल मचा दिया. वहां मौजूद लोगों के अनुसार, हालांकि टीम ने सिक्योरिटी का पुख्ता इंतजाम किया था, पर शादी के जोड़े में सजी एक लड़की सेट पर जबरदस्ती घुस गई. वो जोर-जोर से रो रही थी और विक्रांत मेसी से मिलने की जिद कर रही थी. वो किसी भी तरह मानने के लिए तैयार नहीं थी और सबको बता रही थी कि उसे शादी नहीं करनी है. जब वो एक घंटे तक सेट से नहीं हिली तो विक्रांत मेसी ने उससे बात की और उसे शादी के लिए वापस जाने का आग्रह किया. लेकिन वो मानने के लिए तैयार नहीं थी. ऐसे में अंत में सिक्योरिटी वालों को पुलिस को बुलाना पड़ा.

 

यह अनुभव विक्रांत के लिए चौंकानेवाला था. एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि मुझे तो पहले समझ में ही नहीं आया कि कैसे रिएक्ट करूं. मुझे कोई इतना पसंद करता है, यह जानकर अच्छा लगा. लेकिन मैं नहीं चाहता था कि कोई लड़की अपनी शादी छोड़कर मेरे पास इस तरह आए. मेरी कोशिश थी कि वो सही-सलामत अपने घर पहुंच जाए. रिपोर्ट के अनुसार, साकेत की पुलिस ने लड़की को सुरक्षित उसके घर पहुंचा दिया, लेकिन इन सभी कारणों से शूटिंग चार घंटों तक रुकी रही.

आपको याद दिला दें कि साल की शुरुआत में विक्रांत मेसी और दीपिका छपाक की शूटिंग के दौरान काफ़ी समय दिल्ली में थे. इस फिल्म में दीपिका जहां माल्ती की भूमिका निभा रही हैं, वहीं विक्रांत मेल लीड की रोल में हैं. यह फिल्म दिल्ली की एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की ज़िंदगी पर आधारित है.

ये भी पढ़ेंः राहुल महाजन की एक्स वाइफ ने डिज़्नीलैंड में मनाया बेटी का बर्थडे, देखें पिक्स (Bigg Boss Fame Dimpy Ganguly Celebrates Her Little Daughter’s Birthday At Disneyland, See Fun Pictures)

 

Shilpi Sharma

Recent Posts

अर्जुन रामपाल बने पिता, गर्लफ्रेंड ने दिया बेटे को जन्म (Bollywood star Arjun Rampal becomes a father again)

अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) तीसरी बार पिता बन गए हैं. उनकी गर्लफ्रेंड (Girlfriend) गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स (Gabriella Demetriades) ने मुंबई के हिंदुजा…

दिव्यांका त्रिपाठी के फिटनेस मंत्र (Fitness Mantra Of Divyanka Tripathi)

दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) टेलीवुड के उन स्टार्स में से एक हैं जो फैट टू फिट ट्रांसफॉर्मेशन (Fit Transformation) के…

मीडिया के खिलाफ कंगना रनौत के समर्थन में आए ऋषि कपूर (Rishi Kapoor Came In Support OF Kangana Ranut)

कुछ दिनों पहले फिल्म 'जजमेंटल है क्या' (Judgementall Hai Kya) के एक इवेंट में कंगना रनौत (Kangana Ranut) का एक…

बर्थडे स्पेशलः इतने करोड़ की मालकिन हैं प्रियंका चोपड़ा (Birthday Special: Priyanka Chopra’s net worth will leave you shell-shocked)

आज बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री और ग्लोबल आइकॉन प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का 37वां जन्मदिन (Birthday) है. 18 जुलाई 1982…

टीवी स्टार्स जिन्होंने अपने पार्टनर के नाम का टैटू बनवाया (TV celebrities who have got their partner’s name inked on their body)

तनाज और बख्तियार ईरानी https://www.instagram.com/p/Bz-A5z-HjYh/   टीवी कपल तनाज और बख्तियार ईरानी इन दिनों फुकेत में छुट्टियां मना रहे हैं.…

© Merisaheli