Categories: TVEntertainment

‘साथ निभाना साथिया 2’: देवोलीना भट्टाचार्जी 8 साल में हो गयी हैं हॉट, बोल्ड और ग्लैमरस: शेयर किया गोपी बहू का फर्स्ट लुक (Saath Nibhaana Saathiya 2: Devoleena Bhattacharjee Has Become Now Hot, Bold And Glamorous, Shared First Look Of Gopi Bahu)

'रसोड़े में कौन था' के स्पूफ वीडियोज़ के साथ तो 'साथ निभाना साथिया' शो ट्रेंड कर ही रहा है और अब दूसरे सीजन की अनाउंसमेंट…

‘रसोड़े में कौन था’ के स्पूफ वीडियोज़ के साथ तो ‘साथ निभाना साथिया’ शो ट्रेंड कर ही रहा है और अब दूसरे सीजन की अनाउंसमेंट के बाद से भी ये शो चर्चा में बना हुआ है. इसके इस सीजन में एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ही लीड रोल यानी गोपी के रोल में होंगी. शो का फर्स्ट प्रोमो रिलीज हो चुका है और गोपी बहू के लुक में देवोलीना काफी अच्छी लग रही हैं. लेकिन गोपी बहू इस बार सीधी साधी नहीं लग रहीं, बल्कि नए अंदाज में गोपी बहू की एंट्री दिखाई गई है. प्रोमो की शुरुआत भी रसोड़े से होती है, वो भी कुकर की सीटी से…


देवोलीना ने ‘साथ निभाना साथिया’ के पहले सीजन की गोपी बहू के रोल में अपनी फोटो शेयर की है. साथ ही 2020 की गोपी बहू के लुक की भी फोटो शेयर की है. ये दोनों ही उनके गोपी बहू के रोल में फर्स्ट लुक हैं. फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- गोपी बहू लुक- 2012 और 2020. 



बता दें कि ‘साथ निभाना साथिया’ में गोपी बहू का किरदार निभाने वाली देवोलीना भट्टाचार्जी ने 2012 में शो में एंट्री ली थी. उनसे पहले जिया मानेक गोपी बहू का रोल कर रही थीं. देवोलीना ने जिया को रिप्लेस किया था.


इन 8 सालों में टीवी की ये संस्कारी बहू यानी देवोलीना भट्टाचार्जी बिल्कुल बदल गई हैं. इस बीच वो भले ही छोटे पर्दे से थोड़ी दूर हो गई थीं, लेकिन आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती थीं और उनका ग्लैमरस लुक उनके फैंस को काफी पसंद भी आता है.

आप भी देखें अपनी गोपी बहू का ग्लैमरस अवतार


Recent Posts

कविता- हर बार मेरा आंचल तुम बनो… (Poetry- Har Baar Mera Aanchal Tum Bano…)

हूं बूंद या बदली या चाहे पतंग आसमान तुम बनो हूं ग़ज़ल या कविता या…

कहानी- जीवन की वर्तनी (Short Story- Jeevan Ki Vartani)

उस दिन देर रात जब मैं शादी से लौट रही थी, मुझे यही लग रहा…

The 5 Minute Meditation Routine

In case you thought meditation needed all your morning time, think again! Start with a…

© Merisaheli