#HelmetDaalo …इसीलिए सचिन तेंदुलकर को कहा जाता है ‘गॉड’ (Sachin Tendulkar Promotes Road Safety)

क्रिकेट जगत में बस एक ही गॉड हुआ है और वो है द ग्रेट सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar), लेकिन न स़िर्फ उनकी काबिलीयत, बल्कि उनका नेक स्वभाव भी यह बार-बार साबित करता आया है कि क्यों उन्हें ‘गॉड’ या भगवान (God) की उपाधि दी गई है. सचिन रोड सेफ्टी कैंपेन (Road Safety) से जुड़े हुए हैं और समय-समय पर वो वीडियोज़ भी शेयर करते रहे हैं कि किस तरह से लोगों को वो आगाह करते रहे हैं. इसी तरह का एक और वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया है, जिसमें आम लोगों को वो हेल्मेट पहनने की सलाह दे रहे हैं, सचिन जिस किसी को भी बिना हेल्मेट के देख रहे हैं, उसे वो कह रहे हैं- हेल्मेट डालो #HelmetDaalo . और लोग भी सचिन की कही बातों को बहुत ही गंभीरता से ले रहे हैं और लें भी क्यों न, आख़िर उनके फेवरेट स्टार और क्रिकेट के भगवान (Cricket) ख़ुद उन्हें यह कह रहे हैं. आप भी देखें इस वीडियो को और रोड सेफ्टी के रूल्स फॉलो करें, क्योंकि ज़िंदगी अनमोल है. https://www.instagram.com/p/BbBzrODjJWf/?hl=en&taken-by=sachintendulkar यह भी पढ़ें: क्यूट ज़ीवा अपने पापा एमएस धोनी को पानी पिला रही हैं… [amazon_link asins='B00NXFPUYU,B00OJZNMH0,B01MSYN3ZD,B0716LRTS9,9381506981' template='ProductCarousel' store='pbc02-21' marketplace='IN' link_id='e1c96af7-c080-11e7-8d20-390f3cf41c65']

  • क्रिकेट जगत में बस एक ही गॉड हुआ है और वो है द ग्रेट सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar), लेकिन न स़िर्फ उनकी काबिलीयत, बल्कि उनका नेक स्वभाव भी यह बार-बार साबित करता आया है कि क्यों उन्हें ‘गॉड’ या भगवान (God) की उपाधि दी गई है.
  • सचिन रोड सेफ्टी कैंपेन (Road Safety) से जुड़े हुए हैं और समय-समय पर वो वीडियोज़ भी शेयर करते रहे हैं कि किस तरह से लोगों को वो आगाह करते रहे हैं. इसी तरह का एक और वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया है, जिसमें आम लोगों को वो हेल्मेट पहनने की सलाह दे रहे हैं, सचिन जिस किसी को भी बिना हेल्मेट के देख रहे हैं, उसे वो कह रहे हैं- हेल्मेट डालो #HelmetDaalo .
  • और लोग भी सचिन की कही बातों को बहुत ही गंभीरता से ले रहे हैं और लें भी क्यों न, आख़िर उनके फेवरेट स्टार और क्रिकेट के भगवान (Cricket) ख़ुद उन्हें यह कह रहे हैं.
  • आप भी देखें इस वीडियो को और रोड सेफ्टी के रूल्स फॉलो करें, क्योंकि ज़िंदगी अनमोल है.

यह भी पढ़ें: क्यूट ज़ीवा अपने पापा एमएस धोनी को पानी पिला रही हैं…

[amazon_link asins=’B00NXFPUYU,B00OJZNMH0,B01MSYN3ZD,B0716LRTS9,9381506981′ template=’ProductCarousel’ store=’pbc02-21′ marketplace=’IN’ link_id=’e1c96af7-c080-11e7-8d20-390f3cf41c65′]

Share
Published by
Geeta Sharma

Recent Posts

ग़ज़ल (Gazal)

दर्दे जिगर मुझे चाशनी में डुबोना था मैं कल ख़्वाब में तेरे दामन से लिपटकर…

बॉलीवुड एक्ट्रेस का झुमका लव, इनके झुमके देखकर दंग रह जाएंगी आप (Bollywood Actress In Jhumka Earrings)

बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी आम महिलाओं की तरह झुमका पहनना बहुत पसंद है. कई बॉलीवुड…

© Merisaheli