#HelmetDaalo …इसीलिए सचिन तेंदुलकर को कहा जाता है ‘गॉड’ (Sachin Tendulkar Promotes Road Safety)

क्रिकेट जगत में बस एक ही गॉड हुआ है और वो है द ग्रेट सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar), लेकिन न स़िर्फ उनकी काबिलीयत, बल्कि उनका…

  • क्रिकेट जगत में बस एक ही गॉड हुआ है और वो है द ग्रेट सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar), लेकिन न स़िर्फ उनकी काबिलीयत, बल्कि उनका नेक स्वभाव भी यह बार-बार साबित करता आया है कि क्यों उन्हें ‘गॉड’ या भगवान (God) की उपाधि दी गई है.
  • सचिन रोड सेफ्टी कैंपेन (Road Safety) से जुड़े हुए हैं और समय-समय पर वो वीडियोज़ भी शेयर करते रहे हैं कि किस तरह से लोगों को वो आगाह करते रहे हैं. इसी तरह का एक और वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया है, जिसमें आम लोगों को वो हेल्मेट पहनने की सलाह दे रहे हैं, सचिन जिस किसी को भी बिना हेल्मेट के देख रहे हैं, उसे वो कह रहे हैं- हेल्मेट डालो #HelmetDaalo .
  • और लोग भी सचिन की कही बातों को बहुत ही गंभीरता से ले रहे हैं और लें भी क्यों न, आख़िर उनके फेवरेट स्टार और क्रिकेट के भगवान (Cricket) ख़ुद उन्हें यह कह रहे हैं.
  • आप भी देखें इस वीडियो को और रोड सेफ्टी के रूल्स फॉलो करें, क्योंकि ज़िंदगी अनमोल है.

यह भी पढ़ें: क्यूट ज़ीवा अपने पापा एमएस धोनी को पानी पिला रही हैं…

Share
Published by
Geeta Sharma

Recent Posts

प्रियंका चोपड़ा ने न्यूयॉर्क में खोला भारतीय रेस्टोरेंट; रेस्टोरेंट के नाम ने खींचा ध्यान!(Priyanka Chopra opens Indian Restaurant in New York; The name of the Restaurant Attracted Attention!)

फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम बॉलीवुड की सुपरस्टार प्रियंका चोपड़ा अब इंटरनेशनल स्टार बन चुकी हैं. पिछले कुछ…

रुबीना दिलैक को लोगों ने कहा ‘घमंडी’; बताई ये वजह !(Rubina Dilak was called ‘Ghamandi’ by the people; Explained the reason!)

फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम बिग बॉस 14 की ट्रॉफी जीतने के बाद रुबीना दिलैक की पार्टी करते…

© Merisaheli