#HelmetDaalo …इसीलिए सचिन तेंदुलकर को कहा जाता है ‘गॉड’ (Sachin Tendulkar Promotes Road Safety)

क्रिकेट जगत में बस एक ही गॉड हुआ है और वो है द ग्रेट सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar), लेकिन न स़िर्फ उनकी काबिलीयत, बल्कि उनका…

  • क्रिकेट जगत में बस एक ही गॉड हुआ है और वो है द ग्रेट सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar), लेकिन न स़िर्फ उनकी काबिलीयत, बल्कि उनका नेक स्वभाव भी यह बार-बार साबित करता आया है कि क्यों उन्हें ‘गॉड’ या भगवान (God) की उपाधि दी गई है.
  • सचिन रोड सेफ्टी कैंपेन (Road Safety) से जुड़े हुए हैं और समय-समय पर वो वीडियोज़ भी शेयर करते रहे हैं कि किस तरह से लोगों को वो आगाह करते रहे हैं. इसी तरह का एक और वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया है, जिसमें आम लोगों को वो हेल्मेट पहनने की सलाह दे रहे हैं, सचिन जिस किसी को भी बिना हेल्मेट के देख रहे हैं, उसे वो कह रहे हैं- हेल्मेट डालो #HelmetDaalo .
  • और लोग भी सचिन की कही बातों को बहुत ही गंभीरता से ले रहे हैं और लें भी क्यों न, आख़िर उनके फेवरेट स्टार और क्रिकेट के भगवान (Cricket) ख़ुद उन्हें यह कह रहे हैं.
  • आप भी देखें इस वीडियो को और रोड सेफ्टी के रूल्स फॉलो करें, क्योंकि ज़िंदगी अनमोल है.

यह भी पढ़ें: क्यूट ज़ीवा अपने पापा एमएस धोनी को पानी पिला रही हैं…

Share
Published by
Geeta Sharma

Recent Posts

क्रिकेटर्स के रिवाइंड लुक्स में देखें उनकी अनसीन तस्वीरें सिर्फ़ एक क्लिक में (Watch Rewind Looks Of Your Favourite Cricketers)

महेंद्र सिंह धोनी सबसे पॉप्यूलर क्रिकेटर हैं और ipl में भी उनकी टीम चेन्नई सबकी…

© Merisaheli