Categories: FILMEntertainment

‘सेक्रेड गेम्स’ फेम कुब्रा सैत ने किया सनसनीखेज खुलासा, अंकल ने ही 17 साल की उम्र में ढाई सालों तक किया सेक्सुअली एब्यूज(Sacred Games fame Kubra Sait’s Shocking revealations, Actress faced Sexual Abused By Uncle at the age of 17)

‘सेक्रेड गेम्स’ (Sacred Games) की कुकू यानी कि अभिनेत्री कुब्रा सैत (Kubra Sait) ने अपनी ज़िंदगी को लेकर कई चौंकानेवाली खुलासे किए हैं और बताया है कि जब वो महज 17 साल की थीं तो कैसे उनके अंकल ने उनका ढाई सालों तक सेक्सुअल एब्यूज किया था और वो कुछ नहीं कर पाई.

ये सनसनीखेज खुलासे कुब्रा (Kubra Sait) ने अपनी बुक में किया है. उन्होंने बताया कि जब वह 17 साल की थीं तो अपने पेरेंट्स और भाई के साथ बैंगलोर के एक बहुत बड़े रेस्टोरेंट में गई थीं, जहां रेस्टोरेंट के मालिक से उनकी अच्छी जान पहचान हो गई. उसने बहुत प्यार से सबको खाना खिलाया. इसके बाद हर वीक कम से कम एक बार उनकी फैमिली उस रेस्टोरेंट में जाने लगी और वो धीरे-धीरे उनकी फैमिली का करीबी बन गया.

कुछ ही दिनों में उससे कुब्रा की फैमिली अपने सुख-दुख भी शेयर करने लगी और वो कुब्रा का ‘अंकल’ बन गया. एक दिन कुब्रा ने देखा, उस अंकल ने उनकी मां को नोटों की एक गड्डी पकड़ा दी और बोले कि किसी बात की चिंता मत करना.

कुब्रा ने बुक में उस अंकल की गंदी हरकत के बारे में भी बताया, “एक दिन हम सब उसकी मर्सिडीज गाड़ी में बैठे थे. अचानक मैंने महसूस किया कि कोई हाथ मेरी जाँघें सहला रहा है. यह उसी ‘अंकल’ का हाथ था, जिसने माँ को पैसे देकर हमें फाइनेंसियल हेल्प की थी.” कुब्रा ने बताया कि इस घटना से वह हैरान रह गईं. अब वह व्यक्ति उनके लिए अंकल नहीं ‘मिस्टर X’ हो गया था.”

कुब्रा ने बताया कि ‘मिस्टर x जब भी घर आते तो उनके गाल चूमता और टच करता, लेकिन कुब्रा चाहकर भी उसका विरोध नहीं कर पाती. “एक रात मैंने मम्मी-पापा को लड़ते देखा, वो शायद पैसों के लिए लड़ रहे थे. पापा घर छोड़ने की बात कर रहे थे. अगले दिन कुब्रा ने उस ‘अंकल’ को कॉल किया और मम्मी -पापा के झगड़े के बारे में बताया. उस अंकल ने कहा इस तुम माँ से कहो कि वो मनी क्राइसिस को देख लेंगे. फिर उन्होंने मुझे कहा कि कॉलेज मत जाओ और मेरे साथ होटल चलो. वो मुझे होटल ले गया और मेरे चेहरे पर हाथ फेरने लगा. फिर वो मेरे होंठों को किस करने लगा. मेरी समझ में आ गया था कि वो क्या करनेवाला है मैं वहां से भाग जाना चाहती थी, लेकिन मैं ऐसा नहीं कर पाई. फिर उसने अपनी पैंट खोल ली… और मैंने अपनी वर्जिनिटी खो दी.”

कुब्रा ने आगे लिखा, “वो मेरे लाइफ का सबसे बुरा दौर था, जिसे मैं कभी नहीं भूल सकती. वो अंकल शादीशुदा थे, दो बच्चों के बाप थे. वो ढाई सालों तक मुझे एब्यूज करते रहे और मैं एब्यूज झेलती रही. मम्मी को इस बारे में मैंने कई सालों बाद बताया कि उस अंकल ने मेरे बीच क्या किया. वह भी हमारे घर में, उनकी नाक के नीचे. मम्मी मेरी बात सुनकर बहुत दुखी हुई. उन्होंने मुझसे माफ़ी भी मांगी, लेकिन जो होना था वो तो हो गया.”

फिलहाल कुब्रा की बुक का ये हिस्सा खूब चर्चा में बना हुआ है. उनके सेक्सुअल एब्यूज की ये कहानी जमकर वायरल हो रही है.

Pratibha Tiwari

Recent Posts

कविता- क्यों न इनके हिस्से में एक मुलाक़ात लिख दें… (Poetry- Kyon Na Inke Hisse Mein Ek Mulaqat Likh Den…)

अनकही ही रह जाती हैं कितनी ही कविताएंक्यों न उनके हिस्से में हम नए ख़्याल…

February 27, 2024

चाइल्ड हेल्थ केयरः बच्चों की 14 कॉमन हेल्थ प्रॉब्लम्स की ईज़ी होम रेमेडीज़ (Child Health Care: Easy Home Remedies For 14 Common Health Problems In Children)

न्यू बॉर्न बेबीज़ और बहुत छोटे बच्चे बहुत जल्दी-जल्दी बीमार पड़ते हैं. मौसम में बदलाव…

February 27, 2024

प्रेक्षकप्रिय ‘पश्या’-आकाश नलावडे आता ‘साधी माणसं’ या नव्या मालिकेत धुंदफुंद ‘सत्या’च्या भूमिकेत (Actor Aakash Nalvade’s Success Story: Plays Garage Mechanic’s Role In New Series  ‘Saadhi Manse’)

स्टार प्रवाहच्या सहकुटुंब सहपरिवार मालिकेतल्या पश्याला प्रेक्षकांचं भरभरुन प्रेम मिळालं. कुटुंबावर मनापासून प्रेम करणारा पश्या…

February 27, 2024
© Merisaheli