Categories: FILMEntertainment

शेख हमदान की पोस्ट पर सलमान खान से लोगों के मज़ेदार सवाल,पूछा-आप कब देंगे खुशखबरी ? (Salman Khan congratulates Dubai’s Crown Prince Sheikh Hamdan on Birth of Twins,Fans Asks’When Will You Give The Good News!’)

बॉलीवुड के सुपरस्टार और लोगों के भाईजान सलमान खान इन दिनों कई वजहों से सुर्ख़ियों में हैं. कभी सलमान खान कोरोना काल में पीड़ितों की…

बॉलीवुड के सुपरस्टार और लोगों के भाईजान सलमान खान इन दिनों कई वजहों से सुर्ख़ियों में हैं. कभी सलमान खान कोरोना काल में पीड़ितों की मदद के लिए ख़बरों में रहते है तो कभी अपनी फिल्म राधे की रिलीज़ को लेकर चर्चा में रहते हैं. फ़िलहाल सलमान खान जिस वजह से चर्चा में हैं वो वजह काफी सालों पुरानी है. जी हाँ सलमान खान फिर अपनी शादी को लेकर लोगों के सवालों के घेरे में हैं.

फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान बहुत कम सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं. लेकिन सलमान खान ने दुबई के क्राउन प्रिंस को बधाई देते हुए पोस्ट लिखी आपको बता दें कि शेख हमदान बिन मोहम्मद बिन राशिद अल मक्तूम जुड़वा बच्चों के पिता बने हैं. सलमान खान ने शेख हमदान की जुड़वा बच्चों संग फोटो शेयर करते हुए पोस्ट लिखी है.

फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

दरअसल सलमान खान ने अपने सोशल अकॉउंट पर शेख हमदान के जुड़वाँ बच्चों पर ख़ुशी जाहिर करते हुए उन्हें बधाई दी थी. सलमान खान ने उन्हें विश करते हुए लिखा, ‘सलमान खान ने लिखा, “शेख हमदान को बहुत-बहुत मुबारकबाद, उनके घर जुड़वा नन्हे मेहमान आए हैं. दोनों ही बच्चों को प्यार, हेल्थ और खुशियों के साथ इज्जत.’ सलमान के ये पोस्ट करते ही जहाँ कुछ लोगों ने शेख को देर से बधाई देने पर उनका मज़ाक उड़ाया तो कुछ लोगों ने उनसे उनकी शादी के ही सवाल पूछ लिए.

फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

सलमान खान से लोगों ने साफ़-साफ़ पूछ लिया कि हमें कब देखने को मिलेगा छोटा सलमान !आपको बता दें कि फ़िलहाल सलमान खान अपनी फिल्म राधे को लेकर काफी चर्चा में हैं उन्होंने फिल्म क्रिटिक केआरके पर मानहानि का दावा भी कर दिया है. दरअसल फिल्म राधे की रिलीज़ के बाद इसको लेकर लोगों में मिलीजुली प्रतिक्रिया सामने आ रही है लेकिन कमाल आर खान (केआरके) ने फिल्म राधे की काफी बुराई की है जिसे देखते हुए सलमान खान की लीगल टीम ने केआरके को मानहानि का दावा करते हुए नोटिस भेज दिया है इसकी जानकारी खुद कमाल खान ने दी है.

Recent Posts

कहानी- पिंजरा (Short Story- Pinjara)

"पापा, मिट्ठू का पिंजरा धूप से अंदर ले आती हूं, तो वह चिढ़ जाता है,…

जब विजय देवरकोंडा के साथ रश्मिका मंदाना ने किया था किसिंग सीन, लोगों ने उन्हें बुरी तरह से किया था ट्रोल (When Rashmika Mandanna did Kissing Scene with Vijay Deverakonda, People Trolled Her Badly)

साउथ की ब्लॉक बस्टर फिल्म 'पुष्पा' में श्रीवल्ली का किरदार निभाकर लाखों-करोड़ों दिलों को जीतने…

© Merisaheli