Categories: FILMEntertainment

राधे के निगेटिव रिव्यू के लिए सलमान खान ने केआरके पर किया मानहानि का केस, केआरके ने कहा, मज़े के लिए करता हूं रिव्यू, हताश होने की बजाय सलमान अच्छी फिल्म क्यों नहीं बनाते, बाद में मांगी माफ़ी! (Salman Khan Files Defamation Case Against KRK For Radhe Review)

सलमान खान की ईद पर रिलीज़ हुई फ़िल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई का सभी को बेसब्री से इंतज़ार था और फ़िल्म के रिलीज़ होते…

सलमान खान की ईद पर रिलीज़ हुई फ़िल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई का सभी को बेसब्री से इंतज़ार था और फ़िल्म के रिलीज़ होते ही लोग देखने के लिए इतने उतावले हुए कि सर्वर तक क्रैश हो गया था, वहीं दूसरी तरफ़ कमाल आर खान जो अपने अलग ही अंदाज़ के लिए ट्विटर पर काफ़ी जाने जाते हैं उन्होंने फ़िल्म का रिव्यू किया और वो केस में फंस गए. कमाल ने रिव्यू में फ़िल्म को काफ़ी बेकार बताया था और सलमान को बेहतर फ़िल्म बनाने की हिदायत भी दी थी. लेकिन कमाल की ये बात सलमान खान और राधे की टीम को पसंद नहीं आई और फ़िल्म की लीगल टीम ने कमाल को नोटिस भेज दिया. कमाल पर मानहानि का केस कर दिया गया है.

इस नोटिस के जवाब में केआरके ने ट्वीट किया, उन्होंने नोटिस की कॉपी के साथ लिखा- डियर सलमान खान ये मानहानि का केस आपकी हताशा और निराशा का सबूत है. मैं रिव्यू अपने अपने फॉलोवर्स के लिए देता हूं और मैं अपना काम कर रहा हूं. आपको बेहतर फिल्में बनानी चाहिए, न कि मुझे अपनी फिल्मों को रिव्यू करने से रोकना चाहिए. मैं सच्चाई के लिए लड़ता रहूंगा. इस केस के लिए थैंक यू 🙏🏻

कमाल यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे भी ट्वीट्स किए और लिखा- मैंने कई बार कहा है कि अगर कोई प्रोड्यूसर या एक्टर मुझे रिव्यू करने से मना करते हैं तो मैं उनकी फ़िल्म को रिव्यू नहीं करता. सलमान खान ने मुझ पर राधे के रिव्यू के लिए मानहानि का केस किया तो इसका मतलब वो मेरे रिव्यू से काफ़ी परेशान और आहत हुए हैं. इसलिए मैं अब आगे से उनकी किसी भी फ़िल्म को रिव्यू नहीं करुंगा. मेरा लास्ट वीडीयो आज रिलीज़ होगा.

इसके बाद कमाल ने सलीम खान को भी ट्वीट किया कि मैं यहां सलमान खान की फ़िल्म्स या उनके करियर को नुक़सान पहुंचाने के लिए नहीं हूं. मैं फिल्म रिव्यू सिर्फ़ मज़े के लिए करता हूं. अगर मुझे पता होता कि सलमान मेरे रिव्यू से इतने प्रभावित होंगे तो मैं रिव्यू करता ही नहीं. अगर वो मुझे कह देते अपनी फिल्म्स को रिव्यू न इतने के लिए तो मैं कभी रिव्यू नहीं करता.

इसके बाद अपने इस ट्वीट में भी उन्होंने एक और ट्वीट किया कि मुझ पर उनकी फिल्म रिव्यू के लिए केस करने की ज़रूरत नहीं, सलीम सर मैं यहां किसी को हर्ट नहीं करना चाहता और मैं भविष्य में उनकी किसी फिल्म को रिव्यू नहीं करुंगा. कृपया उनको केस आगे बढ़ाने से रोकें. अगर आप चाहते हैं तो मैं अपने रिव्यू वीडीयोभी डिलीट कर दूंगा. थैंक यू सलीम साहब!

कमाल के इस ट्वीट के बाद लोग अब उनको ट्रोल करने लगे हैं कि ये डर गया इसलिए माफ़ी मांगने लगा! लोग कह रहे हैं कि जब क़ानून की लाठी पड़ती है तो ऐसी ही हालत होती है, मर्द बनो और केस लड़ो…

Photo Courtesy: Twitter (All Photos)

यह भी पढ़ें: अंडमान की हॉलीडे पिक्चर्स के वायरल होने पर भड़कीं आशा पारेख! कहा, बहुत अपसेट हूं और मुझसे ज़्यादा अपसेट तो वहीदा और हेलन हैं! (Asha Parekh Says, ‘I Was Very Upset With Those Holiday Pictures Of Ours’)

Recent Posts

गीत- अबकी नवरात्रि कुछ यूं मनाएं… (Geet- Abki Navratri Kuch Yun Manayen…)

बहुत ज़रूरी काम है ये, भाई मेरे मत झुठलाना इक बेटी की हंसी खो गई,…

आप भी हैं एसिटीडी, गैस और अपच से परेशान, तो अपनाएं ये आसान उपाय (How to Treat Indigestion, Acidity And Gastric Problems at Home, Try These Easy Home Remedies)

अनियमित खान-पान, लंबे समय तक खाली पेट रहना, तनाव आदि से एसिडिटी/गैस की समस्या हो…

12 साल की उम्र के बाद बच्चों को ज़रूर सिखाएं ये काम (12 Years And Above Children Should Learn These Things)

बच्चों की अच्छी परवरिश के साथ ज़रूरी है कि उन्हें आत्मनिर्भर बनाया जाए. लेकिन कुछ…

© Merisaheli