Categories: TVEntertainment

बिग बॉस 13ः अरहान खान के बारे में सलमान खान करेंगे सबसे बड़ा खुलासा, दंग रह जाएंगी रश्मि (Bigg Boss 13: Salman Khan Will Disclose About Arhan Khan Personal Life In Weekend Ka war)

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) शो के होस्ट सलमान खान घर में होनेवाले झगड़ों से परेशान रहते हैं और हर एपिसोड में सदस्यों को…

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) शो के होस्ट सलमान खान घर में होनेवाले झगड़ों से परेशान रहते हैं और हर एपिसोड में सदस्यों को फिजिकल वायलेंस से दूर रहने की सलाह देते हैं. इस वीकएंड का वार का भी प्रोमो आया है. जिसमें सलमान काफी गुस्से में दिख रहे हैं. प्रोमो को देखकर लग रहा है कि इस बार सलमान हाल ही में वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाले कंटेस्टेंट अरहान खान की सबके सामने पोल खोलेंगे. सलमान अरहान के बारे में घरवालों को ऐसी बात बताएंगे जिसे जानकर सभी हैरान रह जाएंगे..

प्रोमो में सलमान घरवालों से कह रहे हैं, ‘टास्क कर रहे हो या एक दूसरे को अपनी ताकत दिखा रहे हो. अगर दिखाई रहे हो तो अच्छे से दिखाओ. ज्यादा से ज्यादा क्या होगा एक पिटेगा और दूसरा मारेगा. बस घर से निकल जाओगे. इसके बाद सलमान अरहान के बारे में ऐसी बात बोल देते हैं जिसे जानकर सभी चौंक जाते हैं. सलमान अरहान से कहते हैं, ‘आपको बहुत शौक है बाहर की बातें घर के अंदर करने की. अब तुम बताओ तुम्हारे घर में कौन-कौन है?’ अरहान कहते हैं- ‘माता-पिता, भाई और बहनें.’ इसके बाद सलमान कहते हैं- ‘शादी और बच्चा.  सलमान के यह कहते ही प्रोमो में रश्मि का चेहरा दिखाया जाता है, रश्मि हैरान नजर आ रही हैं. इस प्रोमो से इतना तो साफ है कि इस ‘वीकेंड का वार’ घरवालों की क्लास सलमान जमकर लगाएंगे.

इसी बीच घर के बाहर अरहान खान से जुड़ी ऐसी खबरें आ रही हैं, जिसे सुनकर शायद अरहान को अच्छा न लगे. अरहान की एक्स गर्लफ्रेंड अमृता धनोवा ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं. । अमृता के दावे के मुताबिक वह और अरहान 2006 से 2010 तक लिव-इन रिलेशनशिप में रहे. वो धोखेबाज है इसलिए मैंने उसे अपने घर से बाहर निकाल दिया था. अमृता का कहना है कि उन्होंने दो साल पहले अरहान को एक लाख रुपये दिए थे. उस वक्त अरहान ‘बढ़ो बहू’ सीरियल में काम कर रहे थे. अरहान ने उनके पैसे अभी तक नहीं लौटाए.

बिग बॉस’ से जुड़ी अंदर की जानकारी देने वाले ‘द खबरी’ ने ‘वीकेंड का वार’ में और क्या-क्या होगा इस बारे में ट्वीट किया है. ट्वीट के मुताबिक सलमान खान शहनाज से भी बात नहीं करेंगे. शहनाज सलमान से माफी भी मांगेंगी लेकिन वह उनसे बात करने से मना कर देंगे. ‘वीकेंड का वार’ में आठ दिसंबर को टेलीकास्ट होने वाले एपिसोड में ‘नागिन 4’ के सितारे अपने शो का प्रमोशन करने बिग बॉस में आएंगे. इस बार ‘नागिन 4’ में निया शर्मा के अलावा जैस्मिन भसीन, सायंतनी घोष के अलावा कई कलाकार हैं.

ये भी पढ़ेंः  हैदराबाद एनकाउंटर: गैंगरेप आरोपियों के मारे जाने पर सेलिब्रिटीज़ की प्रतिक्रियाएं… (Hyderabad Encounter: Celebrities Reactions To The Killing Of Gangrape Accused …)

Share
Published by
Shilpi Sharma

Recent Posts

सोंठ- नेचुरल पेनकिलर (Dry Ginger- Natural Painkiller)

जब अदरक पककर सूख जाता है, तब उसकी सोंठ बनती है. इसी सूखी अदरक को…

रवीना टंडन के 6 बेबाक बयान: कहा, मैं किसी हीरो के साथ नहीं सोई (Raveena Tandon Speaks About Dark Side Of Bollywood Industry)

बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन किसी से नहीं डरतीं. उन्हें जो सही लगता है, उसे बेबाक…

ये हैं वो एक्ट्रेसेस जो जानी जाती हैं अपने सेक्सी लिप्स और परफ़ेक्ट पाउट के लिए (Bollywood Actresses With The Hottest And Sexiest Pout)

इस लिस्ट में सबसे ऊपर हैं देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा. उन्हें भगवान ने ही खूबसूरत…

क्या मौनी ने लंदन में कर ली गुपचुप सगाई? वीडियो में फ्लॉन्ट की डायमंड रिंग (Actress Mouni Roy Secretly Engaged In London? Flaunts A Huge Diamond On Her Ring Finger)

भारतीय टेलीविज़न की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस कहीं जाने वाली मौनी रॉय को पावर हाउस परफॉर्मर…

सुशांत सिंह राजपूत की डायरी के पन्नों में छुपे हैं ये सवाल (Some Crucial Pages Missing From Personal Diary Of Sushant Singh Rajput)

सुशांत सिंह राजपूत की हत्या हुई या उन्होंने आत्महत्या की, इस मामले में रोज कोई…

© Merisaheli