Categories: Entertainment

सलमान बेचेंगे ज्वेलरी! (देखें वीडियो) (Salman will sell the jewelry! (See video))

सलमान खान अब जल्द ही ज्वेलरी के बिज़नेस में आज़माएंगे अपनी क़िस्मत. अगले महीने उनके बिइंग ह्यूमन ब्रांड के तले अब कपड़ों के बाद ज्वेलरी का बिज़नेस शुरू किया गया है. इससे हुई कमाई का एक हिस्सा चैरिटी में जाएगा. बिइंग ह्यूमन ज्वेलरी के बारे में और जानकारी दे रही हैं सलमान की बहन अर्पिता खान शर्मा. https://youtu.be/jURaGBwXGY0    

सलमान खान अब जल्द ही ज्वेलरी के बिज़नेस में आज़माएंगे अपनी क़िस्मत. अगले महीने उनके बिइंग ह्यूमन ब्रांड के तले अब कपड़ों के बाद ज्वेलरी का बिज़नेस शुरू किया गया है. इससे हुई कमाई का एक हिस्सा चैरिटी में जाएगा. बिइंग ह्यूमन ज्वेलरी के बारे में और जानकारी दे रही हैं सलमान की बहन अर्पिता खान शर्मा.

 

 

Share
Published by
Meri Saheli Team

Recent Posts

कहानी- लौटती बहार (Short Story- Lautati Bahar)

गुबरेलेजी पसोपेश में पड़ गए. वह एक रिश्ता तोड़कर दूसरा जोड़ना नहीं चाहते थे. बच्चों…

करण जौहर के दो नौकर को हुआ कोरोना, पूरा परिवार हुआ सेल्फ क्वारंटाइन(Karan Johar staff two members test positive for covid 19, Family will remain in self-isolation)

फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर आज अपना 48वां जन्मदिन मना रहे हैं और अपनी माँ और…

अक्षय कुमार और उनकी प्रेमिकाएं: बहुत लंबी है अक्षय कुमार की प्रेमिकाओं की लिस्ट (Akshay Kumar And His Love Affairs: Akshay Kumar Dated These 7 Bollywood Actresses)

बॉलीवुड से सुपर स्टार अक्षय कुमार की प्रेम कहानियां भी उनकी तरह ही बहुत मशहूर…

टीवी की ये फेमस बहुएं इस अंदाज़ में कह रही हैं ईद मुबारक! (Eid Mubarak: TV Actresses Look Beautiful In Their Traditional Eid Outfits)

ईद के इस मौक़े पर एक तरफ़ ख़ुशी है तो दूसरी तरफ़ कोरोना का ख़ौफ़…

© Merisaheli