Categories: FILMTVEntertainment

‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ में स्पेशल गेस्ट के तौर पर नज़र आएंगे संजय दत्त, शो के सेट पर सेलिब्रेट करेंगे गणेश चतुर्थी (Sanjay Dutt Will be Seen as a Special Guest in ‘Super Dancer Chapter 4’, He Will Celebrate Ganesh Chaturthi on The Set)

भगवान शिव और माता पार्वती के लाड़ले पुत्र श्री गणेश जल्द ही भक्तों के बीच उनकी सभी मनोकामनाओं को पूरी करने के लिए आ रहे…

भगवान शिव और माता पार्वती के लाड़ले पुत्र श्री गणेश जल्द ही भक्तों के बीच उनकी सभी मनोकामनाओं को पूरी करने के लिए आ रहे हैं. इस साल गणेशोत्सव की शुरुआत 10 सितंबर से हो रही है, लेकिन इससे पहले ही हर तरफ का माहौल भक्तिमय हो गया है. आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक, हर कोई गणपति बाप्पा का स्वागत करने के लिए बेकरार हैं. ऐसे में भला टीवी के रियलिटी शोज़ कैसे पीछे रह सकते हैं. बात करें डांस रियलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ की तो इस वीकेंड संजय दत्त शो में स्पेशल गेस्ट के तौर पर नज़र आएंगे. इतना ही नहीं एक्टर शो के सेट पर गणेश चतुर्थी भी मनाएंगे.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

जी हां, ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ इस वीकेंड संजय दत्त का ग्रैड वेलकम करने वाला है. इस शो का लेटेस्ट प्रोमो सामने आया है, जिसमें संजू बाबा गणपति बाप्पा की प्रतिमा को लेकर डांस रियलिटी शो के मंच पर प्रवेश करते दिख रहे हैं. संजय दत्त स्पेशल एपिसोड में कंटेस्टेंट्स एक्टर के लोकप्रिय गानों पर डांस करते नज़र आएंगे. आखिरी बार अजय देवगन की फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ में नज़र आए संजय दत्त शो में जज शिल्पा शेट्टी, गीता कपूर और अनुराग बसु के साथ गणेश चतुर्थी मनाते हुए दिखाई देंगे. यह भी पढ़ें: आ गया डांस प्लस का नया सीज़न, लेकिन धर्मेश नहीं होंगे इस बार शो का हिस्सा, जानें किस डान्सिंग स्टार ने किया उनको रिप्लेस! (Dance Plus Season 6: Dharmesh Replaced By This Dancing Star)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

सोनी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से संजय दत्त स्पेशल एपिसोड का प्रोमो शेयर किया गया है. इसके साथ कैप्शन लिखा है- गणपति महोत्सव के साथ संजय दत्त की खास पेशकश को जगमग करने आ रहे हैं #सुपरफ्लोरिना और सुपरगुरु तुषार लेकर एक शानदार जुम्मा परफॉर्मेंस. देखिए #FloTus की खूबसूरत परफॉर्मेंस, सिर्फ सोनी पर… यह भी पढ़ें: #Welcome शिल्पा शेट्टी ने ज़बर्दस्त अंदाज़ में शो में वापसी करते हुए नारी शक्ति के साथ अनजाने में अपना दर्द भी बयां किया… (Shilpa Shetty- There is no force more powerful than a woman determined to rise…)

संजय दत्त गणपति बप्पा की मूर्ति को लेकर मंच पर न सिर्फ एंट्री करने वाले हैं, बल्कि वो शिल्पा शेट्टी और शो की टीम के साथ बाप्पा की पूजा भी करेंगे. वहीं शो के कंटेस्टेंट्स उनके कुछ मशहूर गानों पर परफॉर्मेंस देकर सबका दिल जीतते नज़र आएंगे. संजू स्पेशल एपिसोड में संजय दत्त और शिल्पा शेट्टी एक शानदार डांस परफॉर्मेंस भी देने वाले हैं. इस प्रोमो को देखकर फैन्स भी इस एपिसोड का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. यह भी पढ़ें: सुपर डांसर चैप्टर 4: रवीना टंडन ने रियलिटी शो में शिल्पा शेट्टी की जगह लेने से किया इनकार! (Raveena Tandon Refuse To Replace Shilpa Shetty On The Reality Show)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ को शिल्पा शेट्टी, गीता कपूर और अनुराग बसु जज कर रहे हैं, जबकि ऋत्विक धनजानी और परितोष त्रिपाठी इस शो को होस्ट कर रहे हैं. डांस रियलिटी शो लोगों के बीच काफी पॉपुलर है और यह सोनी टीवी पर शनिवार और रविवार की रात को 8 बजे प्रसारित होता है.

Recent Posts

गुडबाय में काम करने के लिए रश्मिका मंदाना ने ली इतनी फीस, जानकर रह जाएंगे दंग (Rashmika Mandana Took Such A Fee For Working In Goodbye, You Will Be Stunned To Know)

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सुपरस्टार एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन के साथ…

ज़रूरत से ज़्यादा एक्सरसाइज करने के होते हैं ये नुक़सान (Side Effects Of Over Workout)

रोज़ाना एक्सरसाइज से आप फिट और एक्टिव तो रहते ही हैं, साथ ही कई तरह…

© Merisaheli