#Welcome शिल्पा शेट्टी ने ज़बर्द...

#Welcome शिल्पा शेट्टी ने ज़बर्दस्त अंदाज़ में शो में वापसी करते हुए नारी शक्ति के साथ अनजाने में अपना दर्द भी बयां किया… (Shilpa Shetty- There is no force more powerful than a woman determined to rise…)

शिल्पा शेट्टी लंबे समय के बाद आज अपने पुराने अंदाज़ में नज़र आईं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी दो प्यारी-सी तस्वीर शेयर कीं. वे फूलों वाली साड़ी में बेइंतहा ख़ूबसूरत दिख रही थीं. अपने इस आकर्षक लुक के साथ उन्होंने नारी शक्ति को लेकर लाजवाब बात भी कही. उन्होंने कहा- उठने के लिए दृढ़ संकल्पित महिला से अधिक शक्तिशाली कोई शक्ति नहीं है… सच तो है, जब से उनके पति राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी के मामले में गिरफ़्तार किया गया है, तब से उन्हें लगातार निशाना बनाया जा रहा है. जबकि पूछताछ और छानबीन के बाद उन्हें निर्दोष पाया गया. इसके बावजूद कई ताने भरी बातों, भद्दे कमेंट्स का शिकार आए दिन शिल्पा हो रही हैं.

Shilpa Shetty


शिल्पा शेट्टी इन सभी को लेकर मानसिक प्रताड़ना से गुज़रते रही हैं. इसके लिए उन्होंने लंबे समय से सोशल मीडिया से दूरी बनाकर रखी. यहां तक कि उनकी काफ़ी लंबे समय के बाद आई हंगामा 2 फिल्म के प्रमोशन को भी अधूरा छोड़ दिया. मीडिया के तीखे सवालों से बचने के लिए सुपर डांसर चैप्टर 4 से भी थोड़ी दूरी बना ली और शूटिंग में हिस्सा नहीं लिया. हालांकि 2 अगस्त को एक स्टेटमेंट जारी कर उन्होंने अपनी मनोव्यथा का ज़िक्र किया. जिसमें उन्होंने अपने परिवार, पति, बच्चों के साथ के अलावा यह भी कहा कि कृपया करके उनकी प्राइवेसी का ख़्याल रखते हुए उन्हें अधिक परेशान ना किया जाए. उन्होंने स्पेस देने की भी बात कही.

उसके बाद 15 अगस्त को आज़ादी के 75 साल की सभी को मुबारकबाद दी. लेकिन आज मैं अपने पुराने अंदाज में नजर आई और उन्होंने डांस सुपर डांसर चैप्टर 4 की शूटिंग भी शुरू कर दी है जहां पर भी इसी खूबसूरत साड़ी में नजर आई थीं. इस फ्लावरी साड़ी में स्टाइलिश अंदाज़ में दो ख़ूबसूरत फोटोज़ साझा करने के साथ की नारी के जद्दोजेहद को भी उन्होंने दो लाइन में ही प्रभावशाली तरीक़े से कहा.

शिल्पा शेट्टी ने टीवी शो की शूटिंग के समय प्रतियोगियों द्वारा परफॉर्मेंस को लेकर भी काफ़ी गहरे कमेंट्स भी दिए. जैसे- झांसी की रानी लक्ष्मीबाई को लेकर हुए एक परफॉर्मेंस पर उन्होंने एक प्रतिक्रिया देते हुए अपने दिल की बात भी कह दी कि एक नारी को पति के बाद बहुत कुछ संभालना पड़ता और करना पड़ता है. उन्होंने झांसी की रानी की तारीफ़ भी की. कैसे झांसी की रानी उन्हें हमेशा ही प्रभावित करती रही हैं. उन्हें इस बात का गर्व है कि ऐसी महान महिला के देश में वे पैदा हुई हैं. उन्होंने झांसी की रानी के साहस और संघर्ष की जमकर तारीफ़ की. उनके बारे में कहते-कहते उनका अपना दर्द भी कहीं न कहीं छलक आया था. वाक़ई एक महिला को अपने घर, परिवार, पति और बच्चों के लिए अक्सर कई मुद्दों पर संघर्ष करना ही पड़ता है, ख़ासकर भारतीय महिलाएं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सोनी पर आनेवाले सुपर डांसर चैप्टर 4 में इस बार अमर चित्र कथा पर केंद्र बिंदु है. जिसमें एक से एक व्यक्तित्व को परिभाषित किया जा रहा है, जिसमें रानी लक्ष्मी बाई, सावित्रीबाई फुले, जो पहली महिला शिक्षिका भी थीं, जिन्होंने स्त्रियों के शिक्षा को लेकर अलख जलाया था… फातिमा जी ऐसे एक से एक बेहतरीन शख्सियत को याद करते हुए उन्हें लेकर सभी प्रतियोगियों ने ज़बर्दस्त परफॉर्मेंस दिए हैं. एक बेटी के देवी स्वरुप बेहतरीन अभिनय और नृत्य को देख भावविभोर हो शिल्पा शेट्टी ने उस बच्ची का पैर ही छू लिया था. जिसकी झलकियां सोनी ने अपने ऑफिशियल अकाउंट पर शेयर की हैं. इसी में शिल्पा शेट्टी के कमेंट्स और उनका पुराना अंदाज़ और कहीं न कहीं उनके अंतर्मन के संघर्ष भी देखने मिला.


शो में उनके साथी जज अनुराग बसु ने कहा कि वे शिल्पा शेट्टी को शूटिंग पर काफ़ी मिस करते थे… उन्हें याद करते थे… उन्होंने एक इंटरव्यू में अपने दिल की यह बात कही.
शिल्पा शेट्टी एक ऐसी अदाकारा हैं, जिन्हें हर कोई पसंद करता है. उनकी जिंदादिली, उनकी मुस्कुराहट, शालीन व्यवहार सभी के दिलों को छूता है. उनके शो में ना रहने से कमी तो रही ही थी, मगर उनके वापस आने पर हर किसी ने उनका ज़बर्दस्त वेलकम किया. आनेवाले एपिसोड में शिल्पा शेट्टी को हम मदमस्त अंदाज़ में देखेंगे.
आज एक और दिलचस्प बात हुई. एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने 23 साल होने पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें शिल्पा शेट्टी उनके बेस्ट डेब्यू अवाॅर्ड का अनाउंसमेंट कर रही हैं. मजेदार बात यह रही कि प्रीति जिंटा की जगह लोग शिल्पा शेट्टी की ख़ूब तारीफ़ कर रहे थे कि 23 साल पहले और आज वह जैसी थी वैसी ही हैं. उनकी ख़ूबसूरती और फिटनेस पर काफ़ी कमेंट्स किए गए. ख़ूब प्रशंसा की गई.

वाक़ई में सही भी तो है, शिल्पा शेट्टी ने योग, प्राणायाम, वर्कआउट्स आदि से ख़ुद को बेहद फिट रखा है. लोगों के लिए,ख़ासकर यंग जेनरेशन के लिए तो वे प्रेरणास्रोत हैं.


यह भी पढ़ें: जाह्नवी कपूर ने ट्रेडिशनल अंदाज़ में सेलिब्रेट किया ओणम, प्यारी तस्वीरों के साथ फैंस को दी त्योहार की शुभकामनाएं! (Happy Onam: Janhvi Kapoor Wishes Fans With Beautiful Pictures In Traditional Avatar)


यह भी पढ़ें: Raksha Bandhan 2021: दीपिका अपने बॉडीगार्ड को तो करीना-बिपाशा फैशन डिजाइनर्स को, जानें बॉलीवुड की ये एक्ट्रेसेस किस मुंहबोले भाई को बांधती हैं राखी (Raksha Bandhan 2021: Deepika Padukon Ties Rakhi To Her Bodygaurd, Kareena-Bipasha To Fashion Designers- Know How B-Town Celebs Celebrate Rakhi)

Photo Courtesy: Instagram

×