शाहरुख को सपोर्ट न करने पर संजय गुप्ता ने लगाई बॉलीवुड को फटकार, बोले ‘आज उसका बेटा है, कल तुम्हारा होगा’ (Sanjay Gupta slams Bollywood’s silence in Aryan Khan’s Case, Says Today it is his son, tomorrow it will be mine or yours)

बॉलीवुड के किंग खान फिलहाल ज़िंदगी के सबसे बुरे दौर से गुज़र रहे हैं. ड्रग केस में बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद शाहरुख…

बॉलीवुड के किंग खान फिलहाल ज़िंदगी के सबसे बुरे दौर से गुज़र रहे हैं. ड्रग केस में बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद शाहरुख की पूरी कोशिशों के बावजूद बेटे को जमानत नहीं मिल पा रही है, इस वजह से शाहरुख बेहद परेशान हैं. ऐसे में जहां फैंस लगातार शाहरुख खान को सपोर्ट कर रहे हैं और ट्विटर पे #IsupportSRK ट्रेंड कर रहा है, वहीं इंडस्ट्री से जुड़े कुछ लोगों ने शाहरुख का सपोर्ट किया, तो वहीं कई ऐसे लोग जो शाहरुख खान के बेहद खास माने जाते रहे हैं, उन्होंने इस मामले पर चुप्पी साधी हुई है. ऐसे में अब फ़िल्म मेकर संजय गुप्ता ने बॉलीवुड के ऐसे लोगों को फटकार लगाई है और उनकी इस हरकत को बुजदिली करार दिया है.

संजय गुप्ता ने बॉलीवुड के ऐसे लोगों पर ट्विटर पर निशाना साधा है और लिखा है, ‘शाहरुख खान ने फिल्म इंडस्ट्री में हजारों लोगों को नौकरी और रोजगार दिया है. वह हमेशा इंडस्ट्री के लिए हर मुद्दे पर खड़े रहे हैं, लेकिन आज उनकी मुश्किल घड़ी में ये इंडस्ट्री जिस तरह से चुप्पी साधे बैठी है, वो शर्मनाक है.’

इसके बाद उन्होंने एक और ट्वीट किया और लिखा- आज उसका बेटा है, कल मेरा या तुम्हारा होगा तो क्या तब भी इसी बुजदिली से चुप रहोगे?

संजय गुप्ता ने वो न्यूज़ की कटिंग भी ट्विटर पर शेयर की है, जिसमें इस मामले में एनसीबी के गवाह प्रभाकर सैल ने कहा था कि आर्यन को छोड़ने के लिए एनसीबी ने शाहरुख से 25 करोड़ की डिमांड की थी. इस न्यूज़ को शेयर करते हुए संजय गुप्ता ने लिखा कि ये उन लोगों के लिए है जो कहते हैं कि वो तो एक सुपरस्टार का बेटा है, इसलिए उसके साथ नरमी नहीं की जानी चाहिए.

बता दें कि संजय गुप्ता सोशल मीडिया पर लगातार आर्यन और शाहरुख खान को सपोर्ट कर रहे हैं. हाल ही में बॉलीवुड की चुप्पी पर सिंगर मीका सिंह ने भी नाराज़गी जताई थी और संजय के बयान को सही ठहराते हुए ऐसे लोगों के लिए कहा है कि वो केवल ड्रामा देख रहे हैं.

संजय गुप्ता के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए मीका ने लिखा, ‘आप बिल्कुल सही बोल रहे हैं. वो सभी ड्रामा देख रहे है और एक शब्द भी नहीं बोल रहे हैं. मैं शाहरुख खान के साथ हूं. आर्यन खान को जमानत मिल जानी चाहिए. मुझे लगता है कि इंडस्ट्री में सबके बच्चे एक बार अंदर जाएंगे, तब जाके ये एकता दिखाएंगे.’

इनके अलावा हाल ही में स्वरा भास्कर और ट्विंकल खन्ना ने भी सोशल मीडिया पर शाहरुख के सपोर्ट में बात की थी. बता दें कि आर्यन खान की जमानत पर बॉम्बे हाई कोर्ट में थोड़ी ही देर में सुनवाई होने जा रही है. सूत्रों के अनुसार आज शाहरुख खान खुद सुनवाई के लिए हाईकोर्ट पहुंच सकते हैं. शाहरुख खान को हाई कोर्ट से उम्मीदें हैं कि शायद आज आर्यन की जमानत को लेकर कुछ पॉजिटिव फैसला आ जाए. इसल‍िए आज का दिन आर्यन और शाहरुख दोनों के लिए बेहद अहम है.

Recent Posts

कहानी- सतरंगी परों वाली चिड़िया (Short Story- Satrangi Paro Wali Chidiya)

ब्याह पूर्व नौकरी का आनंद लिया. ब्याह उपरान्त परिवार का. बच्चों के साथ बचपन जिया,…

‘झूठी… मेरा पीछा छोड़ दे बहन… ‘ उर्वशी रौतेला पर भड़के ऋषभ पंत, सुनाई खरी खरी (‘Jhoothi… Mera peechha chodo Bahen’ Rishabh Pant Hits Back At Urvashi Rautela)

क्रिकेटर्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस के लव कनेक्शन की कई कहानियां हैं. विराट कोहली-अनुष्का शर्मा, ज़हीर…

© Merisaheli