Categories: FILMEntertainment

बुआ सबा अली खान की गोद में बैठे हुए करीना के नन्हे जेह फैंस को लग रहे हैं बेहद क्यूट, अनदेखी तस्वीर शेयर कर बुआ ने कहा- अपने जेह जानू को मिस कर रही हूं… (‘Miss My Jeh Jaanu…’ Says Aunt Saba Ali Khan As She Shares Unseen Photo Of Kareena’s 8 Month Old Little Jeh)

करीना के नन्हे नवाब जेह अली खान हो चुके हैं आठ महीने के और उनकी क्यूटनेस बढ़ती ही जा रही है. यही वजह है कि…

करीना के नन्हे नवाब जेह अली खान हो चुके हैं आठ महीने के और उनकी क्यूटनेस बढ़ती ही जा रही है. यही वजह है कि फैंस और मीडिया बॉस उनकी एक झलक और एक तस्वीर के लिए टूट पड़ते हैं और उनकी हर पिक्चर वायरल हो जाती है. लेकिन फैंस का काम आसान कर देती हैं जेह की बुआ यानी सैफ़ कि बहन सबा अली खान पटौदी. वो अक्सर अपनी थ्रो बैक फ़ैमिली पिक्चर्स शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने जेह की एक और प्यारी व अनदेखी पिक्चर शेयर की है जिसमें जेह बुआ की गोद में बैठे हुए हैं, जेह का नन्हा हाथ और उंगलियां मुंह में हैं और बुआ उनको बड़े लाड़ से निहार रही हैं.

जेह सच में बड़े क्यूट लग रहे हैं और फैंस को उनकी ये तस्वीर बहुत पसंद आ रही है. फैंस कमेंट्स भी कर रहे हैं… एक ने लिखा कि क्यूट बेबी के दांत आ रहे हैं इसलिए वो अपने मसूड़ों के साथ स्ट्रगल करता दिख रहा है.,. आप बेहद प्यारी आंटी हैं सभी बच्चों के लिए, भगवान आप पर कृपा बनाए रखे… सबा ने इस यूज़र को जवाब भी दिया है.

एक ने सबा को कहा कि ये आपके बचपन की तस्वीरों जैसा ही दिखता है… अन्य यूज़र ने लिखा- चंदा है तू, मेरा सूरज है तू… ओ मेरी आंखों का तारा है तू…

बुआ सबा ने पिक्चर शेयर कर लोगों से पूछा था कि इसको कैप्शन दें और साथ ही उन्होंने लिखा कि ये मेरा कॉपीराइट है इसलिए कृपया यूज़ करने पर टैग ज़रूर करें!

बता दें कि करीना और सैफ़ बच्चों संग मंगलवार को मुंबई के प्राइवट एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए थे और माना जा रहा है कि वो शहर से दूर कुछ वक़्त परिवार के साथ पटौदी पैलेस में बिताने के लिए रवाना हुए हैं!

जहां तक सबा की बात है तो वो दिल्ली की नामी ज्वेलरी डिज़ाइनर हैं और लाइम लाइट से दूर ही रहती हैं पर अपने परिवार से उनका लगाव और प्यार उनके सोशल मीडिया एक्टिविटी से साफ़ झलकता है, जहां वो काफ़ी एक्टिव रहती हैं और समय-समय पर अपने मम्मी-पापा से लेकर पूरे परिवार की थ्रोबैक व अनदेखी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं!

Photo Courtesy: Instagram/sabapataudi

यह भी पढ़ें: सफ़ेद दाढ़ी और बरमूडा में आमिर खान का कैज़ूअल लुक, लोगों ने किया बुरी तरह ट्रोल… कहा, मुबारक हो! तीसरी शादी के लिए आंटी देखने गए थे… (Aamir Khan Brutally Trolled For His Recent Casual Look, See Pictures)

Recent Posts

6 ईज़ी स्टेप्स आपको देंगे पोषण बेस्ट (6 Smart And Easy Ways to Maximize Nutrition)

हेल्दी रहने के लिए सबसे ज़रूरी है बेहतरीन पोषण. लेकिन हम स्वाद के चक्कर में…

© Merisaheli