Categories: FILMEntertainment

छोटी बहन इनाया पर कुछ इस तरह से सारा अली खान ने लुटाया प्यार, दोनों की क्यूट फोटोज़ हुईं वायरल (Sara Ali Khan Meet Inaaya Khemu, Shower Love on Her Little Sister, Cute Photos Goes Viral)

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान और एक्ट्रेस अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने बहुत कम समय में ही ग्लैमर इंडस्ट्री में अपनी…

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान और एक्ट्रेस अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने बहुत कम समय में ही ग्लैमर इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. सारा खूबसूरत होने के साथ-साथ एक टैलेंटेड एक्ट्रेस भीं और उन्होंने अपने काम से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. हाल ही में करीना के दूसरे बेटे को जन्म दिया है, जिसके बाद सारा एक बार फिर नन्हे भाई की बड़ी बहन बन गई हैं. इस बीच सारा अपनी बुआ सोहा अली खान की लाड़ली इनाया नौमी खेमू से मिलने पहुंचीं और अपनी छोटी बहन पर कुछ इस तरह से प्यार लुटाया, जिसकी क्यूट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

Photo Credit: Instagram

इसमें कोई दो राय नहीं है कि बॉलीवुड की फिल्मों में सारा अपने दिलकश अंदाज़ और दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. इसके साथ ही सारा एक ऐसी एक्ट्रेस भी हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और लगातार अपनी फोटोज़ के ज़रिए फैन्स से जुड़ी रहती हैं. हाल ही में सारा ने कुछ क्यूट फोटोज़ शेयर की हैं, जिसमें वो न सिर्फ अपनी छोटी बहन इनाया से मिलने पहुंची हैं, बल्कि इनाया को गोद में उठाकर उन पर प्यार लुटाती भी नज़र आईं. इन क्यूट तस्वीरों को सारा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है. यह भी पढ़ें: माँ अमृता सिंह के साथ अजमेर शरीफ पहुंचीं सारा अली खान , जयपुर शहर की खूबसूरत तस्वीरें शेयर कीं (Sara Ali Khan arrives in Ajmer Sharif with Mother Amrita Singh, shares Beautiful Pictures of Jaipur city)

सारा ने छोटी बहन इनाया के साथ अपनी दो फोटोज़ शेयर की हैं और इसके साथ कैप्शन लिखा है- ‘बहन से बहन हम हमेशा रहेंगे. फैमिली ट्री से नट्स का एक जोड़ा.’ सारा और इनाया की ये क्यूट फोटोज़ इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि किस तरह से सारा अपनी छोटी बहन इनाया खेमू को प्यार कर रही हैं. वहीं इनाया भी अपनी बड़ी बहन के साथ बेहद खुश नज़र आ रही हैं. इन तस्वीरों को अब तक तेरह लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और फैन्स कमेंट्स के ज़रिए दोनों पर अपना प्यार लुटा रहे हैं.

Photo Credit: Instagram
Photo Credit: Instagram

इससे पहले सारा अली खान हाल ही में अपनी मां अमृता सिंह के साथ अजमेर में ख्वाज़ा गरीब नवाज़ की दरगाह पर अपनी हाजिरी लगाई. अजमेर शरीफ पहुंचने के बाद सारा ने अपनी मां के साथ कुछ खूबसूरत तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की. तस्वीरों में सारा अपनी मां के साथ मास्क पहने हुए ट्रेडिशनल लुक में नज़र आईं और इन तस्वीरों के साथ कैप्शन लिखा था- ‘जुमा मुबारक.’ ख्वाज़ा गरीब नवाज़ की दरगाह पर माथा टेकने के बाद सारा अजमेर में अपनी मां के साथ एन्जॉय करती दिखीं.

अजमेर शरीफ से लौटने के बाद सारा अपनी बहन इनाया से मिलने पहुंची और उन पर अपना प्यार लुटाया. बता दें कि इनाया खेमू सोहा अली खान और कुणाल खेमू की बेटी हैं. इनाया की क्यूट तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं और भाई तैमूर अली खान के साथ इनाया की खास बॉन्डिंग हैं. तैमूर और इनाया अक्सर एक-दूसरे के साथ खेलते हैं, दोनों की तस्वीरों पर फैन्स भी अपना प्यार अक्सर लुटाते रहते हैं. यह भी पढ़ें: इस वजह से शर्मिला टैगोर ने नहीं देखी है अब तक न्यू बोर्न पोते की शक्ल (Why Sharmila Tagore Has Not Yet Seen Her Newborn Grandchild, The Reason Revealed)

Photo Credit: Instagram
Photo Credit: Instagram
Photo Credit: Instagram
Photo Credit: Instagram

बहरहाल, साला अली खान के वर्क फ्रंट की बाते करें तो इन दिनों वो फिल्म ‘अतरंगी रे’ की शूटिंग कर रही हैं. इस फिल्म में सारा अली खान के साथ खिलाड़ी अक्षय कुमार और एक्टर धनुष मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे. इससे पहले सारा अली खान को वरुण धवन के साथ फिल्म ‘कुली नंबर वन’ में देखा जा चुका है.

Recent Posts

बॉयफ्रेंड को किस करने से पहले ही जब पकड़ी गईं प्रियंका चोपड़ा, आंटी को देख हालत हुई थी खराब (When Priyanka Chopra was Caught by Aunty Before Kissing Her Boyfriend)

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपने टैलेंट का परचम लहराने वाली देसीगर्ल प्रियंका चोपड़ा को हाल…

आख़िर लोग ज्योतिष को क्यों खारिज करते हैं और दावा करते हैं कि यह सब अंधविश्वास है? (Is Astrology A Science Or Superstition?)

ज्योतिष सदियों से मौजूद है और हिंदू संस्कृति का एक अभिन्न अंग है. वेदों में…

रणबीर कपूर ने अपनी पहली कमाई से किया था कुछ ऐसा, जिसे देख मां नीतू कपूर की आंखों से छलक पड़े थे आंसू (Ranbir Kapoor did Something Like This With His First Salary, Seeing That mother Neetu Kapoor had Tears in Her Eyes)

बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर्स में शुमार रणबीर कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'शमशेरा' और 'ब्रह्मास्त्र'…

© Merisaheli