Categories: FILMEntertainment

सारा अली खान के बोल्ड फोटोशूट ने इंटरनेट पर लगाई आग, ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरों में सारा ने की बोल्डनेस की सारी हदें पार (Sara Ali Khan Shares Black And White Bold Photoshoot Pictures On Social Media, See Viral Photos)

सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरें शेयर की हैं. इस ग्लैमरस फोटोशूट में सारा ने बोल्डनेस की सारी हदें पार की हैं, आप भी देखिए सारा का ये बोल्ड अंदाज़.

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं और अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. इस समय सोशल मीडिया पर सारा की बोल्ड ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरें वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में सारा बहुत ग्लैमरस नज़र आ रही हैं.

इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरें शेयर करते हुए सारा ने कैप्शन में लिखा है, ‘काश कभी यूं हो, ना हसरतें ना जुनून हो, तेरा ख्याल हो और तू हो, दिल में बस सुकून हो…’ सारा अली खान की इन तस्वीरों को फैन्स बहुत पसंद कर रहे हैं और कमेंट करके उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. बता दें कि सारा की इन तस्वीरों को अब तक दस लाख से ज़्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. आप भी देखिए सारा का ये बोल्ड एंड ब्यूटीफुल अंदाज़.

सैफ अली ख़ान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान की फिटनेस, स्टाइल और लुक्स के लाखों दीवाने हैं. सारा की सबसे बड़ी खासियत ये है कि वो वेस्टर्न ड्रेस में जितनी ग्लैमरस लगती हैं, ट्रेडिशनल आउटफिट्स में भी उतनी ही खूबसूरत लगती हैं.

नवाब खानदान की लाड़ली सारा अली खान अपनी एक्टिंग ही नहीं, अपने स्टाइल सेंस के लिए भी मशहूर हैं. बता दें कि सारा अली खान पहले बहुत मोटी थी, इतनी मोटी कि आज कोई उनकी पुरानी फोटोज़ देख ले, तो उसे यकीन नहीं होगा कि ये वाकई सारा अली खान ही हैं. आज अगर सारा अली खान इतनी फिट और खूबसूरत नज़र आती हैं, तो इसके पीछे उनकी कड़ी मेहनत है. सारा अली खान के खुद को फैट से फिट बनाने के लिए बहुत मेहनत की है. सारा अली खान ने अपनी डायट पर बहुत कंट्रोल करके और जिम में पसीना बहाकर ऐसी बॉडी पाई है. आज भी सारा अली खान अपनी फिटनेस पर बहुत ध्यान देती हैं.

सारा अली खान ने वजन घटाने के लिए न सिर्फ बैलेंस्ड डाइट ली, बल्कि इसके लिए उन्होंने फास्ट फूड खाना भी बंद कर दिया है. सारा खुद को फिट रखने के लिए प्रोटीन, कार्बोहाइड्रेट्स और विटामिन्स से भरपूर चीजों का सेवन करती हैं. डायटिंग के साथ ही सारा जिम में भी जमकर पसीना बहाती हैं. वजन घटाने के लिए सारा लगातार जिम जाती हैं. इसके साथ ही सारा योग और कत्थक डांस भी करती हैं. इतनी मेहनत के बाद ही सारा इतनी स्लिम और फिट हो पाई हैं.

यह भी पढ़ें: मौनी रॉय ने शेयर की अपनी रॉयल ग्लैमरस तस्वीरें, इस सेट पर खींची गई हैं ये शाही तस्वीरें (Mouni Roy Shares Her Royal Glamours Pictures On Social Media, See Viral Pictures)

Kamla Badoni

Recent Posts

कडक ऊन आणि थंडगार पन्हं (Harsh Heat And Cold Panha)

उन्हाचा दाह वाढू लागला की, काहीतरी थंड पिण्याची इच्छा होते. अशा वेळी उन्हाळ्यातील दाह कमी…

May 28, 2024

रुग्णालयात राखीवर हल्ला, डिस्चार्ज मिळाल्यानंतर तिला गुप्त जागी शिफ्ट केले (Rakhi Sawant Ex Husband Claims She Was Attacked In The Hospital)

बॉलिवूडची ड्रामा क्वीन राखी सावंत सध्या प्रकृती अस्वास्थ्यामुळे चर्चेत आहे. नुकतीच तिची तब्येत अचानक बिघडली…

May 28, 2024

कविता- सफलता सांझी है (Poem- Saflata Sanjhi Hai)

मत भूल सफलता सांझी हैकुछ तेरी है, कुछ मेरी हैमां-बाप और बच्चे सांझे हैंकुछ रिश्ते-नाते…

May 27, 2024

कहानी- नानी का घर (Short Story- Nani Ka Ghar)

हमारा कल्पनाओं की उड़ानवाला बचपन उसकी बात सच मानकर आईने के पीछे की दुनिया खोजने…

May 27, 2024
© Merisaheli