Categories: FILMTVEntertainment

ओटीटी प्ले अवॉर्ड्स में सारा अली खान से लेकर कार्तिक आर्यन तक कई बड़े स्टार्स ने लगाया ग्लैमर का तड़का, पर हिना खान ने सी-थ्रू ब्लैक गाउन में लूट ली महफ़िल… हर तरफ़ है उनके ही स्टाइल की चर्चा… (Sara Ali Khan To Kartik Aaryan… Bollywood Stars Add Glamour To The OTT Play Awards 2022, But Hina Khan Steals The Show With Her See-Through Black Gown… See Pictures And Videos)

शनिवार की शाम रही कई बड़े सितारों के नाम क्योंकि तमाम बड़े स्टार्स ओटीटी प्ले अवॉर्ड्स (OTT Play Awards) के लिए रेड कार्पेट (red carpet)…

शनिवार की शाम रही कई बड़े सितारों के नाम क्योंकि तमाम बड़े स्टार्स ओटीटी प्ले अवॉर्ड्स (OTT Play Awards) के लिए रेड कार्पेट (red carpet) पर अपने ग्लैमर का तड़का लगाने जो पहुंचे. इनमें सारा अली खान (sara Ali khan), विद्या बालन (Vidya Balan), तापसी पन्नू (Tapsee pannu), कोंकणा सेन, कार्तिक आर्यन (Kartik aaryan), ज़रीन खान, गौहर खान, रवीना टंडन, नेहा धूपिया और हिना खान (Hina khan) ख़ास तौर से शामिल थे.

कार्तिक आर्यन जहां सूट-बूट में डैपर लग रहे थे वहीं कोंकणा ने साड़ी से सबको लुभा लिया. सारा अली खान गोल्डन-यलो ऑफ़ शोल्डर मिनी ड्रेस में बेहद हसीन नज़र आई. एक्ट्रेस ने इस शिमरी बॉडीकॉन ड्रेस में जमकर पोज़ दिए… लेकिन इस इवेंट की सबसे खान बात जो रही वो थी हिना खान का बेहद स्टाइलिश लुक. हिना इतनी हॉट लगीं कि देखने वाले बस देखते रह गए. हिना का लुक तमाम बड़े सितारों पर भारी पड़ गया.

इस इवेंट के लिए हिना ने ब्लैक सी-थ्रू थाई हाई स्लिट गाउन पहना था. इस पारदर्शी गाउन के अंदर से हिना का हॉट फ़िगर झांक रहा था. फुल स्लीव का ये गाउन पूरी तरह पारदर्शी यानी ट्रांसपेरेंट था और अंदर एक्ट्रेस ने फ़िटेड ब्रालेट टॉप और शॉर्ट कट आउट बॉटम पहना हुआ था.

यहां देखें वीडियो https://www.instagram.com/reel/CiVeXuSqAy4/?igshid=MTA0ZTI1NzA=

हिना का मेकअप और एक्सेसरीज़ उनके लुक को कॉम्प्लिमेंट कर रहा था लेकिन हिना के आउट फ़िट के अलावा जो एक और चीआ आकर्षक का केंद्र बनी वो थी हिना का हेयर स्टाइल, जो वाक़ई काफ़ी ग्लैमरस और डिफरेंट था. हिना ने अपने इंस्टा पेज पर भी अपने इस लुक की पिक्चर्स शेयर की है और कैप्शन दिया है- लेट मी शो यू हाउ इट्स डन यानी मैं आपको दिखती हूं कि ये कैसे किया जाता है…

एक्ट्रेस के स्टाइल का वीडियो और पिक्चर्स काफ़ी वायरल हो रहे हैं और फैंस भी कह रहे हैं कि हिना जानती है कैसे स्टाइलिश लगा जाता है, वहीं कुछ लोग उनके लुक पर उनको ट्रोल भी कर रहे हैं और कह रहे हैं कि ये स्टाइल हिना को सूट नहीं कर रहा, लेकिन सच तो यही है कि हर तरह आज हिना के स्टाइल aur लुक की ही चर्चा है और सबका मानना है कि हिना से सीखें कैसे महफ़िल लूटी जाती है.

Share
Published by
Geeta Sharma

Recent Posts

कहानी- पहला सबक (Short Story- Pahla Sabak)

वह सोच रही थी, ‘वरदान ने आज से पहले तो कभी इतनी लंबी चुप्पी नहीं…

© Merisaheli