Entertainment

देखें कपिल शर्मा के दिल्ली रिसेप्शन की ख़ास तस्वीरें (See Kapil Sharma Delhi Reception Pics)

कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) के लिए शादी (Wedding) के सेलिब्रेशंस का दौर अभी ख़त्म नहीं हुआ है. इस नए नवेले जोड़े ने दिल्ली में एक और शानदार रिसेप्शन (Reception) दिया, जिसमें कई नामी गिरामी हस्तियां शामिल हुईं. कपिल ने अपनी और गिन्नी की एक ख़ूबसूरत-सी तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा कि सेलिब्रेशंस को रोकना मुश्किल है. आप सभी का आशीर्वाद चाहिए. फोटो शेयर करते ही उनके फैंस की तरफ़ से बधाईयों का दौर चल पड़ा.

आपको बता कि कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ बीते साल 12-13 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधे थे. इसके बाद 14 दिसंबर को अमृतसर में रिसेप्शन पार्टी दी थी, फिर 24 दिसंबर को मुंबई में बॉलीवुड सेलेब्स के लिए पार्टी दी गई थी. इस पार्टी में रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और रेखा सहित कई बड़े सितारे शामिल हुए थे. इस पार्टी में रणवीर-दीपिका ने कपिल और गिन्नी के साथ जमकर मस्ती की थी.

यह ही पढ़ें : Movie Review: एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा (Movie Review Of Ek Ladki Ko Dekha Toh Aisa Laga)

Aneeta Singh

Recent Posts

 मनिष पॉलने घेतली ४८ लाखांची नवीकोरी कार, म्हणाला नवं बाळ घरी आलं….(Maniesh Paul Buys Green Mini Cooper Worth Rs 48 Lakh)

लोकप्रिय टीव्ही होस्ट आणि अभिनेता मनीष पॉलने चमकदार हिरव्या रंगाची मिनी कूपर कार खरेदी केली…

April 24, 2024

अभिनेत्री राधिका मदनच्या हस्ते ‘स्मार्ट+’ सेवेचे उद्‌घाटन : घराघरातून मनोरंजनाचे नवीन मानक स्थापन (Actress Radhika Madan Launches ‘Smart +’: New Content Service In Entertainment Industry)

डायरेक्ट टू होम अर्थात्‌ डीटीएच उद्योगाचा पाया घालणाऱ्या डिश टीव्हीने आता मनोरंजन क्षेत्रात नवा पुढाकार…

April 24, 2024
© Merisaheli