Categories: FILMEntertainment

सोहेल खान से अलग होने के बाद सीमा ने अपने सरनेम से हटाया खान, सोशल मीडिया पर अपडेट किया ‘सीमा किरण सचदेव’, लिखा- अंत में सब ठीक हो जाता है… (Seema Removes Khan Surname On Instagram After Separating With Sohail Khan)

सीमा और सोहेल खान ने कुछ रोज़ पहले ही मुंबई फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दी थी और अपनी 24 साल की शादी को…

सीमा और सोहेल खान ने कुछ रोज़ पहले ही मुंबई फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दी थी और अपनी 24 साल की शादी को ख़त्म करने का फ़ैसला लिया था. इसके बाद फैंस थोड़े निराश दिखे क्योंकि एक कपोत के तौर पर दोनों एक-दूसरे के लिए परफेक्ट थे. सीमा और सोहेल ने साल 1998 में लव मैरिज की थी और दोनों के दो बेटे भी हैं लेकिन कुछ साल पहले ही साल 2020 में एक वेब शो ‘द फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ के दौरान ये संकेत भी मिले थे कि सीमा और सोहेल के बीच सब कुछ ठीक नहीं और दोनों अलग-अलग रह रहे हैं.

अब सीमा ने एक कदम और आगे बढ़कर अपने रिश्ते के टूटने की पुष्टि कर दी है क्योंकि सीमा ने अपना नाम यानी सिरे नेम सोशल मीडिया पर बदलाव दिया है और अब वो सीमा खान नहीं सीमा किरण सचदेव हैं.

सीमा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक संदेश भी देने की कोशिश की है. उन्होंने एक पोस्ट शेयर की है जिसमें लिखा है- अंत में सब ठीक हो जाता है. आपको यह जानने की ज़रूरत नहीं कि कैसे. आपको बस विश्वास रखने की ज़रूरत है कि हां, ये होगा!

सोहेल और सीमा के प्यार और शादी की कहानी भी काफ़ी दिलचस्प थी. दोनों के धर्म अलग होने के कारण घरवालों के ख़िलाफ़ इन्होंने भागकर शादी की थी और शादी के लिए मौलवी को किडनैप किया गया था.

सीमा पेशे से फ़ैशन डिज़ाइनर हैं. इस जोड़ी के टूटने की पुष्टि होने पर फैंस काफ़ी निराश हैं लेकिन सेलेब्स अपने बच्चों की ख़ातिर तलाक़ के बाद भी दोस्त और एक ही परिवार की तरह सारी जिम्मेदारियां निभाते हैं.

Recent Posts

कहानी- एक पवित्र पाप (Short Story- Ek Pavitra Paap)

“ये कहो अगर मैं इस बार प्रेम ऋतु में न आया होता तो…” मेघ ने…

© Merisaheli