Categories: FILMEntertainment

जब अनुष्का शर्मा के साथ सेट पर हुई थी छेड़छाड़, इस फिल्म मेकर के खिलाफ सेक्सुअल हरैसमेंट का दर्ज कराना चाहती थीं केस (When Anushka Sharma was Molested on the Set, Wanted to File a Case of Sexual Harassment Against This Filmmaker)

क्रिकेटर विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड की सक्सेसफुल एक्ट्रेसेस में शुमार अनुष्का शर्मा पिछले कुछ समय से ग्लैमर इंडस्ट्री से दूर रहकर एक मां…

क्रिकेटर विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड की सक्सेसफुल एक्ट्रेसेस में शुमार अनुष्का शर्मा पिछले कुछ समय से ग्लैमर इंडस्ट्री से दूर रहकर एक मां होने की ज़िम्मेदारियों को बखूबी निभा रही हैं. बेटी वामिका के जन्म के बाद से अनुष्का अपना ज्यादा से ज्यादा समय अपनी लाड़ली के साथ बिताना पसंद करती हैं. हालांकि वो जल्द ही पर्दे पर वापसी करने वाली हैं. इसमें कोई दो राय नहीं है कि अनुष्का शर्मा ने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है और आज वो जिस मुकाम तक पहुंची हैं, इसके लिए उन्होंने काफी संघर्ष भी किए हैं. आज हम आपको एक्ट्रेस की ज़िंदगी से जुड़ा एक वाकया बताने जा रहा है, जब वो सेट पर छेड़छाड़ की शिकार हुई थीं और वो इससे इस कदर आहत हुई थीं कि बॉलीवुड के जानेमाने फिल्म मेकर के खिलाफ सेक्सुअल हरैसमेंट का केस तक दर्ज कराना चाहती थीं. आइए विस्तार से जानते हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, अनुष्का शर्मा से जुड़ा यह वाकया साल 2016 का है. खबरों की मानें तो उस दौरान एक्ट्रेस ने कथित तौर पर आरोप लगाया था कि फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की शूटिंग के दौरान करण जौहर उन्हें गलत तरीके से टच करते थे. इसका खुलासा खुद एक्ट्रेस ने ‘कॉफी विद करण’ में करते हुए कहा था कि वह करण जौहर के खिलाफ सेक्सुअल हरैसमेंट का केस भी दर्ज कराने जा रही थीं, लेकिन कैटरीना कैफ ने करण का सपोर्ट किया था. यह भी पढ़ें: जब अनुष्का शर्मा की रिजेक्ट की हुई ये 5 फिल्में हुईं सुपरहिट, एक्ट्रेस को हुआ अपने फैसले पर पछतावा (When These 5 Films Rejected by Anushka Sharma Became Superhit, Actress Regretted Her Decision)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आपको बता दें कि अयोध्या में जन्मीं अनुष्का शर्मा के पिता कर्नल अजय कुमार आर्मी अफसर हैं, जबकि अनुष्का के भाई कर्नेश शर्मा एक फिल्म प्रोड्यूसर हैं. आर्मी ऑफिसर की बेटी अनुष्का को शुरुआत से ही एक्टिंग का शौक था, लिहाजा बैंग्लुरु में पढ़ाई पूरी करने के बाद अनुष्का ने मुंबई का रुख किया और मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

मॉडलिंग की दुनिया में नाम कमाने के बाद अनुष्का ने साल 2008 में फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया. इस फिल्म में उनके अपोज़िट शाहरुख खान लीड रोल में नज़र आए थे. अनुष्का की पहली ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर गई और अनुष्का के पास फिल्मों की झड़ी सी लग गई. इसके बाद तो अनुष्का बैक टू बैक कई फिल्मों में नज़र आईं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अनुष्का शर्मा ने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया और इसके साथ-साथ उन्होंने कुछ अलग भी ट्राई किया. एक्टिंग करने के अलावा एक्ट्रेस ने ‘परी’, ‘एनएच 10’ और ‘फिल्लौरी’ जैसी फिल्में भी बनाई हैं. अनुष्का का अपना प्रोडक्शन हाउस भी है. इसके अलावा वो एक बिजनेस वुमन भी हैं, क्योंकि अनुष्का ‘नुश’ नाम से अपना क्लोथिग ब्रैंड भी चला रही हैं. यह भी पढ़ें: क्या सच में अंधविश्वासी हैं कियारा आडवाणी? उनसे जुड़ी यह बात जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान (Is Kiara Advani really a superstitious? You too will be amazed to know this thing related to her)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि भारतीय टीम के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली को लंबे समय तक डेट करने के बाद एक्ट्रेस ने 11 दिसंबर 2017 को इटली में उनके साथ सात फेरे लिए थे. शादी के करीब तीन साल बाद उनकी ज़िंदगी में उस वक्त खुशियों ने दस्तक दी, जब 11 जनवरी 2021 को कपल ने अपनी बेटी का इस दुनिया में स्वागत किया. कपल ने अपनी बेटी का नाम वामिका शर्मा कोहली रखा है.

Recent Posts

कहानी- एक पवित्र पाप (Short Story- Ek Pavitra Paap)

“ये कहो अगर मैं इस बार प्रेम ऋतु में न आया होता तो…” मेघ ने…

© Merisaheli