Categories: FILMEntertainment

आर्यन ड्रग केस में सनसनीखेज खुलासा, अनन्या के कहने पर सेलिब्रिटी का नौकर पहुंचाता था आर्यन को ड्रग्स (Sensational disclosure in Aryan drug case, at the behest of Ananya, a celebrity servant used to deliver drugs to Aryan)

आर्यन खान क्रूज ड्रग्‍स केस में अब अनन्या पांडे भी एनसीबी के शक के घेरे में आ गई हैं. कल यानी सोमवार को एक बार…

आर्यन खान क्रूज ड्रग्‍स केस में अब अनन्या पांडे भी एनसीबी के शक के घेरे में आ गई हैं. कल यानी सोमवार को एक बार फिर उन्हें एनसीबी ने पूछताछ के लिए बुलाया है. हालांकि एनसीबी ने इस केस में अनन्‍या को अब तक आरोपी नहीं बनाया है, लेकिन आर्यन खान के मोबाइल से बरामद वॉट्सऐप चैट्स में अनन्या का नाम आने के बाद एक्ट्रेस एनसीबी की रडार पर आई हैं. और अब इस मामले में एक सनसनीखेज खुलासा हुआ है. रिपोर्ट्स के अनुसार अनन्‍या पांडे से पूछताछ के दौरान पता चला है कि अनन्या के कहने पर एक सेलेब्रिटी का नौकर आर्यन खान को ड्रग्‍स सप्‍लाई करता था.

कल एनसीबी कल तीसरी बार अनन्या से पूछताछ करनेवाली है. हालांकि अब तक दो बार हुई पूछताछ में अनन्या ने ड्रग्स लेने या आर्यन के साथ ड्रग्स को लेकर हुई किसी भी चैट से इंकार किया है, लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो अनन्या और आर्यन के व्हाट्सएप चैट से पता चला है कि अनन्या एक नौकर के ज़रिए आर्यन के लिए ड्रग्स का जुगाड़ करती थीं.

बताया जा रहा है कि आर्यन को ड्रग्‍स सप्‍लाई करने वाला यह इंसान किसी नामी सेलेब्रिटी का नौकर है. एनसीबी को शक है कि ये नौकर अनन्या के कहने पर आर्यन को ड्रग्स सप्लाई किया करता था. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि एनसीबी ने एक 24 साल के शख्स को हिरासत में लिया है, जो किसी बड़े सेलिब्रिटी के यहां बतौर हाउस हेल्प काम करता है. एनसीबी ने इस नौकर से पूछताछ की और एनसीबी को शक है कि ये नौकर अनन्या के कॉन्टैक्ट में था और अनन्या के कहने पर आर्यन के लिए ड्रग्स का जुगाड़ करता था. बताया जा रहा है‍ कि कल जब अनन्‍या से फिर से पूछताछ की जाएगी, तब इस बारे में भी ऐक्‍ट्रेस से पूछताछ की जाएगी. अभी ये पता नहीं चल पाया है कि हिरासत में जिस हाउस हेल्प को लिया गया है, वो किस सेलिब्रिटी के घर काम करता है.

बता दें कि अनन्‍या का नाम आर्यन खान के ड्रग्‍स चैट में आया है. दोनों के बीच 2018-2019 के दौरान कई बार वॉट्सऐप पर ड्रग्‍स को लेकर बात हुई है. इसी एक चैट में अनन्या ने आर्यन के लिए ड्रग्स का जुगाड़ करने की भी बात की है. अब एनसीबी इस जुगाड़ वाली चैट को नौकर की चैट से जोड़कर देख रही है. अनन्‍या के मोबाइल फोन, लैपटॉप समेत 7 गैजेट्स भी एनसीबी ने जब्‍त कर लिए हैं और एनसीबी को शक है कि अनन्‍या ने कई चैट्स और कॉन्‍टैक्‍ट डिटेल्‍स डिलीट किए हैं.

बताया जा रहा है कि अब तक अनन्या से जो भी पूछताछ हुई है, उससे एनसीबी संतुष्ट नहीं है. इसलिए कल जहां अनन्‍या पांडे से एक बार फिर एनसीबी पूछताछ करेगी. वहीं मंगलवार को हाई कोर्ट में आर्यन खान की जमानत याचि‍का पर भी सुनवाई होनी है.

Recent Posts

कौन थे विकी कौशल-कैटरीना कैफ के लव गुरू, कैसे शुरू हुई थी इनकी लवस्टोरी(Who was the Love Guru of Vicky Kaushal-Katrina Kaif? How Vicky-Katrina fell in love?)

विकी कौशल-कटरीना कैफ इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. जहां देखो वहां दोनों…

करण कुंद्रा ने तेजस्वी से किया प्यार का इकरार, वायरल हो रहा रोमांटिक वीडियो (Karan Kundra Confesses Love To Tejashwi, Romantic Video Going Viral)

टीवी इंडस्ट्री का सबसे विवादित शो 'बिग बॉस 15' ऑडियंस के बीच अपनी पकड़ बनाए…

© Merisaheli