FILM

टीनएज में इस एक्ट्रेस पर फिदा हो गए थे शाहिद कपूर, एक झलक पाने के लिए करते थे यह काम (Shahid Kapoor was Infatuated with This Actress in Teenage, Used to Do This Work to Get a Glimpse)

शाहिद कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक ऐसे स्टार हैं, जिन्होंने हर फिल्म में अपनी दमदार अदायगी से दर्शकों के दिलों पर गहरी छाप छोड़ी है. एक्टर ने अब तक के अपने फिल्मी करियर में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. बेशक उनका फिल्मी करियर काफी शानदार रहा है, लेकिन वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खासा सुर्खियों में रहे हैं. उनका नाम करीना कपूर से लेकर प्रियंका चोपड़ा तक, कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है, लेकिन क्या आप जानते हैं वो टीनएज में किस एक्ट्रेस पर फिदा थे. उस एक्ट्रेस के लिए एक्टर की दीवानगी का आलम ऐसा था कि वो उनकी एक झलक पाने के लिए कुछ भी कर गुज़रने को तैयार रहते थे.

अगर आप सोच रहे हैं कि आखिर वो एक्ट्रेस कौन है, जिस पर शाहिद कपूर टीनएज में फिदा थे तो हम आपको बता दें कि वो कोई और नहीं, बल्कि खिलाड़ी अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना हैं. जी हां, शाहिद कपूर किसी ज़माने में ट्विंकल खन्ना के दीवाने हुआ करते थे. यह भी पढ़ें: जब बैकग्राउंड डांसर थे शाहिद कपूर, ऐश्वर्या राय के साथ इस गाने के शूट को बताया लाइफ का सबसे बुरा दिन (When Shahid Kapoor was a Background Dancer, Said- Shooting This Song with Aishwarya Rai was Worst Day of His Life)

दरअसल, यह किस्सा उस समय का है जब शाहिद की मां निलिमा अजीम और ट्विंकल खन्ना फिल्म ‘इतिहास’ की शूटिंग एक साथ कर रही थीं. उस दौरान जब शाहिद ने ट्विंकल को देखा तो वो उन पर लट्टू हो गए. अपने इस क्रश का खुलासा खुद शाहिद कपूर ने ही एक इंटरव्यू में किया था.

एक्टर ने बताया था कि वो उस दौरान ट्विंकल खन्ना से एक तरफा प्यार करने लगे थे. उनके लिए दीवानगी इस कदर बढ़ गई थी कि उन्हें अगर ट्विंकल कहीं नज़र आतीं तो वो बस उन्हें देखते ही रहते थे. बताया जाता है इस फिल्म की शूटिंग के दौरान जब ट्विंकल और शाहिद की मां एक ही होटल में रुकी थीं तो एक्टर उन्हें देखने के लिए बार-बार होटल पहुंच जाते थे.

ऐसे में एक दिन जब स्विमिंग पूल के पास खड़ी ट्विंकल पर शाहिद की नज़र पड़ी तो वो एक्ट्रेस को एकटक देखने लगे. इतना ही नहीं उन्होंने एक्ट्रेस का पीछा भी किया था. एक्टर की मानें तो ट्विंकल खन्ना उनका क्रश थीं और वो उनसे टीनएज में एक तरफा प्यार करने लगे थे. यह भी पढ़ें: शाहिद कपूर को जब 9 साल की उम्र में हो गया था प्यार, सौतेले पिता राजेश खट्टर ने सुनाया एक्टर के बचपन के प्यार का दिलचस्प किस्सा (Shahid Kapoor fell in love with a girl when he was just 9 years old, Shahid’s step father Rajesh Khattar recalls the interesting story)

बहरहाल, एक्टर का नाम वैसे तो कई एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ा, लेकिन बाद में एक्टर ने मीरा राजपूत से अरेंज मैरिज कर ली. मीरा और शाहिद ने भले ही अरेंज मैरिज की हो, लेकिन दोनों की केमेस्ट्री को फैन्स काफी पसंद करते हैं. कपल्स दो बच्चों के पैरेंट्स हैं और अक्सर एक-दूसरे के साथ अपनी रोमांटिक फोटोज़ को फैन्स के साथ शेयर करते हैं.

(फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम)

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

कहानी- देवदास (Short Story- Devdas)

“तुम इतने असंस्कारी कैसे हो सकते हो?” उसकी आंखों में आंसू थे. शायद उसे गहरा…

July 7, 2024
© Merisaheli