Categories: TVEntertainment

बहन शफक नाज़ की सगाई की तैयारियों में जुटे शीजान खान, तुनिषा शर्मा केस में जेल से रिहा होने के बाद घर में आई खुशियां (Sheezan Khan is Preparing For Engagement of Sister Shafaq Naaz, Happiness came After Actor Released in Tunisha Sharma Case)

टीवी सीरियल ‘अली बाबा दास्तान-ए-काबुल’ की 20 साल की एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा सुसाइड केस में जेल से रिहा हुए एक्टर शीजान खान के घर में खुशियों ने दस्तक दी है. 2 महीने से भी ज्यादा समय तक जेल में रहने के बाद एक्टर 4 मार्च को जेल से रिहा हुए हैं. तुनिषा मामले में जब एक्टर को अरेस्ट किया गया था, तब उनकी फैमिली पर जैसे मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा था. एक बुरे दौर वक्त से गुज़रने के बाद अब शीजान खान के परिवार में खुशियां आई हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर अपनी बड़ी बहन और टीवी की जानीमानी एक्ट्रेस शफक नाज़ की सगाई की तैयारियों में जुट गए हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

जब शीजान खान को तुनिषा शर्मा सुसाइड केस में गिरफ्तार किया गया था, तब उनकी दोनों बहनें फलक नाज़ और शफक नाज़ अपने भाई के साथ मज़बूती से खड़ी रहीं. उन्होंने अपने भाई को मुश्किल हालात में सपोर्ट किया और अब खबर है कि उनकी बहन शफक नाज़ इसी महीने सगाई करने वाली हैं. यह भी पढ़ें: शीज़ान खान ने दिवंगत गर्लफ्रेंड तुनीषा शर्मा के लिए लिखी दिल को छू लेनेवाली कविता, लिखा, ‘दिल अचानक से है भारी आँखें भर आई हैं’ (Sheezan Khan pens heartfelt poem remembering Tunisha Sharma, Writes- ‘Dil achanak se hai bhari, aankhen bhar aai hain’)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

रिपोर्ट्स की मानें तो सब कुछ बहुत जल्दी-जल्दी डिसाइड हो गया और अब पूरे परिवार में खुशियों का माहौल है. फिलहाल घर में सगाई की तैयारियां ज़ोरों पर हैं और घर में वैन्यू के साथ-साथ डेट को फाइनल करने के लिए चर्चा हो रही है. हालांकि सगाई की खबरों को लेकर शीजान और उनकी फैमिली के किसी भी सदस्य की तरफ से कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट सामने नहीं आया है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

शफक नाज़ के होने वाले पति के बारे में भी कुछ खास डिटेल्स सामने नहीं आई है, क्योंकि फैमिली ने शफक के होने वाले पति की डिटेल्स को पर्दे में रखा है, लेकिन इतना कहा जा रहा है कि वो एंटरटेनमेंट की दुनिया का हिस्सा नहीं हैं. इतना ही नहीं वो और उनकी फैमिली लाइम लाइट से दूर रहना पसंद करते हैं, इसलिए उनके बारे में कुछ भी बताया नहीं जा रहा है. खबरों की मानें तो शफक के होने वाले पति पेशे से एक बिज़नेसमैन हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आपको बता दें कि बीते 2 अप्रैल को तुनिषा को याद करते हुए शीज़ान खान ने एक पोस्ट शेयर किया था. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वीडियो शेयर करके उन्होंने तुनिषा के साथ बिताए खास लम्हों की झलक दिखाई थी. इसके साथ ही उन्होंने अपनी दिवंगत एक्स-गर्लफ्रेंड के लिए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया था, जिसे देखकर उनके फैन्स भी काफी भावुक हो गए.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, तुनिषा सुसाइड मामले में वसई कोर्ट ने 4 मार्च को शीजान खान की जमानत याचिका को मंजूर किया था, जिसके बाद एक्टर जेल से रिहा हुए थे. जेल से बाहर शीजान की बहनों ने उनका खुशी-खुशी स्वागत किया था. बता दें कि एक्टर को 26 दिसंबर 2022 को गिरफ्तार किया गया था. उन पर अपनी को-स्टार और टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगा था. यह भी पढ़ें: मां ने दबाया था तुनिशा शर्मा का गला, नहीं देती थीं तुनिशा को उसकी कमाई के ही पैसे- शीजान की फैमिली का बड़ा बयान- तुनिशा अपनी मां से ही थीं परेशान (Tunisha’s mother tried to strangulate her, She used to control her life and finances, Sheejan Khan’s family breaks slams Actress mother)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि एक्टर के खिलाफ तुनिषा की मां और परिवार ने केस दर्ज कराया था. कहा जा रहा था कि तुनिषा और शीजान का ब्रेकअप हो गया था, जिसके चलते एक्ट्रेस डिप्रेशन में आ गई थीं और उन्होंने मौत को गले लगा लिया. इस केस में 2 महीने से ज्यादा समय तक जेल की सलाखों के पीछे रहने के बाद एक्टर को जमानत पर रिहा किया गया. फिलहाल एक्टर अपनी फैमिली के साथ हैं और अपनी बहन की सगाई की तैयारियां कर रहे हैं.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

मराठीतील विक्रमी चित्रपट ‘माहेरची साडी’चे निर्माते विजय कोंडके यांचा ३४ वर्षानंतर नवा चित्रपट ‘लेक असावी तर अशी’ (‘Lek Asavi Tar Ashi’ Is New Film Of Producer- Director Vijay Kondke : His Comeback After 34 Years Of Blockbuster Film ‘Maherchi Sadi’)

मोठमोठ्या कलाकारांना एकत्र घेऊन चांगल्या दर्जाचा सिनेमा बनवणं हे निर्माता दिग्दर्शकांसाठी मोठं आव्हान असतं. काही…

April 18, 2024

‘मन धागा धागा जोडते नवा’ मालिकेत स्मिता तांबेची वकिलाच्या भूमिकेत एन्ट्री (Actress Smita Tambe Enters As A Lawyer In “Man Dhaga Dhaga Jodte Nava” Serial)

स्टार प्रवाहवरील ‘मन धागा धागा जोडते नवा’ मालिकेत सार्थक-आनंदीचं नातं अतिशय नाजूक वळणावर आहे. काही…

April 18, 2024

वळवाचा पाऊस (Short Story: Valvacha Pause)

निशा नंदन वर्तक हा अचानक आलेला वळवाचा पाऊस !! अवंतिकेचा उदासपणा कुठच्या कुठे पळून गेला..…

April 18, 2024
© Merisaheli