FILM

सालों बाद छलका शिल्पा शेट्टी का दर्द, बोलीं- प्रेग्नेंसी के बाद बढ़े हुए वजन को लेकर लोगों ने किए थे भद्दे कमेंट (Shilpa Shetty’s Pain Spilled out After Years, She Said – People had made Lewd Comments About Her Increased weight after Pregnancy)

बॉलीवुड की टॉप, फिट और खूबसूरत एक्ट्रेसेस में शुमार शिल्पा शेट्टी दमदार एक्टिंग के अलावा अपनी फिटनेस और खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं. एक्ट्रेस दो बच्चों की प्राउड मदर होने के बावजूद अपनी फिटनेस का खास तौर पर ख्याल रखती हैं. इसके लिए वो डायट से लेकर योगा जैसे रूटीन का सख्ती से पालन भी करती हैं. हालांकि जब उन्होंने अपने बेटे वियान को जन्म दिया था तो प्रेग्नेंसी के बाद उनका वज़न काफी बढ़ गया था. उस दौरान लोग उनके बढ़े हुए वज़न को लेकर भद्दे कमेंट किया करते थे, जिसे लेकर सालों बाद एक्ट्रेस का दर्द छलका है.

शिल्पा ने हाल ही में बताया कि जब वो मां बनीं तो प्रेग्नेंसी के बाद उनका वज़न काफी बढ़ गया था. प्रेग्नेंसी के बाद वाली एक्ट्रेस की तस्वीरें जब सोशल मीडिया पर सामने आईं तो उन पर भद्दे कमेंट किए जाने लगे, जिसे लेकर वो काफी आहत हो गई थीं. यह भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी ने पति राज कुंद्रा संग आगरा के प्राचीन बगलामुखी माता मंदिर में किया पंचकुंडीय यज्ञ, सामने आईं पूजा-हवन की तस्वीरें (Shilpa Shetty Visits Agra With Husband Raj Kundra, Couple Offer Prayers At Baglamukhi Mata Temple In Agra, See Pictures)

शिल्पा शेट्टी इंडस्ट्री की एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो अपनी लाइफ को अपने हिसाब से जीना पसंद करती हैं. उनका मन जो खाने को करता है वो खाती हैं, जैसा पहनने का मन करता है, वैसे ही कपड़े पहनती हैं. उन्हें अपनी लाइफ में किसी किस्म की रोकटोक पसंद नहीं है. अपने अंदाज़ में ज़िंदगी जीनेवाली शिल्पा का फिगर 48 की उम्र में भी 28 साल की यंग एक्ट्रेसेज की तरह बरकरार है.

अपना दर्द बयां करते हुए उन्होंने कहा था कि जब प्रेग्नेंसी के बाद उनका वज़न बढ़ गया था तो लोगों के भद्दे और अजीबो-गरीब कमेंट्स उन्हें झेलने पड़े थे. उन्हें लोगों के कमेंट्स से उस वक्त काफी तकलीफ हुई थी, लेकिन उन्होंने सब नज़रअंदाज़ करते हुए अपनी सेहत और अपने बच्चे की सेहत का ख्याल रखना ही सबसे ज्यादा ज़रूरी समझा.

एक इंटरव्यू में शिल्पा ने बताया कि वो ग्लैमर वर्ल्ड में काम करती हैं, इसलिए उनका काम है कि वो हमेशा ग्लैमरस नज़र आएं, लेकिन लोग इस बात को नहीं समझेंगे कि प्रेग्नेंसी के 8 महीने बाद भी उन्होंने खुद का वज़न घटाना ज़रूरी क्यों नहीं समझा. वहीं उन्होंने यह भी कहा कि वो वैसे भी इन सब बातों पर ध्यान नहीं देती हैं.

आगे एक्ट्रेस ने बताया कि जिस दिन उन्होंने अपना वज़न कम करने की ठानी, उसके बाद तीन महीने में ही वो फिर से शेप में आ गईं. एक्ट्रेस ने कहा कि लोगों का काम तो कहना ही है, लोगों की सोच को आप नहीं बदल सकते हैं, इसलिए उन्हें इतना सीरियस नहीं लेना चाहिए. यह आपको तय करना है कि आपको क्या चूज़ करना है. यह भी पढ़ें: इस बीमारी की वजह से शिल्पा शेट्टी का बार-बार हो जाता था मिसकैरेज, सरोगेसी के जरिए बनीं दूसरी बार मां (Due to this Disease, Shilpa Shetty Used to have Frequent Miscarriages, Became a Mother Second Time Through Surrogacy)

बहरहाल, वर्कफ्रंट की बात करें तो बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक शानदार फिल्में देने वाली शिल्पा शेट्टी लंबे समय के बाद फिल्मों में कमबैक कर रही हैं. एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म ‘सुखी’ में नज़र आएंगी जो 22 सितंबर को रिलीज़ होने जा रही है. हाल ही में इस फिल्म का गाना ‘नशा’ रिलीज़ हुआ है, जिसमें शिल्पा जमकर ठुमके लगाती हुई नज़र आ रही हैं. (फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम)

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

‘मी होणार सुपरस्टार छोटे उस्ताद ३’ मध्ये सिद्धार्थ चांदेकर सूत्रसंचालकाच्या भूमिकेत (Siddhartha Chandekar To Anchor ” Mee Honar Superstar Chhote Ustad 3″ Reality Show)    

मी होणार सुपरस्टार छोटे उस्तादचं तिसरं पर्व १३ जुलैपासून प्रेक्षकांच्या भेटीला येणार आहे. महाराष्ट्राच्या कानाकोपऱ्यातून आलेले…

July 13, 2024

‘डासांची उत्पत्ती रोखणे कठीण’ – प्रतिबंधक उपाय करण्याबाबतच्या परिसंवादात तज्ज्ञांचे प्रतिपादन (Measures And Reforms Discussed In A Conclave To Combat Mosquito Borne Diseases Like Malaria And Dengue)

पावसाळा जोरात सुरू झाला आहे. त्यामुळे डासांचा प्रादुर्भाव झालेला आहे. अन् डेंग्यू, मलेरिया या रोगांचा…

July 13, 2024

कहानी- मुखौटे (Short Story- Mukhaute)

बस अब और नाटक  नहीं. लगा भाभी से लिपटकर ख़ूब रो लूं और बता दूं…

July 13, 2024
© Merisaheli