Categories: FILMEntertainment

बॉलीवुड की नई इच्छाधारी नागिन होंगी श्रद्धा कपूर, तीन पार्ट्स में रीलीज़ होगी फिल्म, लेकिन फैंस ने अलग तरह से किया रिएक्ट, कर दिया सुशांत व ड्रग्स से कनेक्ट!(Shraddha Kapoor To Play Ichchadhari Naagin In A Trilogy)

रीना रॉय और श्रीदेवी के बाद अब बॉलीवुड को एक और खूबसूरत इच्छाधारी नागिन मिलने वाली है, खुद श्रद्धा कपूर ने इंस्टाग्राम स्टोरी और ट्विटर…

रीना रॉय और श्रीदेवी के बाद अब बॉलीवुड को एक और खूबसूरत इच्छाधारी नागिन मिलने वाली है, खुद श्रद्धा कपूर ने इंस्टाग्राम स्टोरी और ट्विटर पर इस बात की अनाउंसमेंट की है. श्रद्धा ने लिखा है कि मैं बड़े पर्दे पर नागिन का रोल प्ले करने के लिए बेहद उत्साहित हूं, मैं श्रीदेवी मैम की नगीना और निगाहें जैसे फ़िल्म देखकर बड़ी हुई हूं और हमेशा से मन में ये चाहत थी कि कुछ इसी तरह का रोल मैं भी करूं!

इससे पहले भी इस थीम पर बनी फ़िल्में बड़ी हिट साबित हो चुकी हैं और इन फ़िल्मों ने नागिन बनी एक्ट्रेसेस को करीयर के अलग ही मुक़ाम पर ला खड़ा किया था, ऐसे में देखते हैं कि श्रद्धा के लिए नागिन बनना कितना लकी साबित होता है.

फिल्म को डायरेक्ट करेंगे विशाल फुरिया और निखिल द्विवेदी होंगे प्रोड्यूसर. फ़िल्म तीन भागों में रिलीज़ की जाएगी. यह अलग तरह क एक्सपेरिमेंट होगा जैसा अब तक टीवी सीरीज़ में होता आया है, इसलिए देखते हैं लोगों को यह कितना थ्रिलिंग लगता है.

बात करें श्रद्धा की तो स्त्री जैसी अलग थीम पर बनी फ़िल्म में भी वो अपने काम को साबित कर चुकी हैं और सभी जानते हैं कि वो बेहतरीन अदाकार हैं. हाल ही में उनका नाम सुशांत केस मामले में ड्रग्स से भी जुड़ा था, ऐसे में श्रद्धा अलग वजहों से अब सुर्खियाँ बटोरेंगी!

लेकिन श्रद्धा ने जैसे ही यह खबर ट्विटर पर शेयर की लोगों के अलग अलग रिएक्शन आने लगे, किसी ने इसे ड्रग्स तो किसी ने सुशांत के केस से जोड़ दिया.

लेकिन श्रद्धा के फैंस काफ़ी खुश हैं कि उन्हें क्यूट नागिन देखने को मिलेगी.

वहीं कुछ फैंस ऐसे भी हैं जो काफ़ी दिलचस्प कमेंट्स कर रहे हैं…

गौरतलब है कि श्रद्धा ट्वीट को बार बार डिलीट करके रिपोस्ट कर रही थीं तो फैंस ने इसे भी नोटिस किया!

यह भी पढ़ें: हिना खान हैं पूरे फेस्टिवल मूड में, उनके ट्रेडिशनल लुक ने जीत लिया सबका दिल! (Hina Khan Stuns In Traditional Look, See Photos)

Recent Posts

स्वस्थ मन के लिए 11 ईज़ी इफेक्टिव वास्तु ट्रिक्स… (11 Easy Effective Vastu Tricks For Positive Mind…)

हर किसी की ख़्वाहिश रहती है कि वह स्वस्थ रहें और फिट रहें. इसके लिए…

कहानी- चिमटियां (Short Story- Chimtiyan)

“अरे हां अम्मा, संभालकर लगाई थीं. दोनों सिरों को अटकाया था चिमटी से, पर चिमटी…

सिंदूर का गिरना अशुभ क्यों माना जाता है? जानें सिंदूर गिरने के शुभ-अशुभ संकेत (Why Spilling Of Sindoor On The Floor Is Inauspicious)

हमने अपनी नानी-दादी को कहते सुना है कि सिंदूर का गिरना बहुत अशुभ संकेत है…

© Merisaheli