Categories: FILMEntertainment

गुड न्यूज़! श्रेया घोषाल के घर खुशियों ने दी दस्तक, सिंगर ने दिया बेटे को जन्म (Shreya Ghoshal Blessed With Baby Boy, Singer Shares This Good News With Fans)

बॉलीवुड की फेमस सिंगर श्रेया घोषाल के घर बेटे के रूप में खुशियों ने दस्तक दी है. जी हां, श्रेया ने आज (शनिवार) दोपहर बेबी बॉय को जन्म दिया है. अपने बेटे के जन्म की खुशखबरी खुद श्रेया घोषाल ने सोशल मीडिया पोस्ट के ज़रिए फैन्स के साथ शेयर की है. अपने फैन्स के साथ इस गुड न्यूज़ को शेयर करते हुए श्रेया ने लिखा है- ‘भगवान ने आज दोपहर बेटे के रूप में मुझे एक अनमोल आशीर्वाद दिया है. ये बहुत ही इमोशनल फीलिंग है. ऐसा पहले कभी महसूस नहीं हुआ. शिलादित्य और मैं हमारे परिवार के साथ इस खुशी को सेलिब्रेट कर रहे हैं. आप सभी की दुआओं के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया.’

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

मां बनने के बाद सोशल मीडिया पर शेयर किए गए श्रेया के पोस्ट पर फैन्स के साथ-साथ कई सेलिब्रिटीज़ भी उन्हें बधाई दे रहे हैं. श्रेया का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और बधाइयों का सिलसिला जारी है. सिंगर नीति मोहन ने लिखा है- ‘बहुत-बहुत बधाई. यह बहुत अच्छी खबर है. उम्मीद है आप और आपका बेबी दोनों स्वस्थ होंगे.’ वहीं सिंगर-कंपोज़र शेखर रविजानी ने कमेंट में लिखा है- ‘बधाई… बहुत सारा प्यारा.’

बता दें कि मार्च महीने में ही अपनी बेबी बंप वाली एक फोटो शेयर करके श्रेया ने प्रेग्नेंसी की खबर फैन्स के साथ शेयर की थी. इसके बाद उन्होंने अप्रैल महीने में कुछ और फोटोज़ शेयर की थी, जब उनके दोस्तों ने उनके लिए सरप्राइज़ बेबी शॉवर रखा था और उन्हें गिफ्ट के तौर पर होम मेड चीज़ें दी थीं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल श्रेया ने जब अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी, तभी उन्होंने अपने बेबी का नाम भी बता दिया था. श्रेया ने फोटो शेयर कर कैप्शन लिखा था- ‘बेबी श्रेयादित्य अपने रास्ते पर हैं. शिलादित्य और मैं आप सभी से यह गुड न्यूज़ शेयर करने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. आपके प्यार और आशीर्वाद की ज़रूरत है, क्योंकि हम अपनी लाइफ के नए चैप्टर के लिए खुद को तैयार कर रहे हैं.’

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

श्रेया घोषाल ने साल 2015 में शिलादित्य मुखोपाध्याय के साथ बंगाली रीति-रिवाज से शादी की थी. हालांकि शादी से पहले दोनों एक-दूसरे के साथ 10 साल तक रिलेशनशिप में थे. लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों शादी के बंधन में बंधे और अब दोनों पैरेट्स बन गए हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

श्रेया घोषाल के सिंगिंग करियर की बात करें तो उन्होंने अब तक 200 से ज्यादा फिल्मों में अपनी सुरीली आवाज़ का जादू बिखेरा है. श्रेया द्वारा गाए गए ज्यादातर गाने सुपरहिट रहे हैं. हालांकि श्रेया को गायिकी का शौक बचपन से ही था और उन्होंने महज 4 साल की उम्र से संगीत की शिक्षा लेनी शुरू कर दी थी. श्रेया ने दो बार सिंगिंग रियलिटी शो ‘सारेगामापा’ में हिस्सा लिया था और इसी शो से उन्हें अपने सिंगिंग करियर के पहले गाने का ऑफर मिला था.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि श्रेया घोषाल ने जब ‘सारेगामापा’ में दूसरी बार बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लिया था, तब इस शो को संजय लीला भंसाली की मां भी देखा करती थीं, लिहाजा अपनी मां की सिफारिश पर संजय लीला भंसाली ने श्रेया को गाने के लिए बुलाया और उन्हें फिल्म ‘देवदास’ में ‘बैरी पिया’ गाने का ऑफर दिया. इसके बाद से श्रेया को कभी अपने करियर में पीछे मुड़कर नहीं देखना पड़ा और उन्होंने कई फिल्मों के गानों में अपनी जादुई आवाज़ का जादू बिखेर कर दर्शकों का दिल जीत लिया.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

कविता- रसिक प्रेम (Poetry- Rasik Prem)

रसिक श्यामलेकर अधरों पर मुस्कानछेड़ वंशिका की तानपुकार रहे राधा नाम राधामन ही मन रिझायेरसिक…

May 20, 2024

कहानी- आख़री ख़त (Short Story- Aakhri Khat)

औरत को ये क़ैद क्यों मिलती है? शायद तुम्हारे मौन का कारण तुम्हारी अपनी क़ैद…

May 20, 2024

Turn Down The Heat

Parenting is hard work. Sometimes, our kids make us feel angry. We will come home…

May 20, 2024

यामी गौतम झाली आई! अभिनेत्रीच्या घरी चिमुकल्या सदस्याचं आगमन (Yami Gautam And Director Aditya Dhar Blessed With Baby Boy)

बॉलीवूड अभिनेत्री यामी गौतमच्या घरी चिमुकल्या सदस्याचं आगमन झालं आहे. १० मे रोजी अक्षय्य तृतीयेच्या…

May 20, 2024
© Merisaheli