Categories: FILMEntertainment

श्रेया घोषाल को पराग अग्रवाल ने क्यों कहा था, श्रेया, लंबी ड्राइव पर तू हमेशा याद आती है…सिंगर ने खुद बताई वजह (Shreya Ghoshal has EPIC reaction to netizens digging her connection with Twitter CEO Parag Agrawal)

बॉलीवुड की फेमस प्लेबैक सिंगर श्रेया घोषाल कल से ही किसी और वजह से ही न्यूज़ में बनी हुई हैं. ट्विटर के नए सीईओ पराग अग्रवाल और उनके रेलशनशिप को लेकर कई तरह की बातें की जा रही हैं, लेकिन अब सिंगर ने एक ट्वीट कर उन सभी ट्रोलर्स की बोलती बंद की दी है. क्या है पूरा मामला आइए जानते हैं.

दरअसल पराग अग्रवाल के सोशल मीडिया कंपनी ट्विटर के सीईओ बनने के बाद से ही उनके कुछ पुराने ट्वीट्स वायरल हो गए हैं. पराग बॉलीवुड सिंगर श्रेया घोषाल को लेकर मजेदार ट्वीट करते रहते हैं. उनका एक ट्वीट, जिसमें उन्होंने श्रेया के एक ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा है, “श्रेया घोषाल लंबी ड्राइव पर तू हमेशा याद आती है…और क्या चल रहा है?” इसके अलावा एक और पुराने ट्वीट में पराग ने लिखा है, ‘श्रेया घोषाल बेहतरीन DP. क्या हाल चाल हैं?’ कल से ही ये ट्वीट्स खूब वायरल हो रहे हैं और पराग अग्रवाल और श्रेया घोषाल के रिलेशनशिप को लेकर दोनों को ट्रोल किया जा रहा है.

लोग उनके इन ट्वीट्स पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. किसी यूज़र ने लिखा, मर्द आखिर मर्द ही रहता है, तो किसी यूजर ने लिखा, “ये क्या है, CEO इतनी घटिया हरकत दिखा रहे हैं.’

अब इन सारे पुराने वायरल ट्वीट्स पर खुद श्रेया घोषाल ने रिएक्ट किया है और मज़ेदार ट्वीट करके ट्रोलर्स की बोलती बंद कर दी है. श्रेया घोषाल ने ट्विटर हैंडल पर एक मजेदार नोट लिखा है, जिसमें उन्होंने अपने फैंस से पूछा कि वे उन दिनों के ट्वीट को क्यों खोद रहे हैं. उन्होंने लिखा, “अरे यार तुम लोग कितना बचपन का ट्वीट्स निकाल रहे हो. ट्विटर तभी तभी लॉन्च हुआ था. 10 साल पहले हम बच्चे थे. एक दोस्त दूसरे दोस्त को ट्वीट नहीं करते क्या? क्या टाइम पास चल रहा है ये.” साथ ही उन्होंने हंसने वाली इमोजी भी शेयर की हैं.

बता दें कि ट्विटर के सीईओ बनने के बाद पराग अग्रवाल को पूरे देशभर से बधाइयां मिल रही थीं, लेकिन यूज़र्स का ध्यान श्रेया घोषाल के ट्वीट पर चला गया, जिसमें उन्होंने लिखा था, “बधाई पराग. आप पर गर्व है. हमारे लिए एक बड़ा दिन है, इस खबर का जश्न मना रही हूं. ” बस फिर क्या था यूज़र्स दोनों के पुराने ट्वीट्स खंगालने लगे और उनके स्क्रीनशॉट शेयर करने शुरू कर दिए. आखिरकार श्रेया घोषाल को ट्रोलर्स को जवाब देने के लिए खुद ट्विटर पर आना पड़ा और उन्होंने जितने हल्के-फुल्के ढंग से इसे हैंडल कर लिया, वो उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है.

Pratibha Tiwari

Recent Posts

कविता- रसिक प्रेम (Poetry- Rasik Prem)

रसिक श्यामलेकर अधरों पर मुस्कानछेड़ वंशिका की तानपुकार रहे राधा नाम राधामन ही मन रिझायेरसिक…

May 20, 2024

कहानी- आख़री ख़त (Short Story- Aakhri Khat)

औरत को ये क़ैद क्यों मिलती है? शायद तुम्हारे मौन का कारण तुम्हारी अपनी क़ैद…

May 20, 2024

Turn Down The Heat

Parenting is hard work. Sometimes, our kids make us feel angry. We will come home…

May 20, 2024

यामी गौतम झाली आई! अभिनेत्रीच्या घरी चिमुकल्या सदस्याचं आगमन (Yami Gautam And Director Aditya Dhar Blessed With Baby Boy)

बॉलीवूड अभिनेत्री यामी गौतमच्या घरी चिमुकल्या सदस्याचं आगमन झालं आहे. १० मे रोजी अक्षय्य तृतीयेच्या…

May 20, 2024
© Merisaheli