Categories: TVEntertainment

शादी के बंधन में बंधे नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा, लाल जोड़े में बला की खूबसूरत लगीं एक्ट्रेस (Neil Bhatt And Aishwarya Sharma Tied The Knot, The Actress Looked Beautiful In Red Pair)

टीवी का पॉप्युलर शो 'गुम है किसी के प्यार में' लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है. खासकर शो में विराट और सई की…

टीवी का पॉप्युलर शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है. खासकर शो में विराट और सई की जोड़ी ने तो हर किसी का दिल जीत रखा है. हालांकि सीरियल में पत्रलेखा (ऐश्वर्या शर्मा) का दिल विराट के लिए धड़कता है. भले ही उसकी शादी विराट के बड़े भाई सम्राट से हो चुकी है, लेकिन अब भी वो विराट को ही हासिल करना चाहती हैं, जबकि विराट अब सई से प्यार करने लगा है. सीरियल में भले ही विराट पत्रलेखा के नहीं हो पाए हैं, लेकिन रियल लाइफ में दोनों शादी के बंधन में बंध चुके हैं.

पिछले कई सालों से रिलेशनशिप में रहनेवाले नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा ने फाइनली शादी कर ली है. 30 दिसंबर 2021 को कपल ने अपने रिश्तेदारों और करीबियों की मौजूदगी में सात फेरे लिए. पिछले कई दिनों से दोनों के शादी की तैयारियां जोरों शोरों से चल रही थी, जिसके बाद 30 दिसंबर को दोनों ने मध्यप्रदेश के उज्जैन में काफी धूमधाम से शादी रचाई. दुल्हन के रूप में ऐश्वर्या कमाल की खूबसूरत लग रही हैं, तो वहीं नील भट्ट भी दुल्हे के रूप में काफी हैंडमस नज़र आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें: 9 दिसंबर को विक्की कौशल और कैटरीना कैफ करेंगे शादी, राजस्थान के इस फोर्ट में लेंगे सात फेरे (Vicky Kaushal And Katrina Kaif Will Get Married On December 9, Will Take Seven Rounds In This Fort Of Rajsthan)

दोनों की शादी के वीडियोज और तस्वीरों को उनके एक फैन पेज ने पोस्ट किया है जो तेजी से वायरल हो रहे हैं. हर कोई इस नए जोड़े को कमेंट के ज़रिये अपना प्यार और आशीर्वाद दे रहे हैं. अपने पूरे परिवार और रिश्तेदारों की मौजूदगी में नील ने अपनी दुल्हन ऐश्वर्या की मांग में सिंदूर भरा. इस दौरान दोनों काफी ज्यादा खुश और खूबसूरत नज़र आए.

ये भी पढ़ें: तो क्या विक्की कौशल की शादी में नहीं आएंगे कैटरीना के मेहमान, जानें क्या है कारण (So Will Katrina’s Guests Not Attend Vicky Kaushal’s Wedding, Know What Is The Reason)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

एक्ट्रेस ने अपनी शादी के पवित्र बंधन में बंधने के लिए बांधनी का लाल जोड़ा पहन रखा था. इस जोड़े के साथ उन्होंने रजवाड़ी ज्वैलरी पहनी थी. दुल्हन के इस खूबसूरत लिबास में ऐश्वर्या शर्मा बला की खूबसूरत लग रही थीं. तो वहीं नील भट्ट ने दुल्हन ऐश्वर्या के जोड़े से मैच करते हुए शेरवानी पहनी. शेरवानी को कमप्लीट लुक देते हुए उन्होंने लाल रंग की पगड़ी पहन रखी थी. ऐश्वर्या को मंगलसूत्र पहनाते हुए नील का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें: नोरा फतेही को देख खुला रह गया टेरेंस का मुंह, गीता कपूर बोलीं- मुंह तो बंद करो अंकल (Terence’s Mouth Was Left Open After Seeing Nora Fatehi, Geeta Kapoor Said- Shut Your Mouth Uncle)

वहीं इससे पहले इस कपल के मेंहदी, हल्दी और संगीत के वीडियोज और तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. बता दें कि पिछले कई सालों से ऐश्वर्या और नील एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. इसी साल दोनों ने जनवरी के महीने में सगाई की थी. तब से ही उनके चाहने वाले इनके शादी का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे.

ये भी पढ़ें: उर्वशी रौतेला ब्रालेट के साथ ‘ट्रांसपेरेंट’ बिकिनी पहन पहुंची ‘डेट नाइट’ पर, एक्ट्रेस की बोल्डनेस ने फैंस को किया क्रेजी (Urvashi Routela Wore A ‘Transparent’ Bikini With Bralette On ‘Date Night’, The Boldness Of The Actress Drove Fans Crazy)

Recent Posts

6 ईज़ी स्टेप्स आपको देंगे पोषण बेस्ट (6 Smart And Easy Ways to Maximize Nutrition)

हेल्दी रहने के लिए सबसे ज़रूरी है बेहतरीन पोषण. लेकिन हम स्वाद के चक्कर में…

© Merisaheli