Categories: TVEntertainment

श्वेता तिवारी को भी हुआ कोरोना: बेटी पलक के साथ 1 अक्टूबर तक रहेंगी होम क्वारंटीन में (Shweta Tiwari tests positive for Covid-19, will be in home quarantine with daughter Palak till 1st October)

जब से टीवी सीरियल और फिल्मों की शूटिंग शुरू हुई है, तब से लगातार एक्टर्स भी कोरोना पॉज़िटिव पाए जा रहे हैं. इस कड़ी में…

जब से टीवी सीरियल और फिल्मों की शूटिंग शुरू हुई है, तब से लगातार एक्टर्स भी कोरोना पॉज़िटिव पाए जा रहे हैं. इस कड़ी में लेटेस्ट हैं टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी. हालांकि श्वेता की तबियत पिछले कुछ दिनों से ठीक नहीं चल रही थी और चर्चा हो रही थी कि श्वेता कोरोना संक्रमित हो गई हैं. लेकिन ना तो एक्ट्रेस और ना ही उनकी टीम ने इस बारे में स्टेटमेंट जारी किया था.


लेकिन अब एक्ट्रेस ने खुद कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की खबर को कंफर्म किया है. उन्होंने बताया कि उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है और वे 1 अक्टूबर तक होम क्वारंटीन में रहेंगी.

श्वेता तिवारी ने कोरोना के लक्षणों के बारे में बात करते हुए बताया कि- ”मुझे 16 सितंबर से खांसी आ रही थी. टोनी और दिया ने कहा कि शो पर वरुण के साथ शादी का सीक्वेंस काफी ज़रूरी है, लेकिन फिर भी मुझे लगा रिस्क नहीं लेना चाहिए. इसलिए मैंने फौरन अपना टेस्ट करवा लिया और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई. मेरे पास कई कमरे हैं. इसलिए मैंने खुद को घर में ही क्वारंटाइन कर लिया है. मेरी बेटी पलक भी सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ध्यान रख रही है. बेटे रेयांश को मैंने उसे उसके पिता के पास भेज दिया है, ताकि वो सुरक्षित रहे.”



श्वेता ने बताया कि ”मुझे पहले के तीन दिनों में कुछ लक्षण थे. मैंने 17 सितंबर को टेस्ट कराया था, लेकिन अब मैं ठीक हूं. मैंने 1 अक्टूबर तक के लिए खुद को क्वारंटाइन कर लिया है. मेरा अगला टेस्ट 27 सितंबर को होगा. मैं ज़्यादा से ज़्यादा गर्म पानी पी रही हूं.”



श्वेता ने कहा कि ”ये बेशक मुश्किल समय है. सेट पर भी शूट करने में मुश्किल हो रही है. ये मुश्किल वक्त है. हम सब इस महामारी से पता नहीं कब निकल पाएंगे?”



श्वेता इन दिनों शो ‘मेरे डैड की दुल्हन’ में नजर आ रही हैं. इस शो में वो वरुण बडोला के अपोजिट रोल में हैं. शो को शुरुआत से ही फैंस का खूब प्यार मिल रहा है. बता दें कि इससे पहले शो के लीड एक्टर वरुण बडोला की पत्नी राजेश्वरी सचदेवा की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, जिसके चलते शो की शूटिंग को कुछ और समय के लिए टाल दिया गया था.



गौरतलब है कि पिछले कुछ महीनो में टेलीविजन और बॉलीवुड के कई सेलेब्स कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इसमें पार्थ समथान, हिमानी शिवपुरी, श्रेणु पारिख, सारा खान, राजेश खट्टर, राजेश्वरी सचदेव और सचिन त्यागी सहित कई अन्य के नाम शामिल हैं.

Share
Published by
Pt. Rajendra Ji

Recent Posts

सात फेरों, सात वचनों के साथ करें ये सात वादे भी (With Seven Feras, Seven Vows Don’t Forget To Make These New Age Promises Too For Happy Married Life)

बदलते वक्त के साथ रिश्तों की ज़रूरतें, गहराई, नैतिक मूल्य और नज़रिए में भी बदलाव…

शादी के बाद क्यों बढ़ता है वज़न? (Why women gain weight after marriage?)

शादी के दिन फिट और स्लिम दिखने के लिए लड़का और लड़की दोनों ही महीनों…

जानें ठंड में लहसुन खाने के फ़ायदे (Top 5 Benefits Of Eating Garlic In Winter)

वैसे तो लहसुन का उपयोग साग-सब्ज़ी में किया जाता है, पर इसमें अनेक औषधीय गुण…

लड़कियां लड़कों सी क्यों नहीं होतीं: जानें दिलचस्प वजहें (Why girls are different than boys: Know interesting reasons)

कहते हैं, पुरुष दिमाग़ से और महिलाएं दिल से सोचती हैं, शायद इसीलिए दोनों की…

© Merisaheli