Categories: FILMEntertainment

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के 100 दिन बाद बहन श्वेता ने शेयर किया ये भावुक वीडियो, फैंस के इमोशनल मैसेज देखकर रो पड़ी श्वेता सिंह कीर्ति (Sushant Singh Rajput’s Sister Shweta Singh Kirti Shares An Emotional Video In The Memory Of Her Brother)

सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु की खबर जब 14 जून 2020 को आई, तो पूरा देश सदमे में था. किसी को समझ नहीं आ रहा…

सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु की खबर जब 14 जून 2020 को आई, तो पूरा देश सदमे में था. किसी को समझ नहीं आ रहा था कि आखिर इतने होनहार कलाकार को आत्महत्या करने की जरूरत क्या थी. सुशांत सिंह राजपूत की हत्या हुई या उन्होंने आत्महत्या की, इस मामले में रोज कोई न कोई नया अपडेट आ रहा है, लेकिन अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है. सीबीआई सुशांत के केस की जांच कर रही है, जिसके चलते कई लोगों से पूछताछ का सिलसिला जारी है. 22 सितंबर को सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु को 100 दिन पूरे हो गए हैं, लेकिन अभी तक उनके फैंस सुशांत को भूल नहीं पाए हैं. सुशांत वॉरियर्स का एक बहुत बड़ा समूह है, जो सुशांत को न्याय दिलाने के लिए लगातार अपनी आवाज़ बुलंद किए हुए है. सुशांत सिंह राजपूत के फैंस आज भी उन्हें उतनी ही शिद्दत से याद करते हैं. सुशांत के फैंस के भावुक मैसेज ने उनके बहन श्वेता सिंह कीर्ति की रुला दिया और उन्होंने फैंस का ये इमोशनल वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. ये भावुक वीडियो श्वेता सिंह कीर्ति की तरह ही सुशांत सिंह राजपूत के फैंस को भी रुला रहा है.

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के 100 दिन बाद बहन श्वेता ने शेयर किया ये भावुक वीडियो
सुशांत सिंह राजपूत के फैंस उन्हें भूल नहीं पा रहे हैं और वे हर हाल में उन्हें न्याय दिलाना चाहते हैं. आप भी देखें सुशांत के फैंस के इमोशनल मैसेजेस से भरा ये भावुक वीडियो. श्वेता ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ‘3 लाख से अधिक दिल को छू लेने वाले संदेश मिले. उन्हें पढ़ते, सुनते और देखते हुए मैं बहुत रोई. वो (सुशांत) जिस तरह का प्यार विरासत में छोड़कर गया है, मैं उसकी थाह भी नहीं ले सकती. वीडियो में फैंस सुशांत को याद कर कह रहे हैं कि उनके जाने के बाद हर महफ़िल सूनी लगती है. वहीं, उन्हें न्याय मिलने तक लड़ने की बात भी कह रहे हैं.’

बता दें कि श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया पर एक आंदोलन शुरू किया था, जिसका नाम था ‘message for SSR’, इसके माध्यम से श्वेता सिंह कीर्ति ने सुशांत के फैन्स से उनके लिए एक स्पेशल नोट भेजने का अनुरोध किया था. श्वेता ने एक ट्वीट में बताया कि सुशांत के फैन्स ने 3 लाख से ज्यादा मैसेज भेजे हैं और वह हर एक मैसेज को पढ़कर रो पड़ीं. फिर श्वेता ने फैन्स द्वारा भेजे गए मैसेजेस का एक वीडियो शेयर कर उन्हें शुक्रिया कहा है. श्वेता सिंह कीर्ति द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को देखकर सुशांत सिंह राजपूत के फैंस भी रो रहे हैं.

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत का कास्टिंग काउच को लेकर बड़ा खुलासा: सफल अभिनेत्रियों को भी फिल्म पाने के लिए डायरेक्टर और एक्टर को खुश करना पड़ता है (Kangana Ranaut On Casting Couch: Even If You Are Successful, You Have To Make Actor, Director Happy To Get Film)

सुशांत सिंह राजपूत के फैंस उन्हें न्याय दिलाने के लिए अब भी आवाज़ उठा रहे हैं. ऐसा पहली बार हुआ है कि किसी बॉलीवुड स्टार की मृत्यु जन आंदोलन में बदल गई. क्या आप भी SSR वॉरियर हैं? सुशांत सिंह राजपूत के लिए अपनी भावनाएं हमें कमेंट करके जरूर बताएं.

Recent Posts

श्वेता तिवारी ने बेटी संग शेयर की बिकनी फोटोज, पूल में दोनों के हॉट अंदाज ने बनाया फैन्स को दीवाना(Shweta Tiwari Shares Hot Bikini Photos With Daughter, Raises The Temperature Of Fans)

टीवी की मोस्ट पॉपुलर एक्‍ट्रेस श्‍वेता त‍िवारी और पलक अक्‍सर सोशल मीडिया पर फोटोज़ शेयर…

नवरात्रि स्पेशल- समस्त इच्छाओं को पूर्ण करनेवाली स्कन्दमाता (Navratri Special- Worship Devi Skandmata)

ख्यात्यै तथैव कृष्णायै धूम्रायै सततं नमः या देवी सर्वभूतेषु माँ स्कन्दमाता रूपेण संस्थिता नमस्तस्यै नमस्तस्यै…

फिट रहने के लिए जिम से ज़्यादा योगा पर भरोसा करती हैं ये एक्ट्रेसेस! (Bollywood Actresses Who Chose Yoga Over Gym)

शिल्पा शेट्टी: शिल्पा के सेक्सी फिगर पर ना जाने कितने मरते हैं और हर लड़की…

कंगना रनौत ने शेयर कीं भाई अक्षत के प्री-वेडिंग सेलेब्रेशन्स की तस्वीरें (Kangana Ranaut Shares Pictures Of Brother Akshat’s Pre-Wedding Celebrations)

अपने बेबाक बयान और बिंदास अंदाज़ के लिए चर्चित बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत पिछले कुछ…

नवरात्रि स्पेशल- आदिदेवी कूष्मांडा (Navratri Special- Devi Kushmanda)

या देवी सर्वभूतेषु माँ कूष्माण्डा रूपेण संस्थिता। नमस्तस्यै नमस्तस्यै नमस्तस्यै नमो नम:।। देवी कूष्मांडा अष्टभुजा…

© Merisaheli