Categories: TVEntertainment

आज 5 बजे होगी सिद्धार्थ शुक्ला की शोक सभा, फैन्स भी हो सकेंगे शामिल (Sidharth Shukla’s prayer meet to take place at 5 pm today, fans can also join virtually)

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद से ही पूरा एंटरटेनमेंट वर्ल्ड शोक में डूबा हुआ है. सिद्धार्थ शुक्ला का यूं अचानक चले जाना टीवी वर्ल्ड…

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद से ही पूरा एंटरटेनमेंट वर्ल्ड शोक में डूबा हुआ है. सिद्धार्थ शुक्ला का यूं अचानक चले जाना टीवी वर्ल्ड के लिए किसी सदमे से कम नहीं है. सिद्धार्थ के फ्रेंड्स, फैंस और तमाम टीवी स्टार्स को अब भी यकीन नहीं हो रहा कि सिद्धार्थ अब हमारे बीच नहीं हैं. उनके फ्रेंड्स और फैंस सोशल मीडिया पर लगातार सिद्धार्थ से जुड़ी यादें शेयर करके एक्टर को श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

आज शाम 5 बजे होगी प्रेयर मीट


इस बीच आज सोमवार यानी 6 सितंबर को सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि देने के लिए एक प्रेयर मीट रखी गई है. इस प्रेयर मीट का आयोजन मां रीता शुक्ला और बहनों नीतू-प्रीति ने दिवंगत अभिनेता के लिए किया है. सिद्धार्थ के प्रति करोड़ों फैन्स के प्यार और कोविड को देखते हुए यह प्रेयर मीट ऑनलाइन रखने का फैसला किया गया है और अगर सिद्धार्थ के फैंस चाहें तो वर्चुअली इस प्रेयर मीट में शामिल होकर एक्टर को श्रद्धांजलि अर्पित कर सकते हैं.

एक्टर करणवीर बोहरा ने इसकी जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी है और बताया है कि सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार की ओर से एक जूम लिंक शेयर किया जाएगा, जिसके माध्यम से फैन्स भी प्रेयर मीट से जुड़ सकेंगे.

करणवीर बोहरा ने सोशल मीडिया पर दी प्रेयर मीट की जानकारी


करणवीर ने सिद्धार्थ के लिए रखी गई प्रेयर मीट का एक पोस्टर शेयर किया है, जिसमें प्रार्थना सभा का टाइम और जुड़ने के लिए लिंक की जानकारी दी है. ये पोस्टर शेयर करते हुए करणवीर ने लिखा है, ‘आइए सब साथ मिलकर आज शाम 5 बजे अपने प्यारे दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला के लिए प्रार्थना करें और उन्हें ब्लेसिंग्स दें.” पोस्ट में करणवीर ने बताया है कि ये प्रेयर मीट सिद्धार्थ की मां रीता आंटी, बहनें नीतू और प्रीति और ब्रह्मकुमारी की शिवानी दीदी द्वारा ऑर्गनाइज किया गया है. साथ ही सबसे इस प्रेयर मीट में जुड़ने की अपील भी की है.

इस पोस्टर में सिद्धार्थ को एक एंजल यानी देवदूत कहा गया है, जिसने सबके दिलों में अपनी जगह बनाई. पोस्टर में सभी को इस प्रेयर मीट से जुड़ने को भी कहा गया है, “आइये हम सब मिलकर ईश्वर के इस प्यारे इंसान को प्यार और दुआएं दें.” सिद्धार्थ के फैंस अभी से इस पोस्ट के कमेंट सेक्शन में एक्टर के प्रति लगातार श्रद्धांजलि व्यक्त कर रहे हैं.

सोमवार शाम 5 बजे ऑनलाइन प्रेयर मीट


इस प्रेयर मीट में सिद्धार्थ शुक्ला के सारे फैन्स जुड़कर ऐक्टर की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना कर सकते हैं. सिद्धार्थ शुक्ला के लिए प्रेयर मीट सोमवार यानी 6 सितंबर शाम 5 बजे रखी जाएगी. प्रेयर मीट में ब्रह्मकुमारी योगिनी दीदी की मौजूदगी में मेडिटेशन करवाया जाएगा. स्पेशल मेडिटेशन और प्रार्थना सत्र सोमवार, 6 सितंबर को शाम 5 बजे आयोजित किया जाएगा.

सिद्धार्थ की मां से मिलने पहुंचे करणवीर को कह दिया था गरीब


बता दें कि पिछले दिनों जब करणवीर बोहरा सिद्धार्थ शुक्ला के घर संवेदना व्यक्त करने पहुंचे, तो एक फोटोग्राफर ने ‘गरीब’ कह दिया था, जिसके जवाब में एक्टर ने उसकी जमकर क्लास लगाई थी और कहा था, ‘कितने दुख की बात है, क्या हम यहां पर 5 स्टार अपीयरेंस देने आए हैं ? हम एक ऐसी मां से मिलने आए हैं जिसने अपना बेटा खोया है’.

ब्रह्मकुमारी समाज की विधि से हुआ था सिद्धार्थ का अंतिम संस्कार

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार ब्रह्मकुमारी रीति-रिवाज के साथ ही किया गया था. सिद्धार्थ बचपन से ही इस संस्था से जुड़े थे. श्मशान घाट में मौजूद लोगों के मुताबिक अंतिम क्रिया के सभी रिवाज शहनाज गिल ने ही पूरे किए. सिद्धार्थ की मां ने कांपते हाथों से बेटे को मुखाग्नि दी, जिसे देख हर किसी की आंखें नम हो गई थीं.

Recent Posts

कविता- हर बार मेरा आंचल तुम बनो… (Poetry- Har Baar Mera Aanchal Tum Bano…)

हूं बूंद या बदली या चाहे पतंग आसमान तुम बनो हूं ग़ज़ल या कविता या…

कहानी- जीवन की वर्तनी (Short Story- Jeevan Ki Vartani)

उस दिन देर रात जब मैं शादी से लौट रही थी, मुझे यही लग रहा…

© Merisaheli