Categories: TVEntertainment

सिंगर मीका सिंह और राखी सावंत ‘किस कंट्रोवर्सी’ के सालों बाद एक-दूसरे से कुछ इस अंदाज़ मिले, वीडियो हुआ वायरल (Singer Mika Singh and Rakhi Sawant Meets Each Other Years After Kiss Controversy, Video Goes Viral)

लगता है कि राखी सावंत और मीका सिंह सालों पुराने किस कंट्रोवर्सी को भूलकर आगे बढ़ गए हैं, क्योंकि सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें किस कंट्रोवर्सी के सालों बाद मीका सिंह और राखी सावंत खास अंदाज़ में एक-दूसरे से मिलते नज़र आए. जी हां, बॉलीवुड के फेमस सिंगर मीका सिंह और ड्रामा क्वीन राखी सावंत की सालों पहले की किस कंट्रोवर्सी को भला कौन भूल सकता है. साल 2006 में मीका और राखी के चुंबन विवाद ने मीडिया में खूब सुर्खियां बटोरी थी. अपनी बर्थडे पार्टी में मीका द्वारा जबरन राखी को किस करने वाली खबर लगभग हर समाचार चैनल की हेडलाइन बन गई थी. कथित तौर पर राखी ने सिंगर मीका के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला भी दर्ज कराया था, जबकि मीका ने राखी पर पहले किस करने का आरोप लगाया था.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

राखी और मीका का चुंबन विवाद कुछ दिनों तक सुर्खियों में रहने के बाद खत्म हो गया था, लेकिन इंटरनेट पर इसकी तस्वीरें और वीडियो बार-बार देखने को मिलते रहे हैं. अब लगता है कि राखी सावंत और मीका सिंह आगे बढ़ चुके हैं. इंस्टाग्राम पर वायरल भयानी ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें राखी सावंत और मीका सिंह एक-दूसरे से न सिर्फ गर्मजोशी से मिलते हुए दिखाई दे रहे हैं, बल्कि दोनों एक-दूसरे को हग भी करते नज़र आ रहे हैं. इतना ही नहीं दोनों एक-दूजे की तारीफ करते हुए यह भी कहते हैं कि हम अब भी दोस्त हैं.

वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही राखी सिंगर मीका को अपनी ओर आते देखती हैं फौरन कहती हैं ‘सिंह इज़ किंग, सिंह इज़ किंग.’ मीका कहते हैं कि वो वहां से गुज़र रहे थे और राखी को देखा तो उन्हें अनदेखा नहीं कर पाए. राखी ने मीका को यह भी बताया कि कैसे बॉलीवुड के बजरंगी भाईजान यानी सलमान खान ने इलाज में मदद करके उनकी मां की जान बचाई है. राखी ने आगे कहा कि हम अब भी दोस्त हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बता दें कि कुछ समय पहले ही मीका सिंह ने कहा था कि राखी सावंत की मौजूदगी के कारण ‘बिग बॉस 14’ हिट रहा. जिन्हें पता नहीं है, उन्हें बता दें कि राखी ने एक चैलेंजर के रूप में शो में एंट्री ली थी और अपनी हरकतों से दर्शकों को खूब एंटरटेन किया था. राखी ‘बिग बॉस 14’ के फाइनलिस्टों में से भी एक थीं. अब मीका सिंह राखी की तारीफ करें और राखी उनकी तारीफों के पुल न बांधें, ऐसा कैसे हो सकता है? राखी ने भी कोरोना संकट के बीच हज़ारों लोगों की मदद करने के लिए मीका की जमकर तारीफ की है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

चुंबन विवाद की बात करें तो मीका ने कथित तौर पर एक न्यूज़ पोर्टल को बताया था कि उन्होंने राखी के अप्रिय स्वभाव के कारण ही उन्हें सख्ती से अवॉइड किया था. हालांकि जब राखी पार्टी में पहुंची तो उनके साथ ओवर-फ्रेंडली तरीके से पेश आने लगीं. सिंगर ने आगे बताया था कि कथित तौर पर मना करने के बावजूद राखी ने उनके चेहरे पर केक लगाने की कोशिश की थी. मीका की मानें तो वह स्किन एलर्जी से पीड़ित थे, ऐसे में उन्होंने अपना आपा खो दिया और राखी को सबक सिखाने के मकसद से उन्हें सरेआम किस कर लिया. गौरतलब है कि मीका ने मीत ब्रदर्स के साथ मिलकर इस घटना पर ‘ऐ भाई तूने पप्पी क्यों ली’ सॉन्ग भी बनाया था.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

व्यंग्य- संबोधन सूचक नया शब्द…  (Satire- Sambodhan Suchak Naya Shabd…)

“अंकल, अपना बैग हटा लीजिए, मुझे बैठना है.”जनाब अंकल शब्द के महात्म से परिचित नहीं…

May 21, 2024

कतरिना कैफ गरोदर ?विकी कौशलसोबतच्या त्या व्हिडिओमुळे रंगल्या चर्चा  (Katrina Kaif Is Pregnant, Her Viral Video From London With Vicky Kaushal Sparks Pregnancy Rumours)

बॉलिवूडच्या प्रेमळ जोडप्यांपैकी एक असलेल्या विकी कौशल आणि कतरिना कैफ यांच्या लग्नाला तिसरे वर्ष पूर्ण…

May 21, 2024
© Merisaheli