Categories: FILMEntertainment

सुशांत की 35 वीं सालगिरह पर बहन श्वेता ने पूरा किया सपना; 25.5 लाख रुपए की स्कालरशिप अनाउंस की (Sister Shweta Singh Announce Scholarship of 25.5 lakh on Sushant Singh’s Birthday; Shares Collage of Sushant’s Pics)

सुशांत सिंह की मौत उनके फैंस के लिए सदमा थी ,किसीको यकीं नहीं हो रहा था कि ने इतनी काम उम्र में मौत को गले…

सुशांत सिंह की मौत उनके फैंस के लिए सदमा थी ,किसीको यकीं नहीं हो रहा था कि ने इतनी काम उम्र में मौत को गले लगा लिया. यही वजह है कि उनके जन्मदिन पर पूरी दुनिया में लोग उनको याद कर रहे हैं. इस मौके पर उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया पर सुशांत की तस्वीरों का कोलाज बनाकर पोस्ट किया है. इन तस्वीरों में श्वेता ने साडी यादें समेटने की कोशिश की है. कोलाज में सुशांत के बचपन से लेकर बड़े होने की साडी यादें श्वेता ने दिखाई हैं. इस तस्वीर के साथ शेता ने लिखा है. ‘लव यू भाई’.तुम मेरा हिस्सा हो और हमेशा रहोगे. श्वेता ने #Sushant Day हैशटैग भी दिया है. उनके फैंस इसी हैशटैग के साथ उन्हें जन्मदिन की बधाई वाले पोस्ट कर रहे हैं.

सुशांत भौतिक विज्ञान के प्रेमी रहे हैं, भौतिक विज्ञान में उन्हें काफी दिलचस्पी थी, इसलिए श्वेता ने एक ट्रस्ट भी सुशांत के नाम से शुरू किया है. सुशांत सिंह राजपूत की 35 वीं सालगिरह पर श्वेता ने 25.5 लाख की स्कालरशिप अनाउंस की है. श्वेता ने लिखा है जिनको एस्ट्रोफिज़िक्स में दिलचस्पी है वे इसका लाभ उठा सकते हैं. श्वेता ने ये भी बताया की ये उनके दिवंगत भाई सुशांत का एक सपना थे जिसे उन्होंने आज पूरा किया है. साथ में श्वेता ने ये भी लिखा है , मै शुक्रिया करती हूँ उन एंजेल्स का जिनकी वजह से ये मुमकिन हुआ है. हैप्पी बर्थडे, मेरे छोटे भाई, मै उम्मीद करती हूँ कि तुम जहाँ भी हो हमेशा खुश रहो. सुशांत के लिए श्वेता ने वर्चुअल इवेंट भी प्लान किया है उन्होंने फैंस से अपील की है सुशांत की लाइफ को सेलिब्रेट करें और उनकी यादों को सम्मान दें. सोशल मीडिया पर उनके फैंस पुराने वीडियो शेयर कर उन्हें याद कर रहे हैं.

सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को अपने घर में मृत पाए गए थे. उनकी रहस्यमयी मौत ने सबको चौका दिया था. सुशांत के मौत की जांच पहले तो मुंबई पुलिस कर रही थी लेकिन बाद देशभर से मांग उठी कि सुशांत के मामले की जांच सीबीआई से कराई जाए. फ़िलहाल सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच सीबीआई के साथ ईडी भी कर रही है. लेकिन अब तक सीबीआई की तरफ जांच के नतीजे सौपें नहीं गए हैं.

Recent Posts

कहानी- बादल रोने लगा… (Short Story- Badal Rone Laga…)

"अरे, आज तो मुझसे कोई डर ही नहीं रहा?" अब तो बादल का ग़ुस्सा सातवें…

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बचपन में पिता की जेब से पैसे चुराकर किया था यह काम, मां ने जमकर की थी पिटाई (Nawazuddin Siddiqui Did this Work by Stealing Money From His Father’s Pocket in His Childhood, Mother Beat him Severely)

बॉलीवुड के वर्सेटाइल एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी का नाम इंडस्ट्री के बेहतरीन सितारों में शुमार है.…

सिद्धार्थ मल्होत्रा को कियारा आडवाणी की इस एक आदत से है नफरत, एक्टर ने खुद किया खुलासा (Sidharth Malhotra Hates This One Habit of Kiara Advani, Actor Himself Revealed)

बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर लवबर्ड सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी का फैन्स लंबे…

#Sidharth Malhotra-Kiara Advani wedding: शाहिद कपूर-मीरा राजपूत और करण जौहर हुए जैसलमेर के लिए रवाना, ये हैं शादी में पहुंचने वाले फर्स्ट गेस्ट (Sidharth Malhotra-Kiara Advani wedding: Shahid & Mira Kapoor, Karan Johar are first guests to arrive)

शेरशाह स्टार्स सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की वेडिंग फेस्टिविटीज़ गोल्डन सिटी जैसलमेर के सूर्यगढ़…

© Merisaheli