Categories: TVEntertainment

रुबीना दिलैक के पति अभिनव शुक्ला के साथ ‘वन नाइट स्टैंड’ के आरोप पर सोफिया हयात ने तोड़ी चुप्पी, बताई रिश्ते की सच्चाई (Sofia Hayat Breaks Silence on The Allegation of ‘One Night Stand’ with Rubina Dilaik’s Husband Abhinav Shukla)

रियलिटी शो 'बिग बॉस' की पूर्व कंटेस्टेंट रह चुकीं सोफिया हयात को इन दिनों टीवी एक्टर और रुबीना दिलैक के पति अभिनव शुक्ला के साथ…

रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ की पूर्व कंटेस्टेंट रह चुकीं सोफिया हयात को इन दिनों टीवी एक्टर और रुबीना दिलैक के पति अभिनव शुक्ला के साथ अवैध संबंध को लेकर ट्रोल किया जा रहा है. इससे परेशान होकर आखिरकार सोफिया हयात ने रुबीना दिलैक के पति व ‘बिग बॉस 14’ के कंटेस्टेंट रहे अभिनव शुक्ला के साथ ‘वन नाइट स्टैंड’ के आरोप पर चुप्पी तोड़ते हुए इस रिश्ते की सच्चाई सबको बताई है. सोफिया ने कहा कि वह अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर डायरेक्ट मैसेज में इस तरह का संदेश पाकर हैरान रह गईं. जहां ट्रोल ने सोफिया और अभिनव के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की चेतालनी दी तो वहीं अभिनेत्री ने कहा कि वह अभिनव को तब तक नहीं जानती थीं, जब तक कि उन्होंने गूगल पर उन्हें सर्च नहीं किया.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

सोफिया हयात ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक ट्रोल के साथ हुई बातचीत का स्क्रीनशॉट शेयर किया है. सोफिया ने बताया कि इस शख्स ने उनसे मदद मांगी थी, लेकिन उसके इरादे उन्हें कुछ ठीक नहीं लगे, लिहाज़ा उन्होंने उसे ब्लॉक कर दिया. सोफिया की मानें तो ट्रोल एक लड़की है और ब्लॉक किए जाने के बाद उसने एक और अकाउंट बनाया, फिर सोफिया को धमकी देते हुए उनके लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया. इसके साथ ही सोफिया ने एक वीडियो भी पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने अभिनव के साथ अपने रिलेशनशिप की सच्चाई बताई है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

ट्रोल के मैसेज का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए सोफिया हयात ने लिखा है- ‘यह मेरी गलती थी. मैं आमतौर पर अपने डीएम को चेक नहीं करती, लेकिन जब उसने कहा कि उसे मदद की ज़रूरत है, तब मैंने देखा. चंद मिनटों बाद मुझ एहसास हुआ कि वह झूठ बोल रही है, फिर मैंने उसे ब्लॉक कर दिया. इसके बाद उसने एक और अकाउंट बनाया और मुझे ये मैसेजेस भेजे हैं.’

अपने इस पोस्ट के बाद सोफिया से इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया, जिसमें उन्होंने अभिनव शुक्ला के साथ अपने रिलेशनशिप के बारे में बताया है. सोफिया ने वीडियो में बताया कि जब तक मैंने उसे गूगल नहीं किया, तब तक मुझे यह भी नहीं पता था कि अभिनव शुक्ला कौन है. मैं उनके साथ ऐसे किसी रिलेशनशिप में नहीं हूं. मैंने कभी उन्हें डेट नहीं किया और न ही उनके साथ कभी कोई काम किया. जो लोग मेरी गरिमा पर सवाल उठा रहे हैं, मेरे बारे में झूठी अफवाह फैला रहे हैं, उन्हें रियलिटी चेक करने की ज़रूरत है. अगर इस तरह के बयान शांत नहीं हुए तो मुझे कानूनी मदद लेनी पड़ेगी.

बहरहाल, सोफिया हयात ने अभिनव के साथ अपने रिलेशनशिप की सच्चाई बताकर ट्रोल का मुंह बंद कर दिया है. वहीं इस बारे में अभिनव की तरफ से कोई बयान नहीं आया है. वहीं हम आपको बता दें कि अभिनव शुक्ला ने अपनी पत्नी रुबीना दिलैक के साथ ‘बिग बॉस 14’ में हिस्सा लिया था, जबकि सोफिया हयात भी बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट रह चुकी हैं. उन्होंने साल 2013 में ‘बिग बॉस 7’ में हिस्सा लिया था और फिलहाल वो लंदन में रहती हैं.

Recent Posts

शाहरुख खान के इस 5 क्वालिटी की दीवानी हैं अनन्या पांडे (Ananya Pandey Is Crazy About These 5 Qualities Of Shahrukh Khan)

बॉलीवुड की नई और टैलेंटेड एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने काफी कम उम्र में ही अपनी…

क्यों कमजोर हो जाती है पुरुषाें की फर्टिलिटी? जानें कारण, लक्षण और उपचार(Male infertility: Symptoms, Causes And Treatment)

इंफर्टिलिटी यानी बांझपन की समस्या. इंफर्टिलिटी को हमारे यहां हमेशा महिलाओं से जोड़ा जाता है.…

कहानी- प्रतिशोध (Short Story- Pratishodh)

आधी रात के समय होनेवाली खड़खड़ाहट से रेखा की नींद खुल गई. उसने देखा एक…

© Merisaheli