Entertainment

जहीर इकबाल से निकाह के बाद सोनाक्षी सिन्हा इस्लाम कबूल कर रही हैं? एक्ट्रेस के होने वाले ससुरजी ने किया खुलासा? (Sonakshi Sinha Is Converting To Islam Post Her Marriage With Zaheer? Her To-Be-FIL Reveals The Truth?)

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के होने वाले ससुरजी इकबाल रतनसी ने खुलासा किया है उनके बेटे जहीर इकबाल से निकाह करने के बाद एक्ट्रेस इस्लाम धर्म कबूल कर लेंगी? आइए जानते हैं क्या है इसके पीछे की सच्चाई.

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी का काउंट डाउन शुरू हो चुका है. लव बर्ड 23 जून 2024 को मुंबई के ही एक रेस्टोरेंट में शादी के बंधन में बंधने जा रहा है.

काफी समय से सोनाक्षी और जहीर की शादी को लेकर कयास लगाए जा रहे थे. जल्द ही रिपोर्ट्स से ये पता चला है कि दोनों लव बर्डस शादी करने जा रहे हैं. जैसे ही सोनाक्षी और जहीर की शादी की खबर वायरल हुई तो नेटीजेंस ने इंटर फेद मैरिज को लेकर नेगेटिव कॉमेंट करने शुरू कर दिए.

खबरों के अनुसार ऐसा भी सुनने में आ रहा है कि सोनाक्षी सिन्हा की फैमिली उनकी इस शादी के खुश नही है. और खासतौर से ऐक्ट्रेस के पिता शत्रुघ्न सिन्हा उनके इस निर्णय से खुश नही है.

लेकिन बाद में शत्रुघ्न सिन्हा ने बेटी के ससुराल वालों के साथ गेट टूगैदर करके और ये कहकर कि वे इस शादी में शामिल होंगे, इन अटकलों पर विराम लगा दिया है.

Netizens को ऐसा लग रहा है कि क्या सोनाक्षी सिन्हा निकाह के बाद इस्लाम कबूल कर लेंगी. लेकिन लवबर्ड की इंटर फेथ वेडिंग के बारे में जहीर के पिता और सोनाक्षी के होने वाले ससुर, इकबाल रतनसी ने सच का खुलासा करते हुए फ्री प्रेस जर्नल से कहा है कि सोनाक्षी इस्लाम धर्म कबूल नहीं कर रही है.

निकाह तो दिलों का मिलन है. उनके अलग अलग धर्म की इसमें कोई भूमिका नहीं है. हम मानवता में विश्वास रखते हैं और हम उन्हें आशीर्वाद देते हैं.

Poonam Sharma

Share
Published by
Poonam Sharma

Recent Posts

अनन्या पांडे झाली मावशी! बहीण अलानाने दिला गोंडस बाळाला जन्म (Actress Ananya Panday Cousin Alanna welcome baby boy)

अलाना पांडे आई झाली आहे. बॉलीवूड अभिनेत्री अनन्या पांडे मावशी झाली आहे. अनन्याची चुलत बहीण…

July 8, 2024

पुण्याची जिगरबाज जोडी ठरली महाविजेता : ‘मी होणार सुपरस्टार जोडी नं.१’ चा अंतिम सोहळा जल्लोषात पार पडला (Aakash And Suraj More From Pune Wins The Crown In ‘Mee Honar Superstar Jodi No. 1’ Show)

स्टार प्रवाहवरील ‘मी होणार सुपरस्टार जोडी नंबर वन’ कार्यक्रमाचा महाअंतिम सोहळा नुकताच जल्लोषात पार पडला.…

July 8, 2024

कहानी- बंदर के बारे में मत सोचना… (Short Story- Bandar Ke Bare Mein Mat Sochna)

प्राचीन समय की बात है. एक स्त्री के कोई संतान नहीं हो पा रही थी.…

July 8, 2024
© Merisaheli