Entertainment

होंठ पर काटकर कुत्ते ने जब बिगाड़ दिया था सना मकबूल का चेहरा, एक्ट्रेस बोलीं- सर्जरी कराने के बाद भी नहीं गए निशान (When Dog Disfigured Sana Maqbool’s Face by Biting Her Lip, Actress Said – Even After Surgery Marks Did Not go Away)

जानी मानी एक्ट्रेस व मॉडल सना मकबूल (Sana Maqbool) अपनी खूबसूरती और ग्लैमरस अंदाज के लिए जानी जाती हैं. सना ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ (Big Boss OTT 3) में एंट्री ले चुकी हैं और अपने गेम से दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार हैं. दरअसल, 21 जून को ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ का ग्रैंड प्रीमियर किया गया, जिसे सलमान खान (Salman Khan) की जगह अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने होस्ट किया. शो की शुरुआत होते ही सना मकबूल ने ऐसा खुलासा किया, जिसे लेकर वो एकाएक सुर्खियों में आ गई हैं. सना ने बताया कि कुत्ते के काटने से उनका चेहरा बिगड़ गया था, जिसके बाद उन्हें सर्जरी करानी पड़ी, बावजूद इसके आज तक इसके निशान नहीं गए हैं.

शो अभी शुरु हुआ है, लेकिन पहले ही एपिसोड में सना मकबूल और पॉलोमी दास अपनी बातचीत को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. दरअसल, घर में दोनों स्वास्थ्य संबंधी चिंताओं पर बात करती हुई नजर आईं. रात में बेड पर जाने से पहले सना और पॉलोमी किचन में थीं, उसी दौरान पॉलोमी ने सना के होंठों पर एक निशान देखा और उनसे पूछ बैठीं कि आखिर उनके होंठ के ऊपर ये निशान कैसा है? यह भी पढ़ें: ‘क्या फिर से प्रेग्नेंट हो…’ दीपिका कक्कड को बेबी बंप फ्लॉन्ट करते देख कंफ्यूज हुए फैन्स ने पूछे सवाल (‘Are You Pregnant Again…’ Confused Fans Asked Question After Seeing Dipika Kakar Flaunting Her Baby Bump)

पॉलोमी के सवाल को सुनते ही सना को वो भयावह घटना याद आ गई, जो उनके साथ घटी थी. उन्होंने बताया कि यह एक भयानक घटना थी और उन्हें सर्जरी करवानी पड़ी थी. सना ने अपना दर्द बयां करते हुए कहा कि एक कुत्ते ने उनके चेहरे के होंठों वाले हिस्से को काट लिया था. सना की बात सुनकर पॉलोमी चौंक गईं और बोलीं कि ‘जाहिर है यह आपका चेहरा है, कोई कैसे बोल सकता है’

बातचीत के दौरान सना ने कहा कि इस हादसे के बाद वो डिप्रेशन में चली हई थीं, क्योंकि उनका चेहरा ही उनकी रोजी-रोटी है, यह बहुत भयावह घटना थी और उन्हें बहुत बड़ी सर्जरी करानी पड़ी थी. सर्जरी कराने के बाद भी निशान आज तक मौजूद हैं. हालांकि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, सना ने जब इस घटना के बारे में खुलकर बात की है.

इससे पहले ‘खतरों के खिलाड़ी’ के लिए रवाना होने से पहले सना ने एक इंटरव्यू में कहा था कि साल 2020 में लॉकडाउन के दौरान उनका एक्सीडेंट हो गया था, जब एक कुत्ते ने उनके होंठ को काट लिया था. कुत्ते के अटैक की वजह से उनकी स्किन फट गई थी. उन्हें अपने चेहरे को ठीक कराने के लिए प्लास्टिक सर्जरी और ग्राफ्टिंग सहित कई प्रक्रियाओं से गुजरना पड़ा था.

सना मकबूल की मानें तो अभी भी उनका इलाज चल रहा है, लेकिन उनकी स्थिति पहले से काफी बेहतर हो चुकी है, लेकिन उस भयावह घटना के चलते उनमें जानवरों का डर पैदा हो गया. वर्कफ्रंट की बात करें तो सना ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’, ‘कितनी मोहब्बत है 2’ और ‘खतरों के खिलाड़ी’ जैसे शोज में नजर आ चुकी हैं. यह भी पढ़ें: कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा से बेहद खफा हैं सुमोना चक्रवर्ती, उनकी इस हरकत ने किया एक्ट्रेस को परेशान (Sumona Chakravarti is Very Angry with King of Comedy Kapil Sharma, This Action of His Upsets Actress)

गौरतलब है कि ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 3’ में 16 मशहूर हस्तियों ने बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लिया है, जिसमें टेलीविजन, सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स, पत्रकारिता, खेल और संगीत सहित कई क्षेत्रों की हस्तियां शामिल हैं. इस सीजन की थीम फेयरीटेल है. बिग बॉस ओटीटी के तीसरे सीजन को दर्शक हर रात 9 बजे जियो सिनेमा पर देख सकते हैं. (फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम)

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

ब्रेस्ट कॅन्सर असल्याचं नाटक करतेय हिना खान, बिग बॉस ओटीटी २ च्या या स्पर्धकाचा दावा (Bigg Boss OTT-2 Contestant Puneet Superstar Says -Hina Khan Cancer Is Fake)

छोट्या पडद्यावरील सर्वात लोकप्रिय अभिनेत्री हिना खानला स्तनाच्या कर्करोगाने ग्रासले आहे. एकीकडे अभिनेत्रीचे चाहते तिच्या…

July 7, 2024

वैजूचं लग्न रणविजयशी झालंय खरं, पण कहाणीत येणारेय नवा ट्विस्ट! मराठमोळ्या ऋतुजा बागवेंच्या सिरियलची जोरदार चर्चा (New Twist In Rutuja Bagwe Starar Mati Se Bandhi Dor Serial)

‘स्टार प्लस’ वाहिनीवरील ‘माटी से बंधी डोर’ या नव्या मालिकेत ऋतुजा बागवे (वैजू) आणि अंकित…

July 7, 2024
© Merisaheli