Categories: FILMEntertainment

सोनाक्षी सिन्हा ने अपने रिलेशनशिप के बारे में किया चौंकानेवाला खुलासा (Sonakshi Sinha Opens Ups About her Relationship)

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के करियर की दृष्टि से अगला महीना बेहद अहम् है. अगस्त में उनकी दो फिल्में रिलीज़ हो रही हैं. उनकी पहली फिल्म खानदानी शफाखाना  2 अगस्त को रिलीज हो रही है. दूसरी फिल्म मिशन मंगल 15 अगस्त को रिलीज़ हो रही है. इस समय वे अपनी फिल्मों के प्रमोशन में बिजी हैं. एक इंटरव्यू में सोनाक्षी ने अपनी लव लाइफ को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सोनाक्षी सिन्हा ने अपने रिलेशनशिप के बारे में बात करते हुए इंटरव्यू में कहा, ''मेरे माता-पिता चाहते हैं कि मैं एक सुशील लड़के को डेट करूं और बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसा कोई लड़का ही नहीं है.'' अपने अतीत के बारे में बात करते हुए सोनाक्षी ने कहा, ‘मैंने एक सेलिब्रिटी को डेट किया था और दुनिया को इसकी भनक तक नहीं लगी।’ इस दौरान उन्होंने उस शख्स का नाम नहीं लिया, जिसे उन्होंने डेट किया था.'' सोनाक्षी सिन्हा से जब पूछा गया कि अगर आपको पता चले कि आपका बॉयफ्रेंड आपके साथ धोखा कर रहा है तो आप क्या करेंगी, इसपर एक्ट्रेस हंसते हुए बोलीं, ''वो अगला दिन देखने के लिए जिंदा नहीं रहेगा.''  आपको बता दें कि कुछ समय पहले सोनाक्षी का नाम बंटी सचदेवा के साथ जोड़ा जा रहा था. अभिनेत्री ने बंटी के साथ लिंक-अप्स की सभी खबरों का खंडन किया था. उन्होंने कहा था कि जब वह शादी करेंगी तो पूरी दुनिया को इसके बारे में बताएंगी. बहरहाल अभिनेत्री के वर्क फ्रंट की बात करें तो खानदानी शफाखाना फिल्म में उनके साथ वरुण शर्मा…

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के करियर की दृष्टि से अगला महीना बेहद अहम् है. अगस्त में उनकी दो फिल्में रिलीज़ हो रही हैं. उनकी पहली फिल्म खानदानी शफाखाना  2 अगस्त को रिलीज हो रही है. दूसरी फिल्म मिशन मंगल 15 अगस्त को रिलीज़ हो रही है. इस समय वे अपनी फिल्मों के प्रमोशन में बिजी हैं. एक इंटरव्यू में सोनाक्षी ने अपनी लव लाइफ को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सोनाक्षी सिन्हा ने अपने रिलेशनशिप के बारे में बात करते हुए इंटरव्यू में कहा, ”मेरे माता-पिता चाहते हैं कि मैं एक सुशील लड़के को डेट करूं और बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसा कोई लड़का ही नहीं है.” अपने अतीत के बारे में बात करते हुए सोनाक्षी ने कहा, ‘मैंने एक सेलिब्रिटी को डेट किया था और दुनिया को इसकी भनक तक नहीं लगी।’ इस दौरान उन्होंने उस शख्स का नाम नहीं लिया, जिसे उन्होंने डेट किया था.”

सोनाक्षी सिन्हा से जब पूछा गया कि अगर आपको पता चले कि आपका बॉयफ्रेंड आपके साथ धोखा कर रहा है तो आप क्या करेंगी, इसपर एक्ट्रेस हंसते हुए बोलीं, ”वो अगला दिन देखने के लिए जिंदा नहीं रहेगा.”  आपको बता दें कि कुछ समय पहले सोनाक्षी का नाम बंटी सचदेवा के साथ जोड़ा जा रहा था. अभिनेत्री ने बंटी के साथ लिंक-अप्स की सभी खबरों का खंडन किया था. उन्होंने कहा था कि जब वह शादी करेंगी तो पूरी दुनिया को इसके बारे में बताएंगी.

बहरहाल अभिनेत्री के वर्क फ्रंट की बात करें तो खानदानी शफाखाना फिल्म में उनके साथ वरुण शर्मा और बादशाह अहम किरदारों में नजर आएंगे. मिशन मंगल फिल्म एक मल्टीस्टारर फिल्म है. इस फिल्म में सोनाक्षी के अलावा अक्षय कुमार, विद्या बालन, तापसी पन्नू, नित्या मेनन, कीर्ति कुल्हाड़ी, शरमन जोशी और एचजी दत्तात्रेय अहम किरदारों में हैं. यह फिल्म भारत के ‘मिशन मंगलयान’ और इस मिशन के हीरोज़ की कहानी पर आधारित है.
ये भी पढ़ेंः  नच बलिए 9ः जानिए स्टेज पर क्यों रो पड़े प्रिंस नरुला, एक कंटेस्टेंट जोड़ी में हुई झड़प ( Nach Baliya 9- Prince Narula Got Emotional, One Contestant Had A Fight)

Share
Published by
Shilpi Sharma

Recent Posts

उम्र को मात देतीं ये एक्ट्रेसेस, 40 में भी लगती हैं 20 की! (Actresses Who Look Younger Than Their Age)

मलाइका अरोड़ा आज भी सूपर हॉट हैं. उनकी उम्र तो मानो बढ़ ही नहीं रही.…

#विश्‍व पर्यावरण दिवस: कविता- वन संरक्षण (#WorldEnvironmentDay: Kavita- Van Sarakshan)

वृक्षों से ही वन बनते हैं, धरती हरी-भरी करते हैं। वर्षा के कारण हैं जंगल,…

© Merisaheli