नच बलिए 9ः जानिए स्टेज पर क्यों रो पड़े प्रिंस नरुला, एक कंटेस्टेंट जोड़ी में हुई झड़प ( Nach Baliya 9- Prince Narula Got Emotional, One Contestant Had A Fight)

लोगों के पसंदीदा डांस रियलिटी शोज़ में से एक नच बलिए वापस लौट आया है. जी हां, शो अपना 9वां सीज़न लेकर तैयार है. जहां पहले शो में सिर्फ कपल ही हिस्सा लेते थे, वहीं इस बार एक्स कपल्स भी डांस के ज़रिए अपनी केमिस्ट्री दिखाते हुए नजर आएंगे. कल इस नए सीजन की शुरुआत हुई और कई इमोशन्स देखने को मिलेंगे. बिग बॉस 8 के विनर प्रिंस नरूला जो शो में अपनी पत्नी युविका चौधरी के साथ पार्टिसिपेंट बने हैं. वे नच बलिए के स्टेज में इमोशनल होकर रोने लगे.

Nach Baliya 9

ये तब हुआ जब प्रिंस नरूला और युविका चौधरी ने अपना मास्क हटाया और नच बलिये 9 में खुद को कांटेस्ट जोड़ी बताकर परिचय दिया. जब शो के होस्ट मनीष पॉल ने कहा कि प्रिंस ने हाल ही में अपने भाई को खो दिया तो प्रिंस खुद के इमोशन को रोक नहीं पाए और रोने लगे. कपल, भाई को याद कर बहुत अपसेट हो गया था. आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले प्रिंस के कजिन भाई की डूूबने के कारण असमय मौत हो गई. इस बारे में बात करते हुए प्रिंस ने कहा कि, “भाई अपने परिवार के साथ टोरंटो में रहता था और कुछ दिनों पहले वो अपने परिवार के साथ एक बीच पर घूमने गए थे .  परिवार कुछ समय बाद घर चला गया लेकिन मेरा भाई रुपेश एक दोस्त के साथ बीच पर ही रुक गया. कुछ देर बाद दोस्त पार्किंग के कार निकालने के वहां से निकला और रुपेश ने उससे कहा कि तू चल मैं आता हूं. रुपेश के दोस्त ने कार पार्किंग से निकाली, तभी जोरो से आवाज़ सुनी ‘डूब गया डूब गया’. वो वापस अंदर गया लेकिन रुपेश नहीं मिला. और जब वो मिला तो वो जिंदा नहीं था”. यह घटना बताते हुए प्रिंस के साथ उनकी पत्नी युविका भी बहुत इमोशनल हो गई थीं.

युविका और प्रिंस के अलावा हम जिस दूसरे कंटेस्टेंट जोडी कि बात कर रहे हैं वो है एक्स लवर्स विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तूली. सूत्रों के अनुसार, सेट पर विशाल और मधुरिमा के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई और बात इतनी बढ़ गई कि विशाल वहां से गुस्से में निकल गए. सेट पर मौजूद लोगों के अनुसार, विशाल व मधुरिमा में अक्सर झगड़ा होता रहता है और प्रोडक्शन हाउस को इन दोनों से डील करने में बहुत परेशानी हो रही है.

 

कुछ दिनों पहले एक अखबार को दिए इंटरव्यू में विशाल ने कहा था कि पहले मैंने यह ऑफर ठुकरा दिया था. मुझे नहीं पता कि किस तरह चीज़ों को प्रस्तुत किया जाएगा. इंडियन टेलिविज़न ड्रामा के लिए चीज़ों को मसालेदार बनाया जाता है. लेकिन मैं पहले स्टार टीम के साथ कुल्फी कुमार बाजेवाला में काम कर चुका हूं और उनके एक-दो अवॉर्ड शो भी होस्ट किए हैं. टीम ने मुझे आश्वासन दिया है कि वे ड्रामा क्रिएट करने के लिए मेरे पास्ट का इस्तेमाल नहीं करेंगे. इसलिए मैंने हां कह दिया. नच बलिए हमेशा से ही मेरा पंसदीदा शो रहा है. इसलिए मैंने सोचा कि यह मेरे लिए बहुत बड़ा मौका था और मैं सिर्फ एक बाधा के कारण इससे अपने हाथ से नहीं जाने देना चाहता था.”

ये भी पढ़ेंः तलाक के बाद मलाइका के साथ अपने रिलेशन पर अरबाज़ खान ने कहा ये (Arbaaz Khan On His Equation With Malaika Arora)