Entertainment

सोनाक्षी सिन्हा ने लगाई जहीर इकबाल के नाम की मेहंदी, दुल्हन की तरह सजा शत्रुघ्न सिन्हा का घर ‘रामायण’, अब बस बारात आने का इंतजार (Sonakshi-Zaheer’s wedding festivities begin, First pic from mehendi ceremony is out, Shatrughan Sinha’s home Ramayana decked up with lights)

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) से अपनी शादी को लेकर लगातार सुर्खियों में हैं. सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की खबरें ही छाई हुई हैं. इस बीच सोनाक्षी और जहीर की शादी के जश्न शुरू हो चुके हैं. 20 जून को हल्दी सेरेमनी के बाद कल रात मेहंदी की रस्म भी हो गई. हालांकि दूल्हा- दुल्हन ने प्राइवेसी मेंटेन की हुई है और प्री वेडिंग फंक्शन की कोई भी तस्वीर शेयर नहीं की है, लेकिन अब उनकी मेहंदी की एक तस्वीर सामने आई है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. 

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) के साथ 23 जून को शादी रचाने वाली हैं. पहले खबरें आई थीं कि सोनाक्षी की फैमिली इस शादी से नाखुश है और बेटी की शादी में शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) नहीं शामिल होंगे, लेकिन अब दोनों की शादी को मां पापा की मंजूरी भी मिल गई है. बिटिया की शादी के लिए शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) का घर ‘रामायण’ (Ramayana) दुल्हन की तरह सजकर तैयार हो गया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस बीच बीती रात सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के मेहंदी फंक्शन (Sonakshi Sinha And Zaheer Iqbal Mehndi Function) का आयोजन हुआ, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

बताया जा रहा है कि मेहंदी फंक्शन में सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल दोनों ने अपने हाथों पर एक-दूसरे के नाम की मेहंदी लगाई. इस मेहंदी फंक्शन में केवल क्लोज फ्रेंड्स और रिलेटिव्स ही शामिल हुए. मेहंदी फंक्शन की तस्वीरें सोनाक्षी सिन्हा के करीबी जफेर अली मुंशी ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि मेहंदी की रस्म के लिए वेन्यू को खासतौर पर फूलों से सजाया गया है. लुक की बात करें तो सोनाक्षी सिन्हा ने रेड कलर का आउटफिट पहना है, जबकि दूल्हे राजा जहीर प्रिंटेड कुर्ते के साथ व्हाइट पायजामा पहना हुआ है. इस तस्वीर में जहीर और सोनाक्षी अपने फ्रेंड्स के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं और बेहद खुश हैं. फैंस के लिए सोनाक्षी की मेहंदी की ये तस्वीर किसी विजुअल ट्रीट से कम नहीं है, लेकिन उन्हें इंतजार है कि सोनाक्षी खुद शादी की जश्न की तस्वीरें शेयर करें.

वहीं शादी से दो दिनों पहले शत्रुघ्न सिन्हा अपनी पत्नी पूनम सिन्हा संग बेटी के ससुराल पहुंचकर ये इशारा तो दे ही चुके हैं कि वे सोनाक्षी की शादी को रजामंदी दे चुके हैं और अब बेटी के शादी के लिए उनका घर ‘रामायण’ भी पूरी तरह से दुल्हन की तरह सज चुका है और लाइटों से जगमगा रहा है, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

रिपोर्ट्स की मानें तो सोनाक्षी-जहीर 23 जून को रजिस्टर्ड मैरिज करेंगे, इसके बाद कपल ने शिल्पा शेट्टी के रेस्टोरेंट बेस्टियन (Bastian At The Top) में करीबी दोस्तों और परिवारवालों के लिए पार्टी रखी है.

Pratibha Tiwari

Recent Posts

ज्याच्या घरातली स्त्री दुःखी, त्याची बरबादी नक्की! अंगावर काटा आणणारा धर्मवीर – २ ( Prasad Oak Starar based On Anand Dighe Dharmaveer 2 Teaser Release)

क्रांती दिनाच्या औचित्याने प्रदर्शित होत असलेल्या "धर्मवीर -२" या चित्रपटाविषयी प्रचंड उत्सुकता आहे. नुकताच या…

July 8, 2024

लड़के क्यों चाहने लगे हैं हाउसवाइफ? (Do Guys These Days Want A Housewife?)

रिश्ते जब जुड़ते हैं, तो अपने साथ कई अपेक्षाएं भी लाते हैं, जिनमें एक-दूसरे का…

July 8, 2024

अनन्या पांडे झाली मावशी! बहीण अलानाने दिला गोंडस बाळाला जन्म (Actress Ananya Panday Cousin Alanna welcome baby boy)

अलाना पांडे आई झाली आहे. बॉलीवूड अभिनेत्री अनन्या पांडे मावशी झाली आहे. अनन्याची चुलत बहीण…

July 8, 2024
© Merisaheli