Categories: FILMEntertainment

सोनम कपूर को अपने भाई जैसे लगे थे आनंद आहूजा, फिर कुछ इस तरह से शुरु हुई दोनों की लव स्टोरी (Sonam Kapoor Felt Anand Ahuja Like Her Brother, Love Story of Both of them Started in This Way)

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनिल कपूर की लाड़ली सोनम कपूर Sonam Kapoor) इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी फेज़ को एन्जॉय कर रही हैं. वो जल्द ही…

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनिल कपूर की लाड़ली सोनम कपूर Sonam Kapoor) इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी फेज़ को एन्जॉय कर रही हैं. वो जल्द ही पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) के साथ अपने फर्स्ट बेबी का वेलकम करने वाली हैं. इसमें कोई दो राय नहीं है कि सोनम और आनंद फैन्स के लिए कपल गोल सेट करते हैं, लेकिन क्या आप दोनों की लव स्टोरी से वाकिफ हैं? जी हां, उनकी लव स्टोरी से भी काफी दिलचस्प किस्सा तो यह  है कि जब सोनम कपूर और आनंद आहूजा की मुलाकात हुई थी, तब उनसे मिलकर सोनम को लगा था कि आनंद उनके भाई हर्षवर्धन की तरह हैं. ऐसे में आखिर उनकी प्रेम कहानी कैसे आगे बढ़ी, आइए जानते हैं यह दिलचस्प किस्सा…

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बताया जाता है कि सोनम कपूर और आनंद आहूजा अपने दोस्त की पार्टी में मिले थे. आनंद को देखकर सोनम को लगा था कि वो बिल्कुल उनके भाई की तरह हैं. जब उन्होंने आनंद से बात की तो उन्हें महसूस हुआ कि वो उनके भाई हर्ष की तरह हैं, उनकी आदतें और पसंद भी हर्ष की तरह ही हैं. आनंद की खूबियों को करीब से जानने के बाद सोनम उनकी तरफ आकर्षित होने लगीं. यह भी पढ़ें: स्टाइलिश ड्रेस में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं सोनम कपूर, एक्ट्रेस ने शेयर की मिरर सेल्फी… (Pregnancy Fashion Goals: Sonam Kapoor Flaunts Her Baby Bump In New Mirror Selfie)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक इंटरव्यू में अपनी लव स्टोरी के बारे में बात करते हुए सोनम ने बताया था कि वो सबसे पहले आनंद आहूजा की तरफ आकर्षित हुई थीं और उन्हें ही पहले प्यार का एहसास हुआ था. पहली मुलाकात के बाद दोनों के बीच मुलाकातों का खूबसूरत सिलसिला शुरु हुआ.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

हालांकि दोनों के दोस्तों को अंदाज़ा भी नहीं था कि इनके बीच प्यार पनप रहा है, क्योंकि दोनों एक-दूसरे से बेहद अलग थे. हालांकि सोनम कपूर आनंद आहूजा को लेकर 100 फीसदी श्योर थीं कि वह उनके मिस्टर राइट हैं, इसलिए उन्होंने आनंद के साथ अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने में देरी नहीं की.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

सोनम की मानें तो उनके दोस्तों ने धोखे से उन्हें एक डेट पर भेजा था, जिस पर आनंद आहूजा भी अपने दोस्त के साथ आए थे.  इस डेट के दौरान आनंद एक अच्छे दोस्त की तरह सोनम और अपने दोस्त की बात कराने की कोशिश करते रहे, लेकिन उन्हें यह पता नहीं था कि सोनम उनके दोस्त नहीं, बल्कि उनके प्रति आकर्षित होने लगी हैं और उनका दिल आनंद के लिए धड़कने लगा है. जब सोनम को आनंद के लिए प्यार का एहसास हुआ तो उन्होंने अपने दिल की बात कहने में देरी नहीं की. फिर साल 2018 में उन्होंने अपने सभी रिश्तेदारों की मौजूदगी में आनंद आहूजा के साथ शादी कर ली.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

सोनम और आनंद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वो अक्सर एक-दूसरे के साथ अपनी क्यूट फोटोज़ और वीडियो शेयर करते रहते हैं. तस्वीरों और वीडियो के अलावा वो अपने सोशल मीडिया हैंडल्स से अक्सर कपल गोल्स देते नज़र आते हैं. दोनों अक्सर वेकेशन पर एक साथ जाते हैं और फैन्स के साथ उसकी झलकियां शेयर करते हैं. यह भी पढ़ें: शीयर ब्लैक कफ्तान में सोनम कपूर ने फिर फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, प्रेग्नेंसी को बताया मुश्किल जर्नी(Pregnant Sonam Kapoor flaunts baby bump in sheer black kaftan, Opens up about the struggles of pregnancy)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि सोनम कपूर अपने पति  आनंद आहूजा के साथ अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाली हैं. इसके लिए उनके पति भी अच्छी तरह से उनका ख्याल रख रहे हैं. सोनम अपनी प्रेग्नेंसी फेज को न सिर्फ एन्जॉय कर रही हैं, बल्कि बेबी बंप वाली अपनी तस्वीरें भी अक्सर शेयर करती रहती हैं.

Recent Posts

कहानी- पिंजरा (Short Story- Pinjara)

"पापा, मिट्ठू का पिंजरा धूप से अंदर ले आती हूं, तो वह चिढ़ जाता है,…

जब विजय देवरकोंडा के साथ रश्मिका मंदाना ने किया था किसिंग सीन, लोगों ने उन्हें बुरी तरह से किया था ट्रोल (When Rashmika Mandanna did Kissing Scene with Vijay Deverakonda, People Trolled Her Badly)

साउथ की ब्लॉक बस्टर फिल्म 'पुष्पा' में श्रीवल्ली का किरदार निभाकर लाखों-करोड़ों दिलों को जीतने…

© Merisaheli